9. Lae Dooba(II)

Previous-

Her thought chain broke as she heard the doorbell ring again..she gestured Gk to be seated as he was looking tired...and went to open the door to find a man again, but in his mid twenties..he was in a sky blue T-Shirt paired with jeans..sharp features..she was lost..

Continued-

The man snapped his fingers and she came out of her lala land..🤭

Man- aap kaun?

HM- hum..ek second..aap kaun hote hain puchhne wale? (she said with attitude, folding her hands)

He rolled his eyes and came in...Kirti saw him and ran as fast as she could..and climbed on him..the briefcase in his hand dropped as he held her with a smile...

K- Bhaiyaaa(she said and jumped down from his embrace)..aap aa gaye? Par..

AS- tumhara vivah hai..hamare kaam se kayi adhik avashyak hai yeh behna..(he said and caressed her cheek)

Haseena was looking at them shockingly..

HM- uhm..Kirti..idhar aa..(she pulled K in a corner)..yeh tere bhaiya hain? As in Anubhav? Mr. Scholar?

Kirti nodded with a grin..

K- nahi pehchan payi na..bhaiya itne handsome jo ho gaye hai..(she said proudly)

HM- woh toh hai..(she said looking aimlessly at AS, who was looking at then with his brows raised)..uhm..matlab..unhone bhi nahi pehchana humein..

K- oh..toh chal..(she pulled HM)

AS- yeh hain kaun Kittu?

K- Hasiii hai bhaiya...

AS- Hasi? Haseena?! (he said shockingly)

HM- ji haan Mr.Scholar(she said with a smile, he smiled softly)

AS- kaafi badal gayi ho tum..

K- matlab..aur bhi khubsurat ho gayi haina?(she said teasingly)

Anuseena looked at each other awkwardly..

R entered and saw her son..she smiled in tears..Anubhav went and touched her feet and hugged her tightly...

R- aane wala tha toh 'nahi aa payenge maa' bolke daraya kyun nalayak? (she said angrily)

AS- hum masti kar rahe the maa..apni Kittu ki shaadi mein kaise na aate bhala?

H(coming from back)- aa gaye sahabzaade?

Anubhav smiled and turned..he touched his father's feet and hugged him...H patted his son's back and broke the hug..

H- accha hua aa gaya..aur der nahi chhupa pata main yeh baat Kittu aur Rekha ji se..(he said with a sigh, but then the father-son duo looked at mother- daughter duo with tensed expressions)..matlab..(cut by K)

K- matlab aapko pata tha baba..(dhe said glaring at both of them)

AS- Darasal..(cut by Maa)

R- chup kar..aur hum dono se baat mat karna ab aap dono..rakhiye aapas mein hi apne raaz..(she said and both K and R went)

AS/H- aree...chali gayi..(worriedly looked at each other)

Haseena was silently laughing all along enjoying the scene..AS secretly looked at her smile..she's so cute..he thought..

H- jaldi soch, kaise manana hai ab inn dono ko..? (tensed)

AS- humein bhi nahi samajh mein aa raha baba..(scared)

HM- hum kuch kahen?

AS/H looked at her and nodded..

HM- aap dono Maa aur Kittu ke liye kuch accha sa banaiye na..aur apne haatho se khila dijiye..apki problem yun solve ho jayegi..(she said with a smile, making AS and H smile)

AS- Adbhut vichaar hain Haseena aapke..(he aaid happily) chaliye baba..

They went in the kitchen..Haseena went to K and Maa..

K- ek baat sunn le..hum maanne nahi wale itni asaani se..

HM- arre hum kuch aur baat karne aaye the..

K- kya?

HM- yahi ki tera woh dusra planner kya shaadi ke baad aane wala hai?! (tauntingly)

K- oh haa right..usse aa jana chahiye tha abtak..(she said looking at the clock)..ek second main call karti hu..

R- kisse call karna hai beta?

K- aree maa woh Aman bhaiya haina..wedding planner..

R- arre uska aaj hi subah phone aaya tha..woh nahi aa payega wedding plan karne...

HM- sab theek haina Maa? Matlab achanak aise?

R- arre sab theek hai..Aman ki khudki hi shaadi tay ho gayi hai..isliye nahi aa payega..(she said with a smile,, HM smiled but K was worried)..kya hua tujhe Kittu?

K- main yeh soch rahi thi ki ab Haseena ki help kaun karega?

HM- humein help ki koi zaroorat nahi hai Kittu..

K- tu chup kar..(HM frowned)..maa aap bataiye na..

R- um..

AS- hum karte haina madad..(he said while coming in with Baba..with a tray in his hands)

HM- aap?! (shockingly)

AS- ji hum..(putting the tray on bed carefully)..kyun, agar hum bade bade clients ko sambhal sakte hain toh kya apni behna ki shaadi plan nahi kar sakte?

H- bilkul kar sakta hai..kyun haina Rekha ji?

R didn't reply..H sighed and opened the lid of the bowl in tray..it was Maa and Kirti's favourite Halwa..both of them looked at each other and then at puppy faces of H and AS..they finally laughed out..

-----------------
Words-850
-----------------

Bhot late kiya update..so sorry for that..😞 aaplog toh bhul gaye hoge na yeh story?🥺

✨ Vote • Comment • Follow ✨

-Lovelove❤❤