KarEena's DINNER DATE ❤

They all moved to the hall and by mistake Haseena's hand touched another frame of KarEena kept on her table and it fell and broke.

"hey shivji firse kaanch toot gaya...zaroor kuch toh bura hone wala hai" pushpaji said in a worried tone.

"ama pushpaji aapse kaha tha na ki aisa kuch nahi hota...aap bhi na kuch...." Karishma said taking the frame and was a bit worried and sad looking at it.

"kya hua pari...tum itna pareshan kyu ho?" Haseena asked.

Santu took the frame from Karishma's hand "hawww.....aap dono ke beech darar" she said looking at the crack between Haseena and Karishma on the glass and handed it to Haseena.

"are aap sablog aise kyu react karr rahe ho..." Haseena said placing it back on the table " aur parii iss duniya mei aise koi nahi hai jo hamare beech darar paida kare" she said caressing Karishma's cheek

Karishma immediately hugged her "sacchi na? koi hame alag nahi karega na....aap kabhi kisi ke liye hamko chodke nahi jayengi na" she asked

"Ap na hamari life me Anam Cara ho ! Jiske kami koi puri nhi kar sakta ! Na uski jagah koi le sakta h" Haseena said

"appi shayad aapko kuch galat fehmi hui hai....yeh Karishma maddam hai koi anam ya cari nahi hai" Santu said

"tumhe nahi pata iska meaning kya hai....Anam Cara matlab soul friend"

"ohh toh aap aise aa rahi thi" Sana asked " waise aapko kaise pata iska meaning? " she added

HM- woh ham ne PalakSaini6 ki 'Anam Cara' naam ki story padhi hai....tum sab bhi jake padho...bohot hi acchi story hai....hamari aur Karishma ke jaise 2 friends ki kahani hai.

All this while Karishma was hugging Haseena. "waise Parii maut hame alag kar sakti hai 😉" she whispered in Karishma's ear.

Karishma jerked her off and stormed out of the station angrily.

"ya Allah....yeh hamne kya kar diya 🤦🏻....ab woh ghussa ho gayi....kaise manau?" Haseena thought and ran after her but woh toh apni rocket leke already udd gayi thi 😁

"kya hua? Karishma aise ghussa hoke kyu chali gayi?" Ayush asked her "aisa kya keh diya tumne use?" he added.

"ku...kuch nahi....sab kaam pe lago....woh aa jayegi thodi der mei" she ordered.

It was night and everyone was going home "yeh pari ab tak nahi aayi.....shayad bohot ghusaa hogi aur ghar chali gayi hogi" Haseena thought to herself and left the station without informing anyone.

The others also went home. It was 11 pm and Haseena was sitting on a bench in the same park where she used to go everyday. Just then her phone rang
" appi kaha ho aap? itna late ho gaya hai aur aap ab tak nahi aayi?" Sana questioned her

"ham abhi aate hai" she replied and disconnected the call.

"Parii se baat bhi nahi hui...usne apna phone bhi off karke rakha hai...kyu hamne aisa kaha uss se" Haseena was regretting her words.

Haseena reached home and directly went to her room. She opened the door and was surprised to see Karishma sitting on her bed. She immediately went to her and hug her tightly 🤗 "I am sorry....please hame maaf kardo.....ham kabhi aisa nahi kahenge....please maaf kardo" she said sobbing.

"hamko inn aakho mei aasu bilkul nahi pasand....ham aapse naaraj nahi hai...please rona band karo...  Karishma broke the hug and wiped her tears "aur kaha thi aap itni der? ham kab se wait karr rahe the aapka" Karishma complained cutely to change her mood.