7. I only love you(V)

Continued-

HM agreed as it was already evening..He drove towards her home and were shocked to find Maa and Ammi together...

AS-Maa aap?!

Maa- haan vo Haseena ki Ammi se kuch kaam tha..

He hummed

Ammi- chal haseena, tu jaake taiyar ho ja..ladke wale aate hi honge..

She nodded with a sad face...pain was visible in his face too....she went inside and he looked at her figure until Maa called him..

Maa- tu bhi ghar jaakar taiyaar hoja..humeim bhi ladki walon se milne jana hai...

AS- par woh toh hamare ghar aane wale the na?

Maa- ha par ab plan change ho gaya hai..tu jaana, mujhe abhi S..Haseena ki Ammi se baat karni hai kuch...

He nodded and went half heartedly...

Haseena came out of her room, clad in a simple yellow lucknowi kurti and white leggings...with lightly tinted lips and eyes lined with liner....nothing else..Maa smiled looking at her...

HM- uh..Maa, Anubhavji..

Maa- aree woh ladki walon se milna haina, toh usse taiyaar hone ke liye bheja hai maine...(smilingly, Haseena passed a fake smile)

Ammi- bhot acchi lag rahi hai meri bacchi..(smiled and placed a kajal dot behind her ear)..kisi ki nazar na lage..

Haseena smiled softly..Maa got a call till then..

Maa- bol Anu..

AS- Maa hum taiyaar hain..address bhejiye..hum apko pickup karke chalenge fir..

Maa- tu aaja na idhar..

AS- par..

Maa- jitna bola utna kar..

AS hummed and cut the call..he came within a few minutes..Haseena opened the door..he was lost in her...her hair strands on her face, her small beauty spot near her glossy lips and those hazel brown eyes which had the capacity to drown anyone in them....she was looking ethreal...
She noticed him..he was clad in a carbon black shirt and jeans...looking handsome as always..but today he was looking devilishly handsome..more than usual days...

Maa-Ammi looked at each other and smiled...

Ammi- beta usse andar aane de...(she said, breaking the evergreen eyelock)

She let him enter and they were confused seeing Maa and Ammi laughing..

AS- aaplog has kyun rahi hain?

Ammi- hamari acting skills par khush ho rahe hain..(giggling)

HM- Matlab?🤨

Maa- aree Haseena beta, hum hi hain ladke wale...aur tumlog ladki wale...(smiled, giving a major shock to Anuseena)

HM- ma..matlab Anubhav ka rishta hamare liye aaya tha?!(shocked+happy)

AS- aur Haseena ka hamare liye..(ear to ear smile)

Maa- haan bhole bacchon! Hum kabse jaante the tum dono ke dusre ko pasand karte ho..par tumlog ho ki batate hi nahi the..toh humne yeh tareeka nikala..

AS- dara diya Maa aapne toh..(breathing heavily)

Maa and Ammi laughed

Ammi- Toh....

HM- toh?

Ammi- teri haan hai ya na?

HM- ofcourse haan hai Ammi! (flow flow)

Maa and Ammi smiled, Anubhav blushed..she bit her lip..

HM- uh..matlab, aap itba keh rahi hain toh..(scratching her temple)

Ammi- maine toh kuch nahi kaha..(suppressing her giggles)

HM- oho ammi..aap itna hi chahti hain toh hamari haan hai..(she tried to cover her embarrassment)

AS- matlab aap zabardasti yeh shaadi kar rahi hain? (fake sadness)

She looked at him irritatedly and dragged him in a corner..Maa and Ammi got involved in dicussing their engagement date...

HM- aap kahan maa aur ammi ko join kar rahe the humein chhedne mein..(annoyed)

AS- kya karen,(pinning her to the wall)..apko chhedne mein bada anand aata hai...(whispered in her ear)

She fumbled and felt the heat rising up her neck to ther cheeks...

HM- accha lagta hai apko..ek shareef khandaan se hoke ek ladki ko chhedte huye?(looking into his eyes, he smiled)

AS- hum koi gairkaanooni kaam thodi kar rahe hain..apni hone wali biwi ko hi toh chhed rahe hain...(brushing his fingers on her cheek)

HM- ah..(words dried in her throat as his fingers were doing magic on her skin...she hugged him shyly..he smiled and hugged her back)

AS/HM- I love you, Haseenaji/Anubhavji🥰

They broke the hug and chuckled at their timing...he kissed her forehead gently and she smiled widely..

HM- vaise, ab aap humein Haseena keh sakte hain..

AS- na..hum apko abse Jaan kahenge..ya priye...❤ aur aap humein kuch bhi keh sakti hain..Anubhav, Anu..ya hamari bhavishya ki santaan ke papa...(mischieviously)

She blushed and hit his arms playfully..

AS- vaise, aapse ek baat ke liye kshama maangni thi..

HM- konsi baat?🤨

AS- woh..hum apki aagya ki bina aapke kareeb aaye the abhi..aur apko forehead kiss bhi kardiya...uske liye..(hesitatingly)

She smiled and felt immensely proud for her choice...he was a rare breed of men...🥰

AS- maana aap muskurate huye khubsurat lagti hain, par kisi bhi baat pe muskurayengi toh log aapko vikshipt(paagal) samjhenge..(giggled)

She glared at him..he made a puppy face..in a few moments they were laughing..

HM- ab hum hamesha sath rahenge na, Anu?

AS- bilkul..ab toh aap jana chahengi toh bhi nahi jaane denge..(pulled her through waist..she placed her hands on his toned chest)

They both shared their evergreen eyelock...❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

AS/HM- I only love you and will love you forever.....💞

-------------------
Words-1000
-------------------

✨💗• The End •💗✨

Liked the story?🤗
Sorry for late update🥺

✨ Vote • Comment • Follow ✨

-Lovelove❤❤