5. I Hate Love(IV)

Continued-

Anubhav went to his room, taking his laptop..he clearly showed no interest in speaking with Haseena..she sighed and went to her and KS's room..and did some paperwork related to her job..time passed by and soon it was Lunch time..now she had a good excuse to talk to him..

HM in mind- ab unse lunch ka puchh lenge..toh awkward bhi nhi lagega..yes..lets go Haseena!

She went downstairs and peeped into his room..he was sleeping with his head on the study table...maybe he fell asleep while working..she went near him..for the first time she observed his facial features so closely..his messy hair, sharp nose, slightly parted lips and finally his biceps..since his shirt buttons were open till the chest, the mole on his lower neck was also visible..he looked eternally cute and hot at the same time..she felt her cheeks heating up..but gulped and softly called him..

HM- A..anubhav? 

He held her hand sleepily..and said, "aa gayi Ayu? kabse wait kar rahe the hum tumhara.." his eyes were still closed..he pulled her palm and rested his cheek on it and smiled softly...she was stupefied..breathing the same breath..she found it difficult to utter a single word with that closeness..her eyes bulged out when he gently placed his lips on her dorsal palm! she breathed heavily and pulled off her hand before he could regret what he did..he opened his eyes and the moment he saw HM, he stood up and maintained a two step distance from her..

AS- A..aap?! maaf kijiyega..humne agar kuch ulta seedha kar diya ho nidravastha mein..(nervously)

HM- K..koi baat nahi..(she fumbled for the first time)..aa..aap lunch karenge? 

AS- Aa..haan..kya banaya hai servant ne?

HM- Servant? nahi uski toh aaj chhutti hai..(nervously)..

AS- Toh aapko aata hai bhojan pakane?

HM- Haan..(confidently)

AS- Toh, kya banane wali hain aap?

HM- Maggi..

AS looked at her..till now he was concentrating on his work..

AS- Maggi? Woh nashte mein khate haina?

HM- Khane ko toh kabhi bhi kha sakte hain Maggi..itti tasty hoti hai aur hamari speciality bhi hai..(licked her lips)

"Anu Maggi! chalo na khate hain..", she said looking at a stall..."Ayu nahi..dinner time hai abhi..Maggi se pet kaise bharega apka?", he said.."Khane ko toh kabhi bhi kha sakte hain Maggi..itti tasty hoti hai", she said..her eyes not leaving the sight of vendor making maggi..Anubhav chuckled seeing her and they went to relish Maggi at that stall....

HM- Hello? kahan kho gaye aap?

AS- Aa..kahi nahi..h..humein Maggi nahi pasand..aap kha lijiye hum apne liye bread bana lenge..(he said calmly)

HM- Aise kaise? aapko chalna padega..din mein bhi bread..fir Lunch mein bhi bread..aapka pet kharab ho jayega bread kha kha ke..(she said stubbornly)

AS- Dekhiye, hum apne pet aur bhojan ka dhyan rakh lenge..aap please jaiye..(he said, dangerously)

HM- nahi..aap hamare sath bahar chalenge..tabhi hum khayenge..warna aap kaam mein firse mashgul ho jayenge aur khana bhul jayenge..fir Karu humein peetegi...

AS- Kuch nahi karegi woh..hum samjha denge usse..(he said, controlling himself)

HM- kaha na humne..aap chaliye hamare saath bahar..Maggi nahi toh kuch aur mangwa lenge bahar se..jo aap chahen..chaliye na..(held his arm)

He jerked away her hand angrily..

AS- Ek baar mein samajh nahi aata apko?! humne kaha na hum manage kar lenge, matlab Hum manage kar lenge! (Shouted loudly..making her flinch)..aap jaiye yahan se, abhi! (he said angrily)

She went out silently and he closed the door..

