Chapter 03

Next morning Bondita went to anirudh study for checking him because yesterday his anger was on high space. She just wanted to confirm them. She entered inside the study and found him sleepy. She closed the door and went near him. And rested beside him.

She was adoring him and started caressing his hair like his mother does. Anirudh feels more comfort in her caressing. He went close to her in sleepy position. Bondita caressing more with intense love and care. "Sote huye kitne pyaare lagte hai!" She said while adoring him. "Aur jab jagte hai to Aisa lagta hai jaise ki abhi khaa jayenge tujhe Bondita" she smirked at her own kiddish behaviour.

Then slowly her hand went on his cheeks. She started caressing his cheeks anirudh felt comfort and giving her access on his face. She just gazing him intentionally. Suddenly something going in her mind. She went near face and about to kiss. He opened his eyes before she kissed him he jerked her from himself and said "ye....ye....ye tum kya kar rahi thi tum?" He asked hesitatingly while getting nervous at the same time.

She bite her lower lip and said in smirking way "chinta mat kijiye apke sath galat nahi kar rahi thi, mera man kar raha tha apko kiss karne ka....toh bas vahi karne jaa rahi thi" she told sheepishly. Anirudh looked her in being strange and said "how dare you, tum mere paas mat aana....aur jab me so Raha hu tab to bilkul bhi nahi samjhi tum?" he told sternly.

"Me to aungi, patni hu apki haq banta hai mera....agar apko koi problem hai to aap mat soya kijiye" she replied. "Acha! Patni ho tum meri, toh phir ek patni kya karti hai apne pati ke liye ye bhi janti hogi tum" he said while going near her. She stepped backward. "Han.....mtlb nahi pata hai mujhe, par agar aap bata doge to bhi koi pareshani nahi hogi" she replied. Then he pulled her towards himself and made her stand properly. "Ye kya tha?" She asked. "Chipkali" he said frankly.

"Kya!! Apne mujhe chipkali kaha?" She asked with big mouth. "Chipkali ko chipkali hi kaha jata hai na, aur agar itna hi pasand hai uske paas Jana, to jaao gale lag jaao uske" he said to gesturing towards lizard where she glued to the wall. She looked and got scared and hugged him.

"Aap mujhe kisi problem me nahi dekh sakte aur kehte hai ki badla lenge! Pyaar karte hai par batane se darte hai" she asked. He stay back to her and said "me tumse koi pyar nahi karta.....hamara rishta sirf dushmani ka hai.....aur usse jyada kuch nahi ho sakta hamare bich samjhi tum!" He told in bit anger. Then left to hall.

Then all present in hall and Kaka announcing something. "Aaj ghar me khaas mehmaan aane wale hai, ham chahte hai ki Ghar ki Bahu apne hatho se hamare mehmano ke liye khana banaye" Kaka told to everyone. "Kaka sasur ji aap chinta mat kijiye..... Bondita hai na vo sab taiyar kar degi" Bondita said in middle.

"Hamne ghar ki Bahu se kaha hai.......na ki tumse Bondita, aur tum hamare ghar ke kaamo me dakhal na hi do to acha hoga tumhare liye" Kaka scolded her. She kept quiet.

"Sampoorna Bahu ke hatho me chot lagi hui hai isliye ye rasm kar paana mushkil hai isliye hamne rasoiye vallabh ko bulaya hai, unke karmachari aayenge aur khana banayenge....aur han tum sab log Bondita par nazar rakhoge ki ye usme dakhal na de" Kaka instructing to everyone.

"Par Kaka mujhe kacheheri me jaruri kaam hai to me aaj raat ko nahi aa paunga.....aap log dekh lena" anirudh told. Kaka nodded.

"Birristra babu me aaj kacheheri nahi aa paungi.... kyoki mujhe ghar me sabko dekhna padega, Kaka sasur ji ko bhale hi apni Bondita Bahu ki jarurat na ho, par Bondita ache se janti hai ki is ghar ke log abhi bhi Bondita ko bhula nahi paaye hai...... unhe aaj bhi Bondita ki jarurat hai" Bondita replied.

"Jaha jarurat nahi bhi hoti vaha bhi bolti hai.....ajib ladki hai 🙄" anirudh said. "Kuch kaha apne?" Bondita asked. He nodded in no then left to court.

