👩‍❤️‍👩 EMOTIONAL REUNION 👩‍❤️‍👩

Haseena saw Karishma smiling 😊 at her and was moving back. She moved towards the disappearing figure of Karishma not knowing that she had reached the middle of the road and a truck was approaching her at full speed.

Haseena was completely out of her senses and was approaching the disappearing Karishma not aware of what was happening around. She was moving across the road and the truck was very close to hitting her but someone pulled her by her wrist.

She did not look at the person and was trying to come out of the person's grip "chodo hame....hamari Parii jaa rahi....please chodo hame....woh hame chodke chali jayegi" she pleaded 🙏🏻 to the person but the person did not leave her hand.

Haseena once again looked at Karishma(her illusion), she was moving to the other side of the road continuously giving a smile 😊 to Haseena. Haseena was trying harder to get out of the grip of the person but she could not and finally Karishma(illusion) disappeared.

Haseena fell on the road on her knees crying hysterically 😭 "Parii firse hame chodke chali gayi....Parii please wapas aa jao...ham nahi reh sakte tumhare bina....please come back baccha....i need you...please wapas aa jao" she said looking towards the direction from where Karishma disappeared.

Haseena rested her head on the persons chest "Parii....hame Parii chahiye....please hamari Parii ko wapas le aao" she was crying. The person tapped her head lovingly "sshhh shaant ho jaao Haseena...dekho ham wapas aa gaye...please rona band karo"

{ Friday ke episode mei Haseena ke jagah Karishma ko aur Karishma ke jagah Haseena ko imagine kar lena😉 🙏🏻🙈}

Haseena immediately recognised the voice and looked at her. Her happiness was clearly visible in her eyes 🤩. She soon engulfed her in a bone crushing hug and Karishma reciprocated her hug 🤗

"Parii tum wapas aa gayi....hamne tumhe bohot miss kiya...kaha chali gayi thi hame chodke....please dobara kabhi hame chodkar mat jaana" she said kissing all over her face 😘

Karishma wiped her tears with her palms "Haseena ab ham wapas aa gaye hai na...ab toh rona band karo...aur yeh kaa haal bana rakha hai apna?" she asked seeing the wounds on her arms and head "aur aise koi sadak pe chalta hai kaa....dhyaan kaha tha aapka?" she scolded her 😡

Haseena did not reply to her instead hugged her again tightly "tum please kabhi bhi hame akela chodke mat jaana....tumhare bina hame firse un sab cheezo se darr lgne lagta hai....please kabhi aise mat karna" she said

Karishma broke the hug and made her stand properly. She cupped her face and kissed her forehead😘 "ham kabhi dobara aapko chodke nahi jayenge" she said with a smile

"pinky promise?" Haseena extended her pinky finger like a cute baby
"pinky promise" Karishma said linking her pinky finger with that of Haseena's

KS- ab ghar chale? aap already bohot bheeg chuki hai...aapko bukhar ho jayegi

They both went to Malik Mansion. On seeing Haseena, Sana ran towards her and hugged her tightly "kaha chali gayi thi aap....aapko pata hai ham kitne darr gaye the" she sobbed hiding her face in Haseena's chest.

Haseena rubbed her back "Sana dekho ham wapas aa gaye hai na....shaant ho jao baccha...aur yeh dekho hamare saath kaun hai..."

Sana broke the hug and saw Karishma standing behind Haseena. "apne appi se mil liye toh zara hamse bhi toh mil lo" Karishma said spreading her arms and Sana immediately hugged her "bohot buri hai aap...aisa koi karta hai kya?" she said cutely
"sorriee" Karishma apologised extra sweetly.

Sana informed other about Haseena and Karishma's arrival and they all reached Malik Mansion. KarEena went to change as they were drenched in rain.

Karishma came out of the wasroom only to find Haseena sitting with a grumpy face.
"kaa hua Haseena...aap aise muh gubbare ki tarah kaahe fula ke baithi hai?" Karishma asked only to receive a glare from her to which she smiled sheepishly.

Karishma went to her and kept her hand on her shoulder but Haseena jerked off her hand.
"hawww....hamari Haseena naaraz hai hamse?hamne kaa kiya?" she asked cutely turning her face towards herself.

Haseena looked towards the other side "hame tumse baat nahi karni....tum bohot buri ho....tumne hamse uss wada kiye the na ki hame kabhi chodke nahi jaogi....toh fir kyu chali gayi....galti kisi aur ne ki aur tum saza hame de rahi thi....bohot buri ho tum...jao hame tumse baat nahi karni" she said

Karishma cupped her face and turned her "I am sorry....uss waqt ham bohot ghusse mei the jab hamko pata chala ki Anu bhaiyya hi hai woh jisne aapko dhoka diya tha....hame apne hosh kho baithe the....aur hamari wajah se aapko goli bhi lagg gayi....ham khudse nazre nahi mila paa rahe the toh ham aapse kaise milte...iss liye ham waha se chale gaye" she said and a tear dropped from her eyes.

"Parii jo kuch bhi hamare past mei hua usme tumhari koi galti nahi thi....aur jo goli hame lagi....woh toh ek accident tha na...toh tum uskeliye khudko kyu doshi maan rahi ho....ham jaante hai ki tum kabhi bhi hame jaanbhujkar hurt nahi karogi" she said with a smile and hugged her.

Karishma broke the hug and turned her face away "are ab tumhe kya hua?"
"ab ham aapse naaraj hai"
"ab hamne kya kiya?" Haseena asked confused

"woh sab hamko nahi pata....ham abhi aapse ruthe hai..." she said
"lekin kis baat ke liye...woh to batao"

"kabhi kabhi iss liye bhi ruthna padtha hai....kyuki aap manate bohot pyyar se ho" karishma said in a very sweet and cute tone.
"ohh...toh tum iss liye ruthe ho...abhi manati hu tumhe" saying this Haseena started tickling her.

"haa..hahah....haa....Haseena...haha....bas...haha...ham maan gaye" Haseena stopped tickling her and kissed her forehead "ab neeche chale...sab aa gaye honge...aur tum ready raho Pushpaji tumhe nahi chodengi" haseena smirked.

"aap zyada udo mat...aapko bhi nahi chodenge...aap toh bina bataye chali gayi ghar se" Karishma smirked back

They both went down and saw that everyone was waiting for them.

"hame kuch important baat karni hai Ayush tumse" Haseena said sternly.

Aisa kya baat karni hogi Haseena ko Ayush se?