9. Lae Dooba

Haseena opened the FedEx courier excitedly..she jumped seeing the letter of her best friend, Kirti with a box full of sweets..she opened the letter, while having a bite of Kaju Katli...

she opened the letter, while having a bite of Kaju Katli

She smiled and folded the letter...

💛21st December, 2022💛

Haseena came out of her cab..and looked at the bungalow in front of her..an old man came out of garden..Haseena smiled seeing him..

Old Man- Haseena beti?

HM- kaise hain Gulmohar kaka? (toucjed his feet)

Gk- khush raho beti..itne dino baad? Accha..chhoti memsaab ki shadi ke liye aayi hogi na?

She nodded with a smile..she talked to him for a while when she saw Kirti..the next moment they sticked to each other like magnets...

K- Kaisi hai????(breaking the hug)

HM- maze mein..tu bata bhai..kuch saal akele kya chhoda..seedhe shaadi jaisa panga le liya life mein? (giggled, K hit her arm playfully) but I am really happy bro..Congratulations! (excitedly)

K smiled and thanked her..

K- chal ab..saare cards and all courier karne mein meri help kar..

'aree usse saans toh lene de Kirti!', a voice came from inside..K frowned while haseena smiled as she knew who it was...

HM- Rekha Aunty! (she saw her and hugged her)

R- kaisi hai meri bachhi? (caressed her cheek)..yeh kya, itni dubli ho gayi..wahan New York mein khana peena nahi milta kya!?

HM- shaant shaant..(giggled)

R- bilkul nahi..pehle kuch kha le..iss nalayak se toh ek glass pani bhi nahi diya gaya..(taunted Kirti, she pouted grumpily)

HM- pata nahi iske hone wale shohar ne kya dekha ismein..(seriously, R laughed)

K- ho gaya? (sarcastically smiled)..ab chal baith..kuch 'kha' le..(glaring at her mom)

HM nodded and sat on the dining table..they had lunch and discussed about the guests who were to be invited..

K- accha sunn..ik tune bola tha ki meri puri wedding tu plan karegi..isliye maine tujhe bulaya bhi..par I also know ki yeh bhot tough hai..isliye maine ek aur wedding planner hire kiya hai..

HM frowned

K- muh mat fula bro..I am serious..planning a destination wedding is not an easy job..tujhe bhi company mil jayegi..

HM- hmm..(half heartedly)

K smiled..just then the doorbell rang..Gk opened the door to find a man, in his sixties..Haseena saw him and immediately went and hugged him..

HM- kaise hain aap Himanshu uncle? (while breaking the hug)

H- bilkul theek..tu bata beta..wahan NY mein sab changa?

HM nodded with a smile..

K- uhm..(coughed)

HM and H looked and her and giggled seeing her jealous of her bff..🤭

HM- koi toh jal rha haina uncle?

H- mujhe bhi yahi lag raha hai..(joining the teasing)

K- koi nahi jal raha..(pouted) aur tu chal..mujhe outfits select karne mein help karna..

HM- tu ja, mujhe uncle se kuch baat karni hai..

K nodded and went..

H- kya baat hai beta?

HM- aap kahan gaye the?

H- uh..mai woh..

HM- rehne dijiye..jhoot nahi bol payenge mujhse aap..(wiped a tear near his eye)..apki aankhen bolne hi nahi dengi..firse nadi kinare gaye the na rone?

He smiled softly and wiped his tear..

H- Ek Pita kabhi jatata nahi ki woh apne bacchon se kitna pyar karta hai..sirf uske kaam dikha dete hain..aur Kittu(kirti) toh beti hai..usse jana toh tha hi..par main nahi chahta ki woh jaye..bachpan se pala hai..aise kaise kisi ko de du..par fir uske hone wale shohar se baat karta hu toh santosh hota hai..ki usse sahi haathon mein saunp raha hun..sach kahun Haseena beta, na khulke has paa raha hun, na hi ro pa raha hun..(sadly smiled)

HM wiped a tear near her eye..she smiled and put her hand on H's shoulder..

HM- aap dekhiyega, Kirti ko bhot khush rakhega woh..(smilingly)..aur konsa woh America jaa rahi hai..kuch ghante door hi toh rahegi aapse..aap chinta mat karo..aur sirf haso! (happily, H smiled)

H- hamesha khush raho beta..(caressed her hair and went)

Haseena's POV

Fathers bhi ajeeb hote hain..jatate nahi par rona inhe bhi aata hai..kyun iss samaj mein ek mard ko rona allowed nahi hai? Kyun har baar emotional pillar unhe hi banaya jata hai? Iss sab ki wajah se ab tak pita apne hi pyar aur emotions accept nahi kar pate..(sadly)

Haseena's POV Ends.

Her thought chain broke as she heard the doorbell ring again..she gestured Gk to be seated as he was looking tired...and went to open the door to find a man again, but in his mid twenties..he was in a sky blue T-Shirt paired with jeans..sharp features..she was lost..

--------------------
Words-800
--------------------

✨ Vote • Comment • Follow ✨

-Lovelove❤❤