Ani: Bondita ye sapna.....

Bon: haan pati babu... bohot bura sapna tha.... pr jaane dijiye....bura sapna hi  tha.... toot gaya.... aapne itne pyaar se aa kr uss khofnaak sapne ko tod diya..... Thank you.... vrna mera dam ghut jaata pati babu......

Anirudh was somewhere relieved thinking that she is happy that her nightmare broke and it was never a reality.... now she will forget everything that Sampoorna told her.....

Ani (smiled): hmm... chalo ab raat gayi baat gayi.... ab sab theek hoga... dekhna tum.... abhi jaao or fresh ho jao.... kaka ka bulawa aane waala h....

She chuckled and excitedly ran to the bathroom to start a new day as her pati babu assured her that now everything will be fine....

Anirudh sighed and took the empty coffee mugs, he left the room to keep them back in the kitchen thinking that how is this possible that whatever happened in reality, seems to be a nightmare to her and she is fully assured that it was her nightmare only.....

He was walking down the stairs deeply engrossed in her thoughts when he bumped in Som.....

Som: dada sambhaal ke... kahan khoye h??

Ani (coming back to reality): kuch nahi Som... bs kuch soch raha tha.... tum batao... Veer ki tabiyat kesi h??

Som : Ha dada.... ab better h.... bandage kr diya h.... Bohot zyada chot aayi h unhe.... Abhi to so rahe h.... Abhi abhi Manorama didi ko chod kr aaya hoon unke paas....

Ani: Manorama aa gayi??

Som : Haan bs abhi abhi wapas aayi h.... Pr unke aansu ruk hi nahi rahe....

Ani: Kese rukenge.... Itna sab hone ke baad.....(he stopped) kher chodo....

Som : Vese aap kis gehri soch me doobe hue the??? Pareshaan lag rahe h.... Ab to sab theek ho gaya na... vo Sampoorna bhi chali gayi humaari zindagi se or Veer dada ko bhi ghar wapas le aaye hum.... To ab kis baat ki chinta h aapko....

Ani: Chinta krne ki baat to h Som.... Me Bondit ako le kr pareshaan hu.... Abhi abhi room se aa raha hoon.... Mene socha tha ki jaa kr use samjhaunga ki kal jo bhi hua vo use bhool jaaye.... Pr...

Som : Pr kya dada?? Nahi samjh rahi kya baudi???

Ani: Nahi Som baat kuch or h.... vo to bohot khush h.... Use dekh kr esa lag hi nahi raha ki kal kuch esa hua bhi tha....Bondita ko lag raha h ki kal jo kuch bhi hua vo hakikat nahi uska bura sapna tha....

Som: ye kese possible h dada.... Shayad baudi sach ka saamna nahi krna chahti isliye unhone use sapne ka naam de diya....

.Ani: nahi Som....She is so sure ki usne sapna hi dekha h...

Som : Fir to ye sach me chinta ki baat h dada.... Agar baudi ko hakikat hi sapna lag raha h to ye ache symptoms nahi h.... Hume doctor se consult krna chahiye.....

Ani: Hmmm... sahi keh rahe ho.... Veer bhi abhi theek nahi h... vrna usi se baat kr lete.... Chalo me kuch karta hoon....

Som nodded and they left from there....

Here Veer opened his eyes a bit but then again closed because sunrays were falling directly on his eyes..... he kept his hand on her eyes to stop the sunlight..... Manorama, who was just sitting on the couch to take care of him..... she noticed that he was making some movements maybe struggling to open his eyes.... she immediately got up and pulled the curtains covering the window..... he again removed his hand sensing that now his eyes can adjust the light..... he opened his eyes which were not at all in a good condition..... he opened his eyes and looked at the ceiling... he remembered that when he last closed his eyes, he was on the road then how he came under a roof.... where was he?? but soon realised that he was in his own room..... he sat up straight with a jerk...  but winced in pain as pressure came on his knees.... Manorama quickly went to him and adjusted a pillow behind his back and made him sit straight taking the support of the pillow..... he looked at her expressionlessly and she too didn't show any expression as she was hell angry with him.... but her tear stricken face was depicting clearly that she was crying.....