6. Will you be mine?(III)

Continued-

Anubhav woke up in the morning..he freshened up and as per his routine, had his protein shake and went to the gym..not at all remembering that Haseena was present there too..Aarav was peacefully sleeping as he had a holiday..After an hour, AS went for hsi breakfast, wiping the sweat on his forehead..when he collided with a sleepy Haseena..whose eyes opened finally when she collided..but was surprised as she didn't touch the ground..she was held by him firmly by waist..she was lost in his charm..his shining fair face...with nerves clearly visible due to exercising...but his eyes showed a concern..maybe for her...she came out of her trance when he made her stand..

AS- Sorry hamara dhyan nahi tha..

HM- Arre..dhyan hamara nahi tha..hum aadhi neend mein the..sorry sir..(Anubhav looked at her sternly)..aa..Anubhav ji..

AS- hum budhe thodi hain jo aap 'ji' keh rahi hain..(grumpily, she chuckled)

HM- Aap budhe nahi hain..par hamesha se hamare idol rahe hain..toh 'ji' out of respect nikalta hai..I can't help it..aapne kaam hi aise kiye hain..(she said smiling, he smiled back)

AS- Breakfast karengi?

HM- Arre nahi..abhi humein ghar jana padega..aaj office mein bhi kaam hai..wahi French company ne sample designs bhejne bola tha..

Anubhav allowed her to leave, although his heart wanted otherwise...

Anubhav's pov- yeh ho kya raha hai humein?! Haseenaji sirf ek employee hain hamari..jo honhaar hain apne kaam mein..par humein unke sath samay vyatit karna accha kyun lag raha hai?? Itni female employees hain hamare TFS mein..par aisa kabhi kisi aur ke sath mehsus nahi kiya....hum sach mein pagal ho rahe hain..(scratched his temple)..par ek baat toh hai, Aarav ko itna khush kabhi nahi dekha humne jitna khush woh kal tha..(smiling, he felt a pull on his pant and looked down)

Aa- Papa good morning!(cutely)

AS- Good Morning Papa ki jaan..!(picked him up)..kya khayega mera champion?

Aa- maine kha bhi liya..chocos..

AS- Kab?

Aa- Jab aap deewar ko dhyan se dekh ke kuch soch rahe the..

AS- 😅

Aa- vaise Miss Beautiful kahan hai? maine unke room mein bi dekha..wahan bi nai thi..

AS- Woh toh chali gayin..

Aa- chali gayi! (sadly) mujhe bataya bi ni..(teared up)..woh bi mere sath nai rehna chahti thi?

Anubhav looked at him worriedly..

AS- Nahi baccha..woh bas office gayi hain..(he lied as he couldn't see anymore tears in the eyes of his little one)

Aa- sacchi? (hopefully)

AS- Haa baba..apke papa ke office mein hi kaam karti haina woh..toh humein pata hai..(he said smilingly)

Aa- fir mujhe bi of..office jana hai..!!

AS- Arre par tumhare dost aa rahe haina aaj khelne?

Aa- mai mana kar dunga! mujhe abi Miss Beautiful se compl..complan karni hai..(he said with an angry pout)

AS- You mean complaint? (suppressing his giggles)

Aa- haa wai..(😒😤)

Anubhav agreed and took him..with a secret motive to stay close to her..😚

They reached the office and Aarav went in like a king..and why not, he was the son of the owner..but obviously his unnecessary needs were never fulfilled by Anubhav and his team..in order to keep him well behaved..