11. Can We Stay Forever?

Haseena closed the door and huffed..she was tired of the day's work..and mentally tired of pretending to be a-happy-bride in front of her in-laws.

"Pani", she heard her husband's voice and looked in that direction. She took the glass of water and drank a few sips.

HM- Shukriya..(she said formally)

AS- koi baat nahi..waise aaj kuch adhik kaam tha kya thane mein?

HM- aap bhul rahe hain Mr.Singh, iss kamre ke andar hum mein koi husband-wife relation nahi hai..toh phir ye sawal?

AS- dost ke taur par toh puch hi sakte haina?(he said with a small smile)

Haseena sighed..she knew it wasn't his mistake that she was married to him..but her father didn't listen to her perspective..
She took the water and took a few sips..

HM- Maaf kijiyega, aap par gussa karna bebuniyad tha..bas abbu ka gussa nikal gaya galti se..

AS- It's okay, hum samajhte hain..laiye glass dijiye..(she handed over the glass)
Aur kuch chahiye hoga toh servants ko bol dijiyega..humari online meeting hai hum chalte hain..

HM- all the best..(he smiled and went)

Her phone rang...she took a deep breath reading the name.

"Abhishek"

HM- bolo Abhi..

Ab- thak gayi thi kya?

She smiled..he could sense her tiredness just by her voice.

HM- nahi..theek hain hum..tum batao, kyu call kiya tha?

Ab- kya matlab? Bina wajah call karna jurm hai kya SHO ji?

She chuckled

HM- nahi matlab, tumne shaadi ke baad se baat kam kar di haina humse..

Abhishek smiled sadly..they were in a relationship before her marriage but he had been avoiding her after marriage..and the reason was obvious.

Ab- as if you don't know, Hasi..I loved you and you loved me too..par shayad hamara milna kismat mein hi nahi tha..(he saod painfully)

A tear drop rolled down her cheek..she immediately wiped it.

HM- Abhi..I know asaan nahi hai..par we can remain friends right?

Ab- It is difficult Hasi..dosti ko pyar mein badalte waqt nahi lagta..par pyar ko dobara dosti mein badalna..I don't think it's possible.

She sighed..he was right. They were in High School when he had proposed her. She had accepted it as he was her long-time crush. They had been on dates and stuff..but never been intimate.

Ab- Haseena..can't we stay forever?

HM- M-matlab?

Ab- matlab, I know you have told the truth about us to your husband..so can't we share the same bond even if you're married?

Haseena was startled at the request..

HM- par..kya yeh galat nahi hoga?

Ab- kyu hoga? Naniss shaadi mein tumhari marzi thi na Anubhav ki..it was just a play of circumstances. Ek paar Anubhav se hi puch lo..I'm sure he won't mind.

HM- wah..kisi se puchna ki uski biwi apne boyfriend ke sath relationship mein reh sakti hai even after marriage? Are you crazy, Abhi?

Ab- ismein pagalpan kahan hai Hasi..it's all practical. Tum mere kehne se ek baar puch kar dekho..I'm damn sure he will agree..

HM- what if he doesn't?

Ab- toh phir yeh hamara aakhri conversation hai...

He said and cut the call..leaving her in a dilemma..

HASEENA

Ab kya karen? Hum Abhi ko nahi kho sakte..boyfriend na sahi dost toh haina woh hamara..uske liye humein Mr.Singh se puchna hi hoga...par kaise puchhe? It's too awkward...

-----------------

"Haseena", she heard Maa calling her and immediately went downstairs. There was an old lady present beside Maa..

Maa- yeh hamari padosi hain..aur hamari saheli bhi..Sarla..(Maa introduced the neighbour)

Haseena smiled and nodded..

S- Surekha..bahu toh sundar hai teri..par lagta hai sanskaar ki kami hai...

Maa and Haseena looked at her surprisingly..

Maa- aisa nahi hai Sarla...meri bacchi sanskaari hai bohot..

S- toh itne sanskaar bhi nahi hai ki bado ke pair chhune chahiye?(tauntingly)

"Sarla Aunty..", Anubhav came, emerging from his room.

AS- aapme shayad dekha nahi..Haseenaji iss waqt vardi mein hain..aur vardi mein woh sirf ek deshbhakt hain..na kisi ki patni..na kisi ki bahu..aur rahi baat sanskaar ki..toh woh bhi yahi kehte hain ki vardi pehenne wala koi bhi vyakti sirf apne desh ke jhande ke aage sheesh jhukata hai..aur kisi ke aage nahi...

Haseena smiled softly as he understood the exact reason why she didn't touch the elder's feet..

Maa- bilkul sahi..

Sarla was speechless..she was basically a typical panchayati neighbour who loved initiating arguments in other's homes..unfortunately she was Maa's friend.

They had some.snacks together and Sarla left.

HM- maaf kijiyega maa..hamari wajah se apko sunna pada aunty se..

Maa smiled and said- desh ki seva karne ke liye maafi nahi maanga karte...ab ja jaldi..chamge karle main Savita se bolti hoon khana lagane ke liye..

Haseena smiled and went upstairs. Anubhav also followed her.
As he closed the door..he noticed her looking at him and smiling..

AS- apko kya ho gaya?

HM- a-kuch nahi..Thankyou ki aapne hamare liye stand liya neeche..

AS- apki jagah koi aur vardi wala bhi hota tab bhi hum yahi kehte..(smiled softly, but it pinched her somewhere)..khair..kuch kehna tha aapko?

HM- apko kaise pata?(stunned)

AS- bas pata hai..jaldi boliye humein badi bhook lagi hai..

Haseena gulped..she knew it's now or never..

HM- umm..humein Abhi ka call aya tha kuch der pehle..

His smile vanished..

AS- kya kaha usne?(trying to sound normal)

HM- he-he still wants us to be in a relationship..kyuki hum dono hi yeh shaadi nahi chahte the right..so usse laga apko koi problem nahi hogi..par as a wife hum aapse puch rahe hain..do you allow this?

He was speechless..what else could a husband say? He never told her that his woll was there in this marriage and he loved her with his heart and soul..just because he knew she and Abhishek were in a relationship before. But her asking permission for being with someone else pierced his heart. She wasn't happy with him he thought..

AS- kya aap bhi yeh chahti hain?(calmly)

Haseena was silent. Obviously..she was a highly ethical lady so she was stuck between her ethics and her lovelife.

Anubhav smiled seeing her silent. He gently put his palm over her chest making her gasp..he had never touched her after marriage.

AS- pehle yahan ki jung jeet lijiye..phir hum uttar de denge..

--------------------
  Words-1100
--------------------

~Upcoming- Love VS Rules~

✨ Vote • Comment • Follow ✨

-Lovelove❤❤