part 84

Here is the next chapter

In purvi's room..

She was missing kids..she had a habbit of staying with kids all the time..to make them eat food..to tell them story..play with them..and she was feeling bored and lonely as kids were with vir..

Purvi: kitni yaad aa rhi h bacho ki..jbse yaha aaye h tabse dono humare saath hi rhe h..ab achanak se unke bina rehna kitna ajeeb lag rha h..[angry] ye sab na unki wajah se hua h..kya zarurat h unhe Bahar jaakr ys chudail ke saath khana khane ki..na wo ye sab krte na hi hume ye naatak krna padta..man to kr rha h abhi chle jaye bacho ke paas..pta nhi wo dono bhi kese reh rhe honge humare bina..unke papa pta nhi kese Sambhal rhe honge akele..

Purvi: ek baar jaakr dekh kr aaye kya..nhi nhi..abhi to aaye h waha se thodi der pehle..agr baar baar jaate rhe to unhe shak ho jaega..thode der me jaenge.. [saw kid's toy there] are ye to angel ka favorite teddy h..yahi reh gya..wo ro rhi hogi iske bina..hum de aate h..[smile] haa ye sahi h..isi bahane bacho ko dekh bhi lenge..

She got up and went in vir's room..she stood near the door..cheeseball saw her..

Cheeseball: mumma..

Vir and angel also saw her with this..she came in..

Purvi: vo hum ye teddy Dene aaye the..ye Angel ka favorite h na..iske bina use Acha nhi lag rha hoga to..

Vir: thank you..pr iski zarurat nhi thi..wo dekhiye wo apne baaki toys ke saath khel rhi h..or agr use ye chahiye bhi hota to me kisi servant ko bol kr Manga leta..tumhe aane ki zarurat nhi thi..tum aaram ko..tabiyat thik nhi h na tumhari..[he said this line with smile]

Purvi: [controlling her anger] nhi koi baat nhi..itna to hum kr hi sakte h..

Purvi: [to kids] or aap dono hume miss nhi kr rhe..humare saath nhi khelna aaj aap dono ko..hmm

Cheeseball came to her and hug her from legs..she saw him..he up his face saw her..

Cheeseball: mumma..dadaa..angly..we..
(Dadaa was angry on us)

Purvi: [took him] kya bol rhe ho..

Cheeseball: dadaa angly..we

Purvi: dadaa aapse gussa the..

Cheeseball: yesh..

Purvi: [saw vir then to cheeseball] kyu baby..

Cheeseball: dadaa..say..we no luv..dadaa
(Dadaa said we don't love him]

Purvi: unhone bola aap unse pyaar nhi krte..[he nodded] fir aapne kya kiya..kese manaya unhe..

Cheeseball forward his hands to vir..he took him.

Cheeseball: mumma..[he called her and then started kissing vir all over his face telling her how they pacify him]

Purvi: [laugh] ese manaya aapne dad ko..

Vir: [try to stop him] ok..ok..now stop Cheeseball..[he stop] ye aap bol kr nhi bta sakte the to ese kiya..haa..shaitan..[he smile looking him]

Angel: mumma..mee..
(Mumma mee too)

She came to vir and asked him to take her..he took her also..

Angel: mumma..[she also called her and did the same]

Purvi laugh on their cute act yo pacify their father..whereas vir was struggling to stop them...

Purvi: [came to them] acha Acha stop..dadaa ko or pareshan mt kro..

She took both of them and settled them on bed and saw vir..his face was a little wet due to saliva..

Purvi: are aapka chehra to bacho ne Ganda kr dia..dekhiye kitna saliva laga h..laiye hum saaf kr dete h..