Part 42

Arnav: pata hai khushi pehele din jab tum meri bahoon mein giri thi tab se lekar ajtak ek cheez hai jissey main kabhi nazrein nehi hata paya..(Since the day you fell in my arms till today there is something I couldn't take my eyes off) 

Khushi: kaunsi cheez?(What is that?) 

Arnav: tumhari ankhein. In mein kuch baat to thi jo mujh kabhi challenge karti thi, kabhi sawal aur kabhi bohot saara pyaar..(Your eyes. There was something in it which challenged me sometimes,questioned me sometimes, loved me sometimes..) Khushi blushed and looked down.

Arnav smiled and said: yeh jab sharmati hai, I forget to breathe, jab in mein aasu aa jaatey hai to mujhe kuch achha nehi lagta,jab mujhe dekh ke darr jaati hai, to inse aur pyaar ho jata hai..(When they feel shy, I forget to breathe, when they cry, I don't like anything, when they are scared I fall in love anymore)

Tumhe pehelibar dekhke ek pal ke liye main aapne aapko kho baitha tha...(I lost myself when I saw you for the first time)

Aur fir dubara woh ehsaas hua jab maine tumhe calendar shoot mein dekha..red saree mein..(And had the same feeling again when I saw you in the calendar shoot..in that red saree)

Khushi put her arms on her waist and said: calendar shoot se yaad aaya woh chudail jiska coat humne dhoya tha kaise aapse chipak chipak ke mil rahi thi..(That reminds me that girl was throwing herself at you constantly)

Arnav chuckled:kyun tumhe kya problem thi? Tum to mujhse nafrat karti thi!(Why what problem did you have? You hated me!)

Khushi: nafrat to aap humse kartey they tabhi to woh rumal jaisa kapda pehen ne ke liye kaha (you hated me that's why you asked me to wear such a short dress)

Arnav: sach kahu khushi main kabhi nehi chahta tha ki sabke samne tum aise kapde peheno..woh to maine gussey mein..(To tell you the truth I never wanted you to wear such clothes infront of everyone...that was due to my anger)

Khushi: aur agar hum pehen letey to? (And what if I wore those)

Arnav: kabhi nehi pehenti...I knew! (You would have never done that...I knew!)

Khushi: aap itni yakin ke sath kaise kahey saktey hai?(How can you be so sure)

Arnav: tum meri khushi ho..aur meri khushi ko main achhe se janta hoon..(You are my khushi and I know you very well)

He then looked down at the diary and read..'Par aaj unhone jaise humey dekha...unki ankhon mein gussa nehi tha...aur na jaaney kyun hum bhi unse nazrein hata hi nehi paye...unki aankhein jis tarah se humey dekh rahi thi.... '(The way he looked at me today..there was no anger in his eyes..I also couldn't take my eyes off him.. The way he was looking at me)

And smirked looking at her: so tum sab samajhti thi.(So you understood everything)

Khushi said nervously: k..kya..(Wh...what) 

Arnav: ki main kya mehsoos kar raha tha..(What I felt at that moment?)

Khushi: hum bas ai..aise..(I was just..) 

Arnav: jab maine tumhe woh saree mein dekha..tumharey baal khuley huye they..aur tumhari ankhein dari hui thi.. Aur fir tumne nazrein utha kar mujhe dekha aur woh darr s**** mein badal gaya aur usi waqt tumne mere dil mein hamesha ke liye bas gayi. You looked so innocent, so pure...(When I saw you in that saree..you had your hair open..your eyes were scared.. And then when you looked at me you looked away feeling shy..and at that moment you made a place in my heart.You looked so innocent, so pure...)

Khushi: fir aapne humey daata kyun..agar jijaji aur woh photographer nehi hota to..(Then why did you scold me..if jijaji and the photographer was not there then..)

Baatein kuch unkahee siजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें