18 . WILL HM BE ABLE TO SAVE KS ??

HM reached her police station and started reading the recent case files ......

HM : Anurag Singh (AS)  ...e nam suna suna lag raha hai ......kahito suna  hai pehele ...jab se e case handle kar rahi hu tabse e mujhe lag raha hai ...iske family history janna parega ....agar e iske piche huye to ..ho hi sakta hai ..kiuki hamase vajase inke 2 illegal factory eis week mai bandh hua hai ....kuch vi karke inko pakarna hai ...then she called her informers and told them to trace AS's current location ....and she herself went towards the record room insearch of informations abut AS .......

HM was in record room ...hurriedly going through previous files ....she was reading the files of crimes which occured in Port area.....she got a file ...and read it ...and what she found made her numb .............

SCENE SHIFTED .........

KS was constantly trying to escape from the tied position ...but all in vain ....someone was noticing that KS was struggling ...He smiled evilly ..then he told one of the goons that to brought another man to enjoy the view ...within some minute an old man of aged nearly 60-65 came .. ...then both the man passed a smile ..then both moved towards the room where KS was being captive .....hearing the sound of opening of the door ....KS found two similar face were gazing her with an evil smirk in their faces ........

KS : (mumbled to herself ) Harsh Singh (HS ) and Anurag Singh (AS) .......

HS came towards KS and stood in front of her .....and said .....

HS : (laughed and said ) ha ha ...dekho anurag ...tumhare behen abhi tak apni asli family ko nahi vule hai ...par kya hai ye Karishma Singh ...tum to school gayi ho na ..phirvi ..kaise anpar o ki tarah bate kiye ja rahi ho .....tum to bare log o ko nam se bula rahi ho ....aise koi bolta hai ka ..abhi to suna tumne college mai pad rahi ho ..phirvi ....apne chacha ji aur bhaiya ko nam se bula rahe hai batao ....dada agar e din dekhti t unhe bohot bura lagte ........

KS was just giving disgusting look towards them ...then Anurag also came beside her and said ...

AS : thik kaha apne papa .....aur to aur e to kitna bare college me padte hai ..par sikha kuch nahi ....

HS : beta iska college ka nam kya hai .....then AS told him the college name ....are e to bohot acha college hai ...Anurag pata lagao inke nayi family mai kon kon hai ....Now KS become angry ...

KS : hey ....don't dare to do anything to them .....mere ma ko mere samne mara tha tum sabne ..tab me chota tha ....agar mere family ko kuch hua na to bata rahe hai ..aplogo ka e empire destroy karke rakh denge ....she said in an enraged and loud voice .....HS and AS were listening her with an evil smile ...then HS said ...

HS : ahaha ..maja agaya...aj vi wohi tevar ...gem ho tum hamare family ki .....dada sahi kehete the ...aur e empire ki boss to tum vi ho ...aur e empire chalane ki liye jo tevar chahiye wohi hai tumpe .....ayr konsa family ham hai tumhare asli family ...unsab ko vul jao ..ham kuch nahi karege ...hamare sath kam karo ...

KS smiled and replied ..

KS : huu ..wo to sapne vi nahi hoga ..ham mar jayenge par aplogo ki is illegeal kam to kavi  nahi karenge .........

HS : karna to tumhe hai hi ...eihi mera dada ..aur tumhare papa ki last wish thi ..to o to mai pura karungi hi ...soch lo KS ...hamare sath ajao ...1 din hai tumhare pass ....nahito tumhare new family ko tumhare ma k pass poucha denge .........aur Anurag jaldi mujhe iski new family ki information chahiye .........saying this both HS and AS left from there ...KS was feeling so helpless as she has nothing to do .....she is just stuck in a bad sutuation ..she was cursing her fate that now for her past her hasu di and puspee are in great danger ...she don't know what to do ...continuous tears were flowing from her eyes ...................