HM (to herself)- Step 1 complete..inka gussa bahar nikal diya..ab yeh baat baat par humse chidenge..par kam se kam mann ka gussa mann mein nahi rakhenge..(smilingly)

She made Maggi for herself and went to her room..hearing her footstep sounds fading away, he slowly opened his room's door and went to the kitchen..but to his badluck, the bread was over..and he was really hungry..he saw a plate of Maggi covered by a plate..there was a note beside it..

---------------------------------------------------------
𝑯𝒖𝒎𝒆𝒊𝒏 𝑴𝒂𝒈𝒈𝒊 𝒂𝒖𝒓 𝑺𝒂𝒏𝒅𝒘𝒊𝒄𝒉 𝒄𝒉𝒉𝒐𝒅 𝒌𝒆 𝒂𝒖𝒓 𝒌𝒖𝒄𝒉 𝒃𝒂𝒏𝒂𝒏𝒂 𝒏𝒂𝒉𝒊 𝒂𝒂𝒕𝒂..𝒎𝒂𝒏𝒏 𝒉𝒐 𝒕𝒐𝒉 𝒌𝒉𝒂 𝒍𝒊𝒋𝒊𝒚𝒆𝒈𝒂 𝒘𝒂𝒓𝒏𝒂 𝑴𝒂𝒈𝒈𝒊 𝒘𝒂𝒔𝒕𝒆 𝒕𝒐𝒉 𝒏𝒂𝒉𝒊 𝒉𝒐𝒈𝒊 𝒉𝒂𝒎𝒂𝒓𝒆 𝒓𝒆𝒉𝒕𝒆...
---------------------------------------------------------

He looked at her room's door..she wasn't seen..he smiled to himself and ate the maggi..Haseena plopped her head from the wall behind which she hid..she saw him eating maggi..she smiled and finished her lunch and went inside.. 

He kept the bowl in the sink and again went into his room..Karishma called Haseena to ask whether he had food..

HM- Haan unhone Maggi kha li..

KS- What!? bhaiya ne Ayesha ke jane ke baad maggi chhua bhi nhi tha bro!

HM- Kya baat kar rahi hai?! (shockingly)..humare hath ki toh kha li..

KS- Tu special hai shayad unke liye..(teasingly)

HM- Tujhe office mein bakwaas karne ke paise milte hain? (tauntingly)

KS- Bakwaas nahi, satya hai yeh balike!

HM- Shut up aur kaam pe dhyan de..! (she cut the call)

HM in mind- unhone hamare hath ki maggi kyun khayi? hum unke liye special hain? (blushed a bit)..shut up Haseena! he will always love Ayesha..tera chance nahi hai..and he's your patient! tujhe sirf aur sirf unki treatment par dhyan dena chahiye..yes..par jab unhone humein daanta toh humein itna dukh kyun hua? (lost in thoughts)

AS in mind- Itne varshon baad Maggi khayi humne..par kyun? Ayu ke baad toh Maggi dekhna pasand nahi karte the hum..kyunki humein uski yaad aa jati thi Maggi dekh kar..aaj pehli baar humein kisi par chilla kar dukh ho raha hai..itne samay ke baad humne kisi par krodh jataya hai..hak se..par kis hak se? kaun lagti hai woh hamari? hum Karishma chhod kar kisi ladki ke itne kareeb nahi gaye..inmein kya khaas hai? aur inki aadatein Ayu se itni milti julti ktun hain? Hey prabhu! margdarshan dijiye...(he closed his eyes..and felt something on his hand..he opened it to find a peacock feather)..morpankh? yeh toh prem ka prateek hai....yeh kaisa uphaas kar rahe hain aap prabhu..(sadly)..hamare jeevan ka iklauta prem hamse chheen toh chuke hain aap..(emotionally)

They both didn't talk for the rest of the day..KS came at 8 pm and they had dinner..Anuseena slept, but their minds still wandered about what is so special between them?

To be continued..............

--------------------
Words- 1200
--------------------

✨  Vote • Comment • Follow ✨

-Lovelove❤❤