27. REALISATIONS AND RECONCILIATIONS!!

Start from the beginning

"One second.. Agastya ne gussa kiya?!! Seriously??" 

Harika knew that would happen and that made her sulk "Dekho!! Koi nahi maanenge meri baat. Isliye nahi bataya maine!!" She stomped and looked away "Vo kisipe gussa nahi karte. Sirf mujhpe karte hain. Per kabhi Aisa gussa nahi Kiya." Her eyes watered as she remembered how scared she got with his unexpected anger. 

Pratyaksha pulled her into a hug and asked gently while caressing her hair. She knew Harika wouldn't lie about something like that and she had no reason to trust Agastya more than sister.

"Tujhe dar laga Agastya ki gusse se?"

Harika snuggled closer "Haa. Bahut!" 

Pratyaksha wrapped her arms protectively around her sister, mirroring her thoughts. "Usne kuch zyada toh nahi kehdiya na? Aur bhi kuch kiya usne? Tu theek hai na?" She asked concerned for her sister. She kicked herself for not thinking such possibility before. Kind or not, Agastya is still a stranger, at least for her. The man has too many secrets, too much past, too much pain to trust him blindly, especially over her sister.

Harika pouted, completely not understanding what her sister insinuated "Nahi hu mai theek! Kuch theek nahi hain. Bhaiyya badal Gaye hain. Woh ajeeb se behave kar rahe hain. Meri taraf theek se dekhte bhi nahi hain." She complained.

Pratyaksha frowned and pulled her sister back "Tujhe toh dar laga na usse? Isliye use dodge karke mujhe legayi Principal ke paas? Abhi Bhaiyya kyun chahiye? Woh theek se baat nahi kar raha toh itna kyun hurt ho rahi hain?" She asked, question after question.

"Haa tab dar laga tha thoda. Gussa aaya mujhe jab unhone BHI mujhpe chillaya. Jaise sab chillate hain. Mujhe laga tha woh different hain." She spoke what she felt for all these days.

"Sab ki tarah woh bhi toh tujhe pyaar karta hain. Sab ki tarah tujhe gussa nahi kar sakta?" Pratyaksha spoke it so casually that she was shocked with her own self. Where did that come from... especially from her!! She subconsciously understood that Agastya didn't scare her sister in the wrong way. She remembered the conversation with Anjali and she realised that she is doing the right thing. 

And Harika went silent again, lost in her thoughts. Put it like that, he had every right to scold her. She didn't get much time to think because Pratyaksha continued "Uski jagah koi bhi hota hum mein se....waise hi gussa karte na Harika. Ismein itni dar jaane wali kaunsi baat hain?" She asked gently.

"Par... Par vo kisi aur ke sath aise nahi karte. Kisine bhi unhe gusse mein nahi dekha. Sirf mere sath hi kyu?! Kyuki mai sabse choti hu isliye?" 

"Kya tu kisi bhi ki category mein aati hai? Tu ne khud kaha na, ki tum uski behen ho. Koi bhi nahi ho na tum, Hari." 

Harika stood still, realisation seeping inside her. The man doesn't see her like everyone and that is the reason he took liberties of yelling at her. But if he took the liberties, why he silent now. She is super confused with everything.

"Aur agar tu koi bhi category aati hain toh aaj Agastya ki behaviour se tujhe koi problem nahi honi chahiye! You can't have it your way always Harika!! Grow up!" She said what she had to and when she saw gears running in her sister's mind, she relaxed. She felt like she did her work and was about to walk out when Harika hugged her from behind, wrapping her arms around her waist "Mujhe kuch samajh nahi aa raha hain Di. Bhaiyya aise kyun kar rahe hain? Unhone baat karna hi band kardiya."

Pratyaksha sighed "Yeh toh tujhe hi pata hona chahiye, Hari. Tum donon ka waise bhi mujhe kuch samajh nahi aata. Ajeeb ho yaar Dono"

Harika huffed "Ab mujhe bhi kuch samajh mein nahi aaraha hai!"