Part 46

Arnav: main janta hoon khushi ki maine tumharey sath hamesha bura kiya but you..you have always supported me...hamesha sath diya hai mera (I know I have always been bad to you... but you have always supported me)

He took few steps turned back unable to meet khushi's eyes and said: tumharey saarey sapne tod ke zabardasti shaadi ki bina rasmon ke, bina kuch samjhe aur uske baad...(I shattered your dreams and married you forcefully without any rituals and then after that...) He clenched his fist and gritted his teeth: I..have been a devil...itna bura to koi aapne dushman ke sath bhi nehi karta and I thought I lov.... I don't deserve you khushi I don't..(I have been a devil..one doesn't even do this with enemy and I thought I lov... I don't deserve you khushi I don't..)

Hearing this khushi ran to him and hugged him from the back and said: Yeh sach hai ki yeh rasmein riwaazein hamarey liye maaine rakhtey hai lekin ek sach yeh bhi hai ki aapke pyaar se barkar koi rasam nehi hai hamarey liye, shaadi ke phero ke waqt pati patni ek doosrey ko jo wachan detey hai woh humne bina kahey hi hamesha nibhai hai aur fir hamara rishta to devi maaiya ke samne unke aashirvaad se juda tha to issey bari swikriti aur kuch ho hi nehi sakti! (it is true that I value the rituals a lot but nothing means more to me than your love..whatever promises people make while taking round of the holy fire we have fulfilled those promises without saying and we were bound to this relationship with devi maaiya's blessings)

Arnav held her hand and turned around and said in a surprised tone: Khushi tum..(khushi you..)

Khushi smiled and said making a funny face to cheer him up: arnavji hamara rishta to shuruwaat se hi ajeeb hai...aapko pata hai hamarey hindi picture-o mein jab hero heroine takraatey hai to hawa chalti hai, sukhey pattey girtey hai, sab kuch tham sa jaata hai..(our relationship is strange from day one..you know when the hero and the heroine of hindi films meet then breeze blows, leaves fall and the world stops)

Arnav raised his eyebrow and smirked. 

Khushi ignored and continued: aur hum dono jaise miley uske baarey mein kya kehena!! She laughed and he smiled as well.(and the way we met...!!)

She held his hand tightly and said: isiliye aapko aisa sochne ki koi zarurat nehi ki aapne hamarey sath bura kiya...aapne to humey shyaamji ke burey saaye se bachaya...(so you don't have to feel about anything...you saved me from shyaamji as well)

Aaj tak humne aapki aankhon pe padne ki koshish ki lekin aaj pehelibar aapse suni hai ki aap hamarey liye kya mehsoos kartey they.(till today I had tried to read it your eyes but first time I heard it from you)

Arnav stepped up and locked her in his embrace and said: khushi tum janti ho na maine jab jo bura kaha, bura kiya uska koi matlab nehi, mere liye bas ek hi cheez ka matlab hai aur woh hai tumhari khushi. (khushi you know na whatever wrong things I said or did I never meant to do that, there is only one thing that is important for me and that is your happiness)

Khushi: hum jantey hai arnavji. Aur aapko pata hai hamari khushi kis mein hai? (I know that. Do you know where my happiness lies?)

Arnav broke the hug and looked at her and said softly: kis mein?(where?) 

She cupped his face and said: aapki khushi mein.(in your happiness) 

He smiled back, kissed her on the forehead. He then picked her up in his arms, carried her inside and placed her on the bed. He then went to his side of the bed and looked at khushi and said: khushi

Khushi: haan? (yes?) 

Arnav: mere dil mein jo bhi tha maine kahey diya...(whatever was there in my heart..)

Baatein kuch unkahee siजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें