Chapter 02

Next morning she wakes up early in the morning and as she about to got up from the bed something get struck in her foot. She winched a little and found the pieces of glass. She kept the one piece of glass and said to herself "ye kanch ke tukde kisne giraye jamin par? Aisa koun kar sakta hai?" She asked to herself but she didn't get her answer back.

As she was busy in thinking in between shashwati came and said to Bondita "I'm sorry Bondita maasi! Vo galti se paani pite huye kanch ka glass gir gaya, I extremely sorry Bondita maasi" shashwati asked apologized to her behaviour while crying.

Bondita went near and apart her pain side. She came and said "koi....koi baat nahi shashwati...apne Jaan bujhkar thodi hi Kiya hai, vo to galti se gir gaya hoga na apse! isme itni rone ki kya baat hai?" She asked while making her console. Shashwati looked her wounds and said "dekho na maasi kitna khoon beh raha hai apke pairo se.....chaliye bethiye me davai laga deti hu" shashwati showing her concern to her. "Nahi shashwati.....uski koi jarurat nahi hai, me kar lungi aap school jaao, aapko late ho raha hoga!" Bondita told. "Thik hai Bondita maasi me vidhyalay jaati hu aap davayi laga lena" shashwati told to her. Bondita nodded.

Then shashwati left. She applied the turmeric cream on her wounds and said from far to someone. "Mujhe pata hai sampoorna maa ki ye sab apne kiya hai..... shashwati se vo glass anjane me nahi gira balki jaanbujhkar giraya gaya hai" Bondita replied. Then sampoorna came into her room and said "aur tune jo mere pati ke sath kiya tha....unhe pratiyogita prangan me le lakar uske badle me ye choti si chot to kuch bhi nahi hai Bondita" sampoorna shouted on her.

Then Bondita said in bit anger "Bas kijiye sampoorna maa, maine jo sasur ji ke sath vo jaan bujhkar nahi kiya tha. Kisi ne Jaan bujhkar Mera rasta badla tha....me to unhe hospital le jaa rahi thi, par pata nahi kaha se me pratiyogita prangan me pahuch gayi" she answered. "Bas mujhe teri safayi me kuch nahi sunna hai....meri nazron me tu tab bhi gunahgaar thi aur ab bhi gunahgaar hi rahegi Bondita" sampoorna said sternly. "Thik hai apko lagta na ki sasur ji ke sath jo hua vo meri vajah se hua? Agar meri vajah se unki ye halat hai to ab unhe thik bhi Bondita hi karegi" Bondita replied being serious. Sampoorna made an angry look on her and left.

Next day she got all ready to going hospital. She was stalking anirudh from far. As she looked that anirudh were going to towards his car she also left from her room. She went to his car and seated deliberately. Anirudh looked her in strange way and asked "what the hell! Ye kya kar rahi ho tum?" Anirudh said being irritated.

"Apko dikh nahi Raha hai gaadi me beith rahi hu, taaki ham kacheheri ki liye late na ho jaaye.....agar abhi nahi nikle to late ho sakte, isliye bajaye sawaal javab karne ke gaadi chalaiye jaldi jaldi" she ordered him in hurry. Anirudh in mind "behesh karne ka koi faida nahi hai khamakha late ho jaunga" after that he drove the car.

In the whole driving Bondita's eyes were on anirudh and anirudh's focus only on driving. Bondita in mind "itni sundar wife beithi hai car me.......phir bhi ek baar bhi mudkar nahi dekh rahe hai, Aisa lag raha hai ki inke alava car me koi hai hi nahi!" She said to herself being upset with him.

Due to a pothole coming in the middle of the car, it brakes hard due to which Bondita hugs Anirudh because of the fear. Anirudh got surprised and asked "Kya kya kar rahi ho tum? Sidhe se beitha nahi jaata? Ya spring lagi hui hai body me jo yaha se vaha automatically pahuch jaati ho!" He asked to her. But she was not parting away from her. Due to this Anirudh's heartbeat gets faster due to her closeness Bondita said to him "aiyyo appa mere ko kyo koi spring lagi hogi? Vo to apke aur mere dil ke taar Jude huye hai na isliye ek dusre ki feelings samajh lete hai" Bondita replied in vaijayanti style.

He made angry faces on her but instead of going far from him she puts her ear on his heart and listen his faster heartbeat, His heartbeat is so fast when she hear that even she can hear it so easily. And then she looks up at him and says "aap mujhse to jhuth bol sakte hai.....par is dil se kaise jhuth bolenge? Ki ye mere liye nahi dhadakta? Bataiye kaise bolenge?" She asked while looking to anirudh being serious.

he says angrily pushing her away "tumhare in faltu ke sawaalon ke javab dene ke liye samay nahi hai mere paas. Aur jiske liye yaha aayi ho vo kaam pura karo, mujh me faltu me time waste kyo kar rahi ho" he advised her. "Vahi kaam to kar rahi ho jiske liye me yaha aayi hu....bas aap hi nahi karne de rahe ho mujhe mera kaam" Bondita said to complaining him. Anirudh ignored her and left away from there.

At kacheheri a one lady came to Bondita for a case "aiye beithiye" Bondita welcomed her. That lady seated on chair. "Kahiye kya kehna hai apko" Bondita asked. "Barrister sahiba mujhe ek muqadma ladvana hai, kya aap ladengi Mera muqadma?" That lady asked hopefully. Actually it was a first case of Bondita so, how can she denied. "Aapko muqadma ladvana hai?" She asked delightfully. That lady nodded. "Par maine to abhi tak ek bhi muqadma nahi lada! Toh phir aap mujh par itne yakin ke sath kaise apna muqadma de sakti hai?" She asked. "Barrister sahiba hamara manna hai ki ek aurat hi ek aurat ka dard samajh sakti hai isliye ham apke paas aaye hai." That lady told.

"Phir to apne bahot acha kiya, me ladunga apka muqadma kahiye muqadma kya hai apka?" Bondita asked while writing. "Barrister sahiba hamare hamare gharwale ham par bahot zulm karte hai, vo hame ek pal bhi khush nahi rehne dete....hamari saas to ham par bahot gussa karti hai danti hai aur kabhi kabhi hath bhi uthati hai" lady answering. Bondita asked "aur apke pati....vo kuch nahi kehte?" She asked in bit anger.

"Arey nahi nahi hamare pati to hamse pyaar karte hai, par vo gharwalon ki vajah se hamari side nahi le paate aur agar lete hai to unhe emotional blackmail kiya jaata hai jisse vo bhi hamare against ho jaate hai" that lady told. "arey Aisa kaisa pyaar hai? Agar pyaar karte hai to batane me kya harz? Agar bata denge to apni patni ko sabhi ke samne samman ka darza denge to mazaal hai kisi ki koi unki patni ko hath bhi laga sake?" Bondita replied in sorrow.

"Sab apki tarah bhagyashaali nahi hote barrister sahiba, ki apko barrister anirudh Roy Chowdhury mile hai, jo apse pyar karte hai....vo baat alag hai ki dushmani ke chalte unhone apse kuch kaha nahi par apke bina shaadi bhi kisi aur se ki nahi" that lady told to Bondita. Bondita listen with moist eyes. Due to this, respect and Value increased for her husband increases more in her eyes.

"Bataiye aap ladengi na hamara muqadma?" Lady asked. Bondita nodded "ab to me apka muqadma jarur ladungi......aur sirf ladungi hi nahi jitungi bhi" Bondita replied in optimistic way. That lady got happy and left.

At night she was in her room. Anirudh came to taking his file from Bondita's room. He came and looked the almirah and went on there. He searched his file but he didn't found except Bondita's clothes. "Bas kuch hi dino ki mehmaan hai, phir bhi almari me kapde to aise laga rakhe hai jaise iske pati ka ghar ho?" he said while frowning to himself. In between Bondita came out of the bathroom and found her sakhababu.

"Sakhababu aap! Kya baat hai Bondita ki itni yaad aa rahi thi ki usse Milne uske room me hi aa gaye!" She said teasingly. "Bakwas band karo aur batao meri file kaha rakh di tumne?" He asked in bit anger. "File to me apko bata dungi, agar aap thoda pyaar se bolenge to" Bondita requested. He frowned.

"Tumhare saath pyaar se baat karne ke liye samay nahi hai mere paas, sidhe se batao file kaha Varna......" He stopped in middle while fingering to her. "Varna.....Varna kya?" She asked being Little nervous.

Then he made his angry look and spread all the clothes of her from the almirah. "Ye....ye aap kya kar rahe hai!?" She asked being confused. "Na batane ki saja....agar ab bhi nahi bataya to!" He held her through her shoulder and asked "kaha hai meri file Bondita?" Anirudh asked being irritated. Bondita closed her eyes due to fear and gestured towards the table where her all books kept.

Then he went to the table and held the file and left away. Bondita felt relaxed after his went "Inka gussa to din par din badta jaa raha hai? Kya karegi tu Bondita kaise layegi inki dil ki baat hothon tak?" She asked in strange way.

Then she setting her clothes in almirah while getting upset with him "table par file hote huye bhi, saare kapde faila diye mere! Aisa koi karta hai kya?" She asked to herself while chuckled on his reaction. "Vaise jo bhi hai bade pyaare lagte hai jab vo paas aate hai, han bhale hi gussa karte hai, par is bahane mere paas to aate hai" she smiled while remembering him.

How was the chapter? How was our anirudh's anger on her? Who will win in the battle of these two hearts? Will Anirudh's anger win or Bondita's love?