AYUSHMA❤

The force were taking them when Mr. Kapoor snatched a gun from one of the officers.

Sound of 3 gunshots was heard and a scream

"KARISHMAAAA"

All turned back and saw that Karishma was in Haseena's embrace and Mr. and Mrs. Kapoor was on the floor. They looked at Haseena shocked.

"un dono ne bohot saare gunah kiye hai....aur abhi sabse badi gunah karr rahe the...hamari pari par goli chala rahe the....unki yehi saza hai....aur Ayush hamare encounters ke list yeh dono bhi add kar dena" Haseena winked 😉shocking the others. 

{Kaisa laga mera majak 🙈....Karishma ko goli nahi lagi 😁😁 please mujhe maarna mat 🙏🏻}

All of them walked back in a swag. Happiness was clearly visible on their face. They smiled proudly that they could get justice for their parents. 

A few days later, it was our Masoom twins' birthday. Haseena and Ayush had called for a press conference. In the conference, they announced that they are the owners of Malik Enterprise and they are the heir of Arshad Malik and also introduced Sana Malik and Sia Malik as their sisters.

Later in the evening, a party was held. It was a masquerade party. Only family members of MPT were present. Everyone was looking extraordinary. The birthday girls were in the limelight. 

Suddenly the lights went off. There were only dim lights. Just then a spotlight fell on Karishma.

"Aako ki gehrayi ko samaj nahi sakte
Hoto se ham kuch keh nahi sakte
Kaise bayan kare ham aapko yeh Dil-e-haal
Ki tum hi ho jiske bagair ham ji nahi sakte"

Everyone knew it was Ayush. Just then another spotlight fell on him. He started moving towards Karishma. Seeing her just looking at him he got nervous. He went near her and held her hand

"jab pehli baar aapko dekha toh aisa laga jaise khilta gulab....jaise shayar ka khwab...jaise ujli kiran....jaise ban mei hiran" she looked at him confused 🤨 "Ya Allah yeh mai kya bole jaa raha hau...yeh toh gaana hai" he murmured to himself and she suppressed her smile seeing him nervous.

"yeh ladka kya bole jaa raha hai....ek kaam dhang se karna nahi aata isko 🤦🏻....starting mei toh bada dialogue baazi ho rahi thi....uske saamne jaate hi hawa tight ho gayi....ya Allah madad kar uska" Haseena thought to herself.

"Ayush gaana bohot accha tha....lekin thoda sur mei gaate toh aur accha lagta" Karishma said and others chuckled.

AM- nahi....ham gaana nahi gaa rahe the...ham keh rahe the ki....pyaar toh mujhe aapse pehli mulakaat mei hi ho gayi thi....fir jab mai ne aapko apne ghar mei dekha meri behen ko sambhalte hue use khush rakhte hue....uski khoyi hui muskurahat wapas laate hue....naa jaane kab mai aapse beinteha mohabbat kar baitha....

He went on his knees holding her hand 
"Dil hatheli par rakhkar
Izhar-e-mohabbat karr raha hu
Agar accha lage hamara dil
To qubool karlena" 

AM- I love you ❤ Miss Karishma Singh....Will you be mine forever?

there was complete silence in the hall. Ayush's heart was pacing at a high rate. Karishma held his shoulder and made him stand.

"Ayush...pyar toh ham bhi aapse karte hai....lekin aapse zyada pyaar ham aapki behen se karte hai" Karishma replied

"KYAAAAAA!!!!!" all exclaimed in shock😱

Lights came and everyone came near them. "matlab aap appi se pyar karti hai aur unse shaadi karna chahti hai...bhaiyya se nahi?" Sana asked

KS- kyaaaa....yeh tum kya keh rahe ho....hamne aisa kab kaha?

SS- abhi toh aapne kaha aap appi se zyada pyar karti hai

"ham keh rahe the ki ham Haseena se bohot pyar karte hai iss liye Ayush ke saath relationship mei aakar hamari dosti khona nahi chahte" Karishma clarified their doubt

"ohhhh....toh aap aise aa rahi thi?" all asked together rotating their hand.

Haseena moved towards Karishma "pari tumhe aisa kyu lagta hai Ayush aur tumhare rishte ki wajah se hamari dosti tut jayegi?"

KS- woh uss din aap hi ne kaha tha na ki ham friends hi teekh hai...rishtedaar ban gaye toh hamari dosti affect ho sakti hai....ham kisi bhi keemat par aapko khona nahi chahte hai.

Haseena was overwhelmed to see her love for her "parii ham uss din mazak karr rahe the....ham to ayush ke taag kheech rahe the....chahe hamare beech koi bhi rishta aye uss se hamari dosti pe koi fark nahi padega"

KS- aap sach keh rahi hai?

Haseena nodded and kissed her on her forehead "ab toh iss nalayak ka proposal ka jawab de do....kab se tumhara wait karr raha hai" 😘

KS- woh kya hai....pehla wala flow chala gaya...firse propose karo tab reply karungi😉

Ayush went near her and hold her both hands and looked straight into her eyes "hamare liye hamari behen bohot khaas hai..."

"ham dono khaas nahi hai bhaijaan?" Santu and Sana interrupted him

All looked at them and they shut up and ayush continued

"hamare liye hamari behen ..." looked at twins "hamari behne bohot khaas hai....agar un teeno ke baad hamne kisi bhi ladki ke taraf dekha hai toh woh bas tum ho....tumse mile hue kuch din hi hue hai....lekin har din tumhara ek naya roop dekhne ko mila hai hame" she smiled 😊

"kabhi bohot ghussa karti ho....kabhi bilkul bacchi ban jaati ho....dil toh tumne usi din chura liya jis din tumne hame hamari 7 saal pehle khoi hui behen lauta di jise ham bohot miss karte the...aur fir har din tumhare liye pyar badtha gaya....zyada lamba ho gaya na?" Karishma nodded "thoda sa"

Ayush went on his knees "I love you Karishma....kya tum hamari behno ki bhabhi banogi?" and extended his hand.

Karishma kept her hand on his hand "haa banungi mai tumhare behno ki bhabhi....I love you too Ayush Malik ❤" she said looking into his eyes.

He got up and hugged her and she hugged him back. After a few seconds, they broke the hug🤗

Haseena removed a ringer from her finger "Ayush yeh ammi ki ring hai jo unhone apni bahu ke liye rakhi thi....pehnao ise hamari bhabhi ko (she stressed bhabhi and Karishma blushed)"

Ayush took the ring and slid it into her finger. Pushpaji also gave her husband's ring and Karishma also made Ayush wear the ring and everyone clapped and congratulated the new couple.

It was time for dance. AyushMa was in the center. Sunny and Cheeta went to Sana and Santu and asked them for dance. they also joined AyushMa

Haseena was sitting at a corner and adoring her siblings and their partners. Just then someone came to her and extended his hand "shall we dance?"

She thought for a moment and then agreed and placed her hand on his. She felt a familiar touch and current passed through her body.

That's it for today

Do let me know how was the part