ANUBHAV's PUNISHMENT

Haseena left the thana and the others in the thana started their bakaithi. Ayush again came to Karishma.

"ama Ayush abhi woh tumko itna maar ke gayi hai....pet nahi bhara kya?....dur raho hamse warna dono pit jayenge....aur side hato hamko HQ jaana hai" she pushed him away and went to her bike.

She sat on her bike and was about wear her helmet when Ayush came from behind and kissed 😘 her on cheek "dhyaan se jaake aana" he said running back to the thana. "yeh ladka pitke hi maanega" she said touching her cheeks where he kissed and blushed ☺.

Meanwhile Haseena had reached the HQ and entered the DSP's cabin
"Jai Hind Sir" she greeted him
"Jai Hind Has....Miss Malik" he replied 

"Sir aapne hame bulaya? kuch important baat thi?" she asked professionally.

"ji....ek bohot hi important information deni thi aapko....kuch confidential baate karni thi...woh aapke thane mei nahi ho sakti thi iss liye aapko yaha bulaya....aapko takleef toh nahi hui?" he asked.
"no problem sir...aap kahiye"

They had some confidential talks...{Seniors ke beech ki baat hai....sab ko nahi bata sakte...iss liye aaplogo ko bhi nahi batayenge 😉}

"Jai Hind Sir....ham chalte hai" she turned back to go when he called her

"Hasii...I am sorry!!" he called her and she turned back shocked 😲 and surprised  and somewhere happy 😊.

She immediately turned back "aap...aapne kya kaha?"
"I am sorry"

HM- hmmm....its ok sir...hamne aapko maaf kar diya aur ham woh sab bhool chuke hai

"kya aap hame ek last chance de sakti ho....please" he asked looking into her eyes

She could see love for her in his eyes but feared to get hurt again "Sorry Sir agar ek hi galti baar baar ki jaye toh use bewakoofi kehte hai"

AS- toh kya hamse pyar karna aapki galti thi?

"Sir I think hame chalna chahiye" she said and turned to go but her leg tripped and she was about to fall but he held her by her waist.

They both looked deep into each other's eyes. Anubhav was unable to read Haseena's eyes. They remained in that position for quite a long time lost in their own world where they wished the time would stop and they don't have to leave each other.

Their moment was broken by the sound of unlocking a gun. They both looked towards the direction in the same position and saw Karishma standing with her gun pointing at Anubhav. He immediately left Haseena with a jerk and she fell on the floor "aahh" she said in pain 😩.

"sorry...sorry.." he said and tried to help her get up when Karishma shouted "ama chodo unko" and Anubhav again left her and she again fell on the floor "aahhh 😩....yeh aap kya karr rahe hai....agar girana hi tha toh pakda hi kyu?" Haseena chided 🤧.

"ama aap bhi ek number ke topa aadmi hai...unko gira kyu diya? ek toh hamara order naa maanke unke paas aa gaye aur ab unko neeche gira diya" Karishma said helping Haseena and made her sit on the chair.

Karishma moved to Anubhav pointing gun at him "hamne aapse kaha tha na ki unke 100 metre ke aas paas bhi dikhayi mat dena....aap toh ekdum daring nikle 🧐"

All this while Anubhav was moving back and was sweating "woh....woh...behna....ham...woh..."

"kya ham woh ham woh laga rakha hai...aage ki bolti bhul gaye kya?" she asked angrily 😡.

HM- Karishma chodo unko....unki galti nahi thi...woh hamara pair mud gaya aur ham girne wale the...iss liye unhone hame bachaya

"aapse ham baad me nipat lenge" she said to Haseena and she gulped in fear "filhal ham inse nipat le"

"aapne unko HQ bulaya tha?" she asked Anubhav

HM- Karishma inhone hamse kaha ki confidential baat karni hai...hamare thane mei toh woh nahi ho sakta...iss liye ham HQ aa gaye

KS- lekin bhaiyya saza toh aapko milegi...ab kya hai na ham inse bohot pyar karte hai toh inko saza nahi de sakte...toh inke hisse ka saza bhi aapko hi poora karna padega

HM- lekin hamare hisse ki saza unko kyu de rahi ho? aur hamne kya kiya hai ki tum hame saza dena chahti ho?

"ek toh aap hamse jhoot bolkar yaha aayi aur upar se kabse inko support kiye jaa rahi hai" Karishma said 🤨

"hamne jhoot nahi bola...hamne sirf sach chupaya tha ki ham HQ aa rahe hai" Haseena defended herself

KS- hamne kaha na ham aapse iss baare mei baad mei baat karte....aur sach chupana bhi jhoot hi hota hai

Haseena gave a poor look to Anubhav 

"to DSP sahab....yeh pehli baar hai iss liye choti si saza hai....50 situps kijiye" she said to Anubhav

"50?"
"100"
"100?"
"150"

Anubhav was about to say something when Haseena interrupted "Anu..bhav Sir aap jitna bolenge woh 50 increase karti jayegi"

"chalo koi toh samajdhar hai yaha" Karishma said looking at Haseena "aur DSP sahab shuru ho jayiye" she said to Anubhav pointing gun at him.

"haa.....haaa....karr rahe hai...aap pehle yeh gun neeche keejiye warna chal jayegi" Anubhav said and Karishma moved her gun up and down indicating him to start.

Anubhav started doing the situps and Karishma asked him to stop after 100. (akhir behen hai taras aa gayi bichari ko)

"aage se dhyaan rakhiyega...warna iss se bhi badi saza milegi" she warned Anubhav and turned to Haseena  "chale Maddam Sir?"

"ji" Haseena said and got up to leave but she had a sprain on her leg "aahhh 😩" she whimpered in pain and sat on the chair

"kaa hua Haseena?" Karishma asked worriedly and sat on her knees in front of her holding her leg.

"kya karr rahi hai parii....hamara pair chodo" she said trying to release her leg from Karishma's hands.

"aapko toh moch ayi hai....bohot dard ho raha hai?" she asked with a sad face 😟

HM- parii...it's just a sprain...tum itna tension mat lo...spray lagayenge toh teekh ho jayega

"anu bhaiiya spray hai aapke paas?" she asked him worriedly
"nahi behna"
"ama kaa churan aadmi hai...ek spray nahi rakh sakte apne paas?" she chided him 😤

"parii...bacche...relax...jeep mei hai spray ham waha jaake laga denge...chalo" Haseena said
"ji chalo....lekin aap toh chal bhi nahi paa rahi hai....ab kaa kare?"
"ham manage kar lenge Pari" Haseena said

"ek minute" Karishma looked at Anubhav "ama oo shreeman uthayiye inko aur gaadi tak le chaliye" she ordered him

"ham?" he asked shocked

"utathe ho ya 🔫" she took out her gun