At night everyone comes at home. Bondita was observing the preparation of food. But the cooks didn't arrived she got tensed. "Kaka sasur ji ke bulaye huye halvayi abhi tak nahi aaye! Kab ayenge vo aur kab banayenge?" She asked to herself.

After one hour guest starts coming. Kaka welcomed them and said "bahot bahot abhar apka mahapandit ji.....hamare to bhaag hi khul gaye apke darshan paake" Kaka praised the mahapandit.

"Suna hai tumne anirudh ki shadi Kara di aur vo bhi dushman gaanv ki ladki se" mahapandit asked. "Han MahaPandit ji halaat hi kuch aise the ki hame na chahte huye bhi apne anirudh ki shaadi karani padi, lekin aap chinta mat kijiye hamne sirf aur sirf badle ke liye hi usse rishta joda hai aur jaise hi hamara badla pura ho jaata hai vaise hi ham use yaha se bhej denge" Kaka told.

"Par anirudh ka kya?" Mahapandit asked. "Mtlb! Ham kuch samjhe nahi mahapandit ji?" Kaka asked. "Mtlb ye ki apka beta anirudh to Bondita se badla lega nahi.....to kaise karoge tum?" Mahapandit asked. "Nahi nahi maharaj ji anirudh bhi usse badla lega, usne khud hamse kaha tha!" Kaka replied.

"Tum anirudh ko samjha Dena trilochan kyoki hame tumhare bete ke lakshan badla lene wale nahi lagte" mahapandit told. Kaka nodded.

Then Kaka order to servent for serving the food to priest. Mahapandit ji and his followers having dinner. Mahapandit taste the food and inhaled it's aroma and said "khana to itna swadisht lag raha hai trilochan ki lagta hai ki sirf khushboo se hi pet bhar le" mahapandit told. "Aap ek baar khaa kar to dekhiye mahapandit ji" Kaka forwarded. Then mahapandit took the morsel and get lost in the taste of food. "Aisa swadisht khana to hamne Aaj Tak nahi khaya trilochan 😋 manna padega tumhare ghar ki Laxmi ko khoob bhalo" mahapandit told. Kaka got happy.

After that Kaka met his another guest. Someone said from behind to Kaka "kaise ho trilochan jamindar babu?" A one men said from behind. Kaka turned and found thakur. Firstly Kaka surprised but he didn't show his surprised behaviour to him. He went near him and hugged him and said "kaise ho thakur!" He asked while hugging him. "Ham to ache hai aap batao? Aap kaise ho!" Thakur asked. "Hame kya hoga! Ham bhi thik hai" Kaka replied.

After that thakur's eyes went on Bondita who was serving food to priest. Thakur in mind "ye ladki kon hai? Aaj se pahle to ise kabhi dekha nahi Roy Chowdhury haveli me?" Thakur asked to himself. Then thakur asked to Kaka "arey jamindar babu ye ladki kon hai" he asked pointing towards Bondita. "Vo hamari ba.....hamare dushman khandan ki beti hai Bondita" Kaka replied.

Thakur in mind "Bondita!! Ye vahi Bondita hai jisne mujhe thappad mara tha aur vo bhi sabke samne!" He said to himself.

After their dinner Bondita serving juice to guest. While she was busy in serving, she goes to Thakur. And as soon as she gives the glass to Thakur, Thakur touches her hands. And giving mischievous looks to her. Bondita looked him with wide eyes and got scared and reminded her childhood harrasment. She stepped backward in fear. Bondita in mind "ye....ye to vahi hai!" She said to herself.

Thakur drank the juice while looking at her intentionally. Bondita left from there.

Bondita in room "thakur ko kisne bulaya yaha? Vo yaha kyo aaye hai?" She asked to herself while scaring. But she remembered her patibabu's strongness how he removed her fear from the filthy people. Then she wiped her tears and went to the hall.

She looked everywhere and found her patibabu who was talking with guest she got happy after seeing her patibabu. She went near him and hugged him in front of everyone. Everyone got surprised. Bondita said to anirudh "Thank you thank you patibabu 🥺 yaha aane ke liye..... thank you so much aap nahi jante apka yaha hona hi mere liye kya hai!" she said while calming herself. but anirudh instead of reciprocate her hugg he jerked her away.

How was the chapter? What will happen next? Will she fall weak? How will he save her from thakur?