Part 45

Arnav: pehelibaar maine utna shor sharaba...saari taaiyaron mein participate kiya..tumhari wajah se..(first time I was a part of all the preparations..because of you...)

Hamari wajah se yaa fir humey nanheji se dur rakhne ke liye... khushi teased him.(because of me or to keep me away from nanheji) 

Arnav tried to cover up and said: what the...main kyun tumhe nk se..(what the..why would I keep you away from nk)

Khushi: kyunki aap jaltey they...(because you were scared)

Arnav: aisa kuch nehi tha..(nothing like that..) 

Khushi: achha!! Jab bhi nanheji hamarey aas pass mandratey they aapka chehra gussey se kaise laal ho jaata tha....jab hum nanheji ke sath nach rahe they aap unhe aise ghur rahe they jaise abhi kha jayenge..(okay!! Whenever he used to be around your face became red with anger...and the way u looked at us seemed as if you will eat us up)

Arnav gritted his teeth and said: nk aur uski stupid tarikey..tumhe impress karne ke liye pata nehi kya kya stupid harkatein karta tha..(nk and his stupid acts...he did so many stupid things to impress you)

Khushi: aap nanheji ke baarey mein aisa nehi kahey saktey...woh bohot achhe hai..(you cant say all such things about nanheji..he is very nice)

Arnav: haan tumhe to bohot achha laga hoga na jo woh tumhe itna attention de raha tha...(yes you must have felt good that he was giving you so much attention)

The jealousy was so evident on his face still. 

Khushi: haan achha to laga..kyunki nanheji ki wajah se humey aapka ek aur rup dekhno ko mila (yes I felt nice..because of him I got to see this side of yours)

Arnav: kaunsa? (which one?) 

Khushi: ek jalta hua laad governor... she bursted out laughing. (a jealous laad governor)

Arnav: bohot mazaa aaya hoga na tumhe? Kya zarurat thi uske sath utna has has ke baat karne ki..uske sath milke tumne meri party spoil ki..(yes must have been great fun for you..why did you have to talk to him so much and both of you spoilt my party)

Khushi: arey hamari wajah se aapke woh bejaan si party mein jaan ayi thi... Varna aapki party mein aur business meeting mein koi fark nehi tha..(because of me there was some life in that party...otherwise there was no difference between your party and business meeting)

Arnav: what the..!! How dare you khushi kumari gupta!! And by the way woh new year wali raat nk tumharey liye flowers leke kyun aaya tha ...(and why did nk bring flowers for you on that new year night)

Khushi raised her fingers and said: us raat ki to aap baat hi mat kijiye...aapki wajah se pura din hum ghar se bahaar tak nehi nikhle....lekin humey kya pata tha ki aap khud hamarey kamrey mein milenge..(don't even talk about that night...because of you I didn't step out of the house..but how would I know you would end up in my room)

Arnav: main jaanbujh ke nehi aaya tha...aur yeh tum achhi tarah janti ho..(I didn't go there on purpose and you know that very well)

Khushi: aap jaanbujh ke nehi aaye they to kya humne aapka apaharan kiya tha..(you didn't come on your own then what did I kidnap you?)

Arnav: ap.. khushi tum..(kid...khushi you) 

Khushi continued: pata nehi hamesha hamarey hi sath aisa kyun hota hai..(don't know why this happens with me...)

She kept blabbering when arnav suddenly pulled her and she crashed into his chest.

Arnav: khushi sach batao tumhe sach mein achha nehi laga ki us waqt hum dono sath they.. (khushi tell me the truth didn't you like the fact that we were together then)

Baatein kuch unkahee siजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें