The Moon Light Dinner

Continued from previous part

She was restlessly thinking about her pregnancy.

HM-kya hum sach mein pregnant hai ya phir hune bas misunderstanding ho rahi hai, ek kaam karte hai Anubhav ke sath aaj nhi jate hai unke jane ke change karke hospital chale jayenge, haan yeh thik rahega...
(She was talking to herself).

AS-Haseena....(he called her while coming out from washroom).

HM-ji....(she turned and her breath choked to see him shirtless, she blushed)

He comes closer to her and holds her waist and pulled more into him.

HM-Anu...bhav...(she fumbled)

AS-pehle saans le lijiye....(he said smilingly)

She heaved a sigh of relief but still she was blushing hard

HM-chodiye hume aur ready ho jaiye warna aapko der ho jayegi....

AS-hum toh keh rahe hai aaj avkash le lete hai dono....(mischievously)

HM-aap le lijiye par hum nhi le sakte woh kya hai na hamare Dsp thode khadoos type ke jyada chhutti li toh hume sunane lagenge.....(she said with fake sadness)

AS-chinta mat kariye woh bhi filhal apni patni ke sath romance karne mein busy honge ki woh bhi aaj nhi jayenge.....(smilingly).

HM-woh khadoos aur romance, impossible hai....(she said confidently)

AS-aapko kaise pata woh romance nhi kar sakte....(he asked while nuzzling in her neck).

HM-hume nhi pure department ke officer ko lagta hai ki woh khadoos bahut hi unromantic kism ka insaan hai...(she said in her heavy breath).

AS-achha yeh baat hai....(surprisingly).

HM-haan kal hi humne do officers ki baat suni thi jinhein khadoos ne datan tha...(she said while kissing his bare chest)

AS-unko toh hum baad mein dekh lenge, filhaal aapko batate hai ki aap jo kar rahi hai uska parinam kya ho sakta hai....(he said mischievously and took her in arms and lay down her on bed then he lay down on her).

He untie her kurti's dori and slide out from her shoulder then he kisses her in a straight line from her shoulder to her face without leaving any space, she starts gasping. She clutched his shoulders while he hide his face in her visible cleavage, he begins to inflict his sweet but unbearable torture on her, she was moaning. He moves towards her lips, he kissed her mole then pressed his lips on her. They're kissing passionately but its broken by a phone call. He picked up the call. He looked at her after disconnecting the call, she was sitting wo grumpy face.

AS-shama chahte hai Haseena....

HM-hum kisi din aapka ye phone thod denge aap dekh lena....(angrily).

AS-aisa mat kariyega isme hamaari jaroori files ke data hai...

HM-haan bas files ki toh padi rahegi aapko biwi ki toh koi chinta hi nhi hai....(she said coldly).

AS-aisi baat nhi hai...

HM-rehne dijiye....(angrily).

She gets out of bed angrily and goes to the bathroom with her uniform.

After half an hour

AS-chaliye Haseena...

HM-aap jaiye hum khud aa jayenge..

AS-aap abhi tak gussa hai us baat ko lekar...

HM-haan bhi aur nhi bhi...

AS-matlab?