Angry Anubhav

Next Day

Anubhav wakes up and sees that his wife is still sleeping. He  touches her to wake her up he feels that she has a high fever.

AS-Haseena.....he called her.

She turns to him and hugs him tightly.He caresses her hair and then kisses her forehead.

AS-aapko itni tez bukhar hai aapne bataya bhi nhi....(worriedly)

She don't answer but snuggled more into him.He tries to get up but she tightens her grip on him

AS-Haseena......

HM-Anubhav thodi der aise hi rahiye na.....(she said cutely).

He know she want warmth of love so he wrapped her in his arms.

After 10 minutes he realizes that she has fallen asleep so he slowly lets himself out of her grip and goes to the kitchen after getting refreshed.

AS-kya banaye.....he speaks while rubbing his palms.

He roasts the toast and makes two cups of coffee, then puts it in a tray and goes to the room.

He places the tray on the side table and then takes out the thermometer from the drawer and then caresses her forehead.

AS-Haseena uth jaiye.....(sweetly)

HM-nhi Anubhav......

AS-achha thik hai apna muh toh kholiye.....

She opens her mouth and Anubhav puts the thermometer under the tongue in her mouth,
he sees thermometer a minute later.

AS-102 degree bukhar hai aapko aur aapne ek baar bhi bataya nhi.....(he asked worriedly)

Hearing him, she sits up and looks at him who is looking at her with worried eyes.

HM-woh Anubhav humne raat ko medicine li thi.....(she says nervously)

AS-aapne hume bataya kyu nhi...

HM-sote time toh hum thik the par aadhi raat ke time hume fever feel hua tab humne medicine li aur so gye hume laga subah tak thik ho jayega aap faltu mein tension lete isliye nhi bataya.....(she said then he looks at him, he is looking at her angrily).

AS-aapka kuch nhi ho sakta, sabki chinta hoti sivaye khud ki.....

HM-hamari chinta karne ke liye aap hai na....(she said in flirty tone)

AS-sab samajhte hai hum ab chup chap nashta kariye phir dawai bhi khani hai aapko.....

HM-jo aagyaa....she comes from washroom and has breakfast, he gives her medicine, she eats it.

AS-ab aap aaram kariye hume kuch avashyak karya hai isliye hum mukhyalay ja rahe hai....

HM-aaram kariye ka kya matlab hai aapka, hume bhi thane jana hai.....

AS-nhi aap aaj vishram kariye ....

HM-Anubhav KS bhi nhi hai hum chhuti afford nhi kar sakte hai agar time se file complete nhi huyi toh hamare khadoos Dsp hume kitna daatenge aapko is baat ka andaza bhi nhi hai....(she said worriedly)

AS-hum aapke us khadoos Dsp se keh denge ki woh aapko na daate.....(he said smilingly)

HM-uski jaroorat nhi hai, Anubhav hum thik hai, please hume thane jane dijiye waise bhi aap headquarters chale jayenge toh hum ghar par akele bore hi honge aur phir aur jyada bimar ho jayenge.....

AS-bilkul nhi......(he said angrily but calm voice)

HM-please......(she said with puppy eyes)

AS-Haseena jidd nhi karte pehle hi aapke jidd ki wajah se aapko thand lag gyi aur bukhar ho gya hai, humne tab bhi mana kiya tha par aap kahan hamari sunti hai.....(he said angrily)