PHOBIAS

Later that day, it was lunchtime and everyone sat together for lunch. Karishma went to Haseena's cabin.

"Jai Hind MS"
"Jai Hind"

"MS woh lunch time ho gaya"
"ok...aap sab khana kha leejiye fir"
"aap nahi ayengi?"

"nahi...hame kuch kaam hai" a bit coldly "hame kisise milne jaana hai....ham wahi lunch kar lenge"

"kiss'se?"
"hamari ek friend se"

"aapne toh kaha aapki koi friend nahi hai" KS asked 
"Karishma Singh this is my personal life aur ham aapke senior hai....aap jaa sakti hai yaha se"

"Sorry MS" KS said and left with a sad face 😒which was noticed by Haseena.

HM(in mind)- yeh toh bura maan gayi....kahi yeh sach mei hamari fikr toh nahi karti? nahi Haseena iss duniya mei har koi matlabi hota hai.....par fir bhi pata nahi kyu uske dukhi hone se hame takleef ho rahi hai....shayad ham kuch zyada soch rahe hai

Haseena came out of her cabin and saw everyone sitting together having lunch but Karishma was just playing with the spoon and not having food.

PS- karishma khana kyu nahi kha rahi ho?

KS- hamko bhook nahi hai Pushpaji.

PS- Maddam sir ki baat ka bura laga tumhe? shayad pareshan hogi woh....tum hi ne toh kaha tha na ki woh aise nahi hai aur tum hi unka baat ka bura maan gayi

KS- pata nahi pushpaji pehli baar kisi ki baat ki itna bura lagg raha hai hamko😞...aap sab khana kha lijiye hamko bhook nahi hai

Karishma was about to get up when Haseena came from behind and made her sit and put a spoon full of food in her mouth

"hamara ghussa kahne pe mat nikalo....aur khana khalo" Haseena immediately left without waiting for her reply.

PS- acchayi hai unme....bas apni iss rude behavior ke peeche apne acchayi chupa rakhi hai

KS- bohot dard hai pushpaji unke aako mei....aur ham unki yeh dard mita ke hi rahenge

Meanwhile Haseena drove to a peaceful place.

"haseena tum kamzor nahi pad sakti...yeh duniya bohot matlabi hai....koi dost nahi hota....woh bhi tumhe dhoka degi....uske jaal mei mat padna" she said to herself but deep inside her heart she had a feeling that Karishma is not like that. 

After some time, Haseena came back to thana. She was entering the thana looking into her phone when she collided with someone and was about to fall but Karishma supported her.
"MS aap teekh hai?" Karishma asked to which Hassena just nooded

"ae bille dekhke nahi chal sakte kaa?"
"nahi nahi KS unki galti nahi hai....ham hi phone mei dekhke chal rahe the....waise aap kaun hai janab?"

"I am billu...billu the spy😎" Billu said in his style "mai yahi pe rehta hu apne billu nivas mei"

{ho gayi aap sab ke billu the spy ki entry}

"lekin yeh toh thana hai...aap yaha kaha rehte hai?" Haseena asked being confused
"jail mei" Billu replied.

"kyaaa!!!"
"haa MS yeh jail ko apna ghar maanta hai aur yahi pe rehta hai....pehle chor tha...ab isne chori chod di aur hamare saath case mei help karte hai"
Haseena just nodded and went inside

B- yeh MS kitni acchi hai...mujhe kuch bola hi nahi.....aapki tarah nahi hai
KS- kaa bola be 😡
"kuch nahi" he shouted running away

Later that day, everyone was in the hall. It was time for everyone to leave. Santu, cheeta and pushpaji were packing their bags while Haseena was standing with Karishma discussing a file. Suddenly the lights went off. 

Haseena got panicked and held Karishma's wrist. Her hold was so tight and she dug her nails deep into Karishma's wrist due to nervousness and fear. But Karishma did not utter a single word. After a few minutes, lights were back. Karishma looked at Haseena only to find her sweating profusely. 

"Maddaam Sir aap teekh hai" KS asked bringing her back to reality.
"ji...ji..." still holding her hand tight but not with her nails.

"MS aapke haat pe khoon kaise?" Santu asked.

Haseena looked at her hand and there was some blood. Seeing the blood she began panicking. Some flashbacks came in her mind. She was sweating profusely and was also breathing heavily. All got worried seeing her in this condition.

"pu...pum....pu...pump" haseena managed to say between her heavy breaths.

"santu...cheeete....jaldi inke cabin mei jaake pump leke aao" Karishma said being concerned.

"lekin MS iss waqt handpump ka kya krengi?" Santu in her innocence

"santuji santuji....yeh waqt masoomiyat dikhane ka nahi hai" Cheeta said dragging her to haseena's cabin.

SS and CC were looking for the pump while Karishma and Pushpaji were rubbing her back. Finally, santu found the pump and within a few minutes Haseena was back to normal. 

Haseena looked up only to find 5 worried faces😟😟

"aap sab ghabrayiye mat....woh hame phobia hai" Haseena said without making any eye contact with anyone especially karishma.

"aapko khoon se darr lagta hai?" Billu asked

"ji...ab aap sab ghar jayiye.....aur Karishma Singh aap hamare saath chaliye" 
"kaha MS"
"hame aapse kuch kaam hai"

Karishma moved with her without any further questions. They both sat in the jeep and haseena was driving. She stopped in front of a hospital.

"MS aap teekh toh hai...aapko kuch hua kaa?" Karishma asked being extremely worried
"aap andar chaliye" Haseena replied

When they went in and met the doctor Karishma got to know that they had come for her as her wrist was bleeding because of Haseena's nails.

"MS iki koi zaroorat nahi hai...ham teekh hai"
"KS aapko infection ho jayegi....injection lagwa lijiye"

The doctor was about to inject KS and she closed her eyes tightly. Haseena saw this and understood that she was afraid. She went near her and held Karishma's hand and Karishma calmed down.

Later, when they were going back to the station,

"MS aapko andhere se darr lagta hai?" KS asked all of a sudden.
"aahh...woh...KS I am sorry hamari wajah se aapko chot lagg gayi....aap please next time se hamare paas mat khade hona....jab bhi light chali jayengi toh hamse thoda dur rahiyega...woh hame andere se bhi darr lagta hai"

KS- lekin MS aapko itni saari phobias kaahe hai....matlab koi toh wajah hogi na

"lo thana pohonch gaye" Haseena said stopping the jeep in front of the station.

KS got down as she had night duty and Haseena drove back to her house leaving Karishma with a lot of unanswered questions.

What will be the reasons for Haseena's phobias??
Will Karishma help her overcome this?

Please comment down your opinions