Blooming Love

ANUSEENA'S ROOM

"Cause I don't deserve this,you look perfect tonight."Haseena was humming the song Perfect while tieing her hairs in a braid when Anubhav entered the room.

"Haseena!!"He shouted scaring her.She turned around to find him standing at the door.

"Kya hua Anubhav?"She asked confused.Without replying he dashed towards her and much to her shock,he picked her up by her waist and twirled her around.
Haseena squealed and gripped his shoulders tightly.

"Anubhav kya kar rahe hain,gir jayenge hum...niche utariye."She said.

"Nahi...pahele aap humari baat suniye woh project successful hua."He said with a huge grin.

"Sach mein...matlab humara.."

"Haan...aapka idea kaam kar gaya, project successful raha aur humein pure 25 crore ka faida hua hain."He said twirling her around again.

"Yeh toh bohot acchi baat hain...many many congratulations."She said smiling.
"Accha abb niche utariye humein."She said.

"Nahi!!Aaj hum bohot khush hain...abb aap bataiyye aapko kya chahiye?"Anubhav asked.

"Humein kya chahiye?...kuch nahi."She said and tried to get down his grip.

"Nahi aapko batana padega...hum aapko kuch Dena chahte hain."He said tightening his grip on her.

"Arey kuch nahi chahiye humein...phir bhi aapko kuch Dena hain toh ice cream khila dijiye humein...khushi k mauke par muh meetha hojayega."Haseena replied.

"Aisa thodi hota hain Haseena...humne dekha hain baba ko jab bhi koi faida hota tha toh woh maa ko kuch na kuch tofa dete the...toh humein bhi aapko Dena hain."He said frowning.

"Arey baba....accha thik hain itna kahe rahe hain toh ek gulab ka poudha lakar dijiye humein...humein balcony mein rakhna hain aur yaad rahe Grandiflora roses hi chahiye humein,red colour k."She said.

"Bas ek gulab ka poudha?"He asked in disbelief."Aap apne pati se gift mang Rahi hain...apne school k kisi dost se nahi.Riddhima ko hum aise pucchte the toh list khada kar deti thi aur aap hain ki bas ek gulab ka poudha."He said while removing his blazer.

"Arey gussa kyun karrahe hain...humein bas abhi yahi sujha toh hum kya kare."

"Gussa nahi horahe...thik hain hum gulab ka poudha lekar aayenge aapke liye."He said with a small smile.

"Thank You."Haseena said happily and went out of the room.

"Alag hi hain yeh.Pati ko 25 crore ka faida hua hain aur inhe bas ek gulab ka paudha chahiye."Anubhav chuckled.He removed his wrist watch and kept it on the bed side table when his eyes fell on his and Riddhima's photo frame.He picked it up and stared at it for a moment.He sighed briefly and slowly walked towards the cupboard in the room and kept that frame in a drawer and locked it up and closed the cupboard.

"You still mean a lot to me Riddhima par ateet ko picche chhodna hi samajhdari ka kaam hota hain."He said to himself before going out of the room.

🌿☘︎☘︎☘︎🌹🌹🌹☘︎☘︎☘︎🌿

It was Sunday,Anubhav decided to take his wife to dinner which she happily agreed too.

"Aap bataiyye konse restaurant jana chahti hain aap?"Anubhav asked while driving.

"Umm...kahi bhi."Haseena replied.

"Haseena aap dil kholkar humse kabhi kuch kahegi kyun nahi hain?Khane mein koi na koi preference toh hogi na aapki."Anubhav said slightly annoyed.