11. Can We Stay Forever?(II)

Continued-

Haseena was really confused..she loved Abhishek but her ethics were totally against his decision. She took a deep breath and dialled a number.

"Ha bol Haseena..itne din baad yaad aayi meri?", a soft and slightly trembled voice came from the phone.

HM- kya ammi..parso hi toh call kiya tha apko..

Ammi- par ek din toh nahi kiya na..chal chhod, busy hogi tu bhi..aur bata, damad ji, samdhan ji kaise hain?

HM- waah..humse koi hi hello nahi..sirf apne damad aur samdhanji ki padi hai apko..(she frowned cutely)

Ammi- chal chal..main jaanti hoon teri saas tujhe beti ki tarah hi maanti hai..isiliye teri koi chinta nahi hai mujhe..(Haseena smiled softly, Ammi was right)..aur Anubhav..woh bhi heera hai heera..tere abbu ki choice manni padegi..(she said praising him)

HM- aap sach jaanti hain fir bhi abbu ki side le rahi hain?(hurtfully, Ammi's smile dropped)

Ammi- bhul ja Abhishek ko beta..bas itna hi keh sakti hoon..baki apne abbu se hi baat karna iss baare mein..(she said helplessly)

HM- hmm..accha ammi, ek sawaal puchhen?

Ammi- hm, ab aayi na mudde par..pucch..

HM- agar apke saamne aisi situation aaye jismein apko apne usoolon ke khilaf jana pade..aur dusri taraf bhi aapke jazbaat jude hon..toh aap kya karengi..? Apne usoolon ki kurbaani dengi ya jazbaaton ki?

Ammi smiled..her daughter was learning life lessons now..

Ammi- beta, usool maa ke pet se nahi aate..woh anubhavon se seekhe jaate hain..jo kabhi tunhare ammi abbu ko sikhaye gaye the unke ammi abbu se..woh koi patthar ki lakeer nahi hai..mann ki shaanti, sukoon hai..tu ek cheez apne usoolon ke khilaf karke dekh..tujhe uss raat chain ki neend bhi naseeb nahi hogi..kyunki tera dil bhi jaanta hai sahi kya hai...

Haseena was speechless..Ammi was right..the mere thought of going against her principles made her restless...she now knew what was her decision.

HM- Thankyou Ammi..thankyou so much..(she said happily, finally coming out of the dilemma)

Ammi- ammi ko thankyou bolti hai..pagal hai bilkul..(Haseena smiled)..accha chal thankyou ke bajaye ek tohfa dede..

HM- boliye na ammi..kya chahiye apko? Hamari salary bhi aaj hi aayi hai..

Ammi- tch..ye cheez salary se nahi milegi..

HM- aisi kya cheez hai?(confusingly)

Ammi- mere nanhe nanhe naati-naatin chahiye ab toh mujhe...

Haseena's cheeks flushed..she didn't know why..she should have been angry..but her body responded differently..

HM- mazaak accha tha..fir mat kijiyega..(she said fumbling and immediately cut the call)

Ammi laughed..

--------------------

CAFE LOVEDROPS

"I-I understand Hasi..", Abhishek said with difficulty as she denied his offer.

HM- tum theek ho na?(she said, keeping her palm over his)

He kept his other palm over hers..

Ab- main theek hoon..tum?

Haseena nodded..she was sad and angry on her fate..

Ab- Hasi..please ek baar aur sochlo na..(he said, pulling her closer)

She gasped due to the force..he never behaved like this.

HM- maine kaha na Abhishek..just understand..hum helpless hain..Anubhav ko dhoka nahi de sakte..it's simply against my principles...(calmly)

Ab- fine..(he said coldly, leaving her hand) main chalta hoon Haseena Malik..enjoy your married life with your husband..(angrily)

He stormed out..leaving her in tears..She heard the glass door open and turned to find him.

He noticed those little drops of sorrow which pinched his heart. He gently wiped them.

HM- Aap yahan?(trying to sound normal)

AS- sab dekha humne..(he said, shocking her)..yahan kaam ke silsile mein aaye the..phir aap dono ko dekha.

She gulped..

AS- Itna hi pyar tha dono mein toh vivah kyu nahi kiya?

HM- abbu nahi maane..(she said looking down)

He used his forefinger to lift her chin up.

AS- yadi prem saccha ho na, toh duniya se ladne ki taaqat deta hai..yeh kaisa prem hai jo apke apno ko bhi samjhane mein asamarth ho?

HM- apko prem ke baare mein itna gyaan kaise hai?(she said amusingly)

AS- kyunki hum karte hain prem..(he said smilingly, shocking her)..apni maa se, pita se, bhai behno se...(he completed the sentence)

HM- Oh..humein laga..

AS- kya laga?

She looked into his eyes..and noticed something, some special feelings in them. She kinda knew what it was but was not sure about it.

AS- boliye na Haseenaji..kya laga apko?

HM- um-kuch nahi..chalen yaha se?

He nodded with a smile and they settled in the car. He was driving while she was lost in thoughts.

AS- itna adhik mat sochiye..(he said, keeping one of his hand on her hand)

She felt nervous..reason was oblivious to her.

HM- A-ap gaadi chalaiye..hum theek hain..(she fumbled)

He smiled and took a sharp turn using hos right hand.

AS- vahan chalane hetu yahi haath saksham hai hamara...(he said, tapping his fingers on the steering wheel..making his veins bulge out)

She wasn't blushing gaping at her sexy husband would be a white lie..her cheeks were warm and red.

All the way, his left hand was on hers and right one handled the steering.

They reached home. The dinner was silent since Maa-Baba had gone to Kanpur to attend a marriage.

AS- Haseenaji..

HM- ji..

AS- aap ab bhi usse prem karti hain?

Haseena was silent for a while..and then nodded in yes slowly..breaking his heart.

AS- agar aisa hai, toh we can take a divorce after a few months..(calmly)

She looked at him shockingly..

HM- par maa..baba..ammi aur abbu?

AS- sabko hum samjha denge..par iss zabardasti ke rishte mein ghut ghut kar jeene ka koi arth nahi hai...(calmly)

HM- a-aap ko koi problem nahi hai?(hesitantly)

AS- humein kya apatti ho sakti hai?(he said with the fake smile on display)

HM- Thankyou, thankyou so much Anubhavji...(she said, finally smiling)

Anubhav smiled sadly..she addressed him by his name for the first time..but the situation didn't let him enjoy that feeling.

AS- aur bas tab tak aap Abhishek se as a friend relation mein rahiye..

HM- ji bilkul..hum extra marital affair type ladki nahi hain..don't worry..(she said, coming back to her bubbly self, he smiled softly)

Closing the bathroom's door..he let those pearl-like drops flow down...oh how much he wanted to stop her..to love her, cherish her..but she loved someone else. And he loved her enough to let her go.

-------------------
  Words-1100
-------------------

~ Upcoming-  Reason of Denial ~

✨ Vote • Comment • Follow ✨

-Lovelove❤❤