Steps towards Dream!❤️🙈

Next Morning...

Bondita woke up to find herself in Anirudh's arms.... She blushed and went to the washroom.... She got fresh... And came out wearing a beautiful blue saaree.... She was looking drop dead gorgeous!😍... She came to the dressing table and wore her jewelry.... In between she kept on calling Anirudh to wake him up.... But he was in deep sleep.... Now that she was completely ready... And irritated as he was not waking up.... She went to him and snatched his blanket.... Ofcourse it was cold.... And Anirudh had to wake up!....
He sat on the bed rubbing his eyes... With his eyes half open he saw Bondita.... Looking so beautiful!😍.... His eyes widened.... He kept on admiring her beauty... And she blushed hard....soon he came out of his dream world... And said...
Anirudh-: Yeh kya baat hui Bondi.... Koi aise Kambal kheenchta hai kya sote hue Pati Babu ka!...mujhe neend aa rahi thi na!...😒

Bondita-: Ji haan!... Bilkul aise hi uthaya jaata hai uss insaan ko Kumbhkaran ki tarah sota ho!... Aapke kaan ke paas dhol bhi bajaye na koi.... Tab bhi aap na uthe!... Huh!... Thank me... Ki maine sirf kambal kheecha... Varna bed se neeche dhakka bhi de sakti thi!😏😏😅😂...

Anirudh-: accha ji?!.... Toh zara humein kheech kar dikhaiye!...(forwarded his arm)...
Bondita held his hand tightly and tried to pull him out of the bed.... But he was quite heavy for her😅... She trued her best... And Anirudh was sitting there patiently and smiling 😊😅.... Soon he pulled Bondita towards him.... She fell on him and he held her by her waist...

Bondita-: Pati Babu!....

Anirudh-: Kya Bondi.... Tum khaana nahi khaati kya 😅... Taakat hi nahi hai😂😅😘...
She tried to free herself from his clutches... Just to find him hold her even tighter....Even she didn't want to free herself....she liked being so close to her Pati Babu....she hugged him...he got surprised and hugged her back... They sat like that for sometime....but soon Bondita realised that it was time for the morning aarti and KSJ might be waiting!....She broke the hug...

Bobdita-: Pati Babu vo Aarti ka samay ho gaya hai....main jaati hu...varna kaka Sasur ji naraz ho jaayenge!...aap bhi jaldi se nahaa kar taiyyar ho jaiye!
She rushed down and Anirudh went to the washroom....soon after the aarti Anirudh came down...and after everyone had there breakfast, Anirudh took Kaka and Baba to his study while Bondita completed her work in kitchen....

In the study...
Anirudh-: Kaka... Baba... Mujhe aap dono se kuch baat karni hai.... Actually baat yeh hai ki Bondita Chaahti hai ki vo bhi meri hi tarah ek Barrister bane.... Aur mera bhi yahi sapna hai.... Toh kya aap dono ko yeh manzoor hai?!...

Kaka-: Aray par Bahu ko kyon banna hai Barrister?!... Pehle hi kaam kam hain kya uske paas... Aur phir... Jitni padhai kari hai vo kya kam hai?!...

Baba-: Haan beta Bondita ko Barrister banne ki kya zaroorat hai?!... Vo already Professor toh hai na...

Anirudh-: Kaka... Baba.... Aap dono meri baat suniye... Bondita ko Barrister banne ka mann hai toh main uski yeh iccha zaroor puri karunga.... Aur kaka aap keh rahe hain ki padhai bahut karli usne?!.... Par gyaan toh jitna mile utna kam hota hai... Main chaahta hu ki meri patni aage aur padhe.... Jitna bhi vo chaahe!... Aakhir ek hi toh life milti hai... Isme vo jo kuch bhi banna chaahe vo uski marzi hai.... Aur main uska pura saath dunga!... Vaise isme mera ek swaarth bhi hai.... Vo yeh hai ki Abhi Bondita college se thoda free ho gayi hai.... Par main chaahta hu ki vo busy rahe... Kyunki abhi bhi vo humaare bacche ko khone ke dukh ko puri tarah se bhooli nahi hai.... Aur aise mein agar vo khaali baithi rahi toh vahi sab sochti rahegi!... Isliye main chaahta hu ki Vo humaare school ke kaam aur Barristry ki padhai mein busy ho jaaye!...

Kaka and Baba understood his idea... And agreed!...soon they left for there respective works...

And Anirudh went to the Kitchen....
Anirudh-: Aray Bondi kya kar rahi ho?!.... Bhool gayi kya ki tumhe college jana hai... Jaldi chalo... Varna late ho jaaogi!...

Bondita-: Oh sorry patu babu... Vo main na time bilkul hi bhool gayi thi... Abhi bag lekar aati hu!😊...

Soon they both sat in the car and left for the college...

In the car...
Anirudh-: Vaise mere paas ek Good news hai apni Madam ke liye!...

Bondita-: Kya Pati Babu?!😍😍...
Anirudh-: Bondi... Kaka aur Baba maan gaye hain tumhaari Barristry ke liye.... Aur vo dono hi bahut khush hain!....aur Maine bhi yahan ke hi ek Law college mein baat kar li hai... Tumhaara admission yahi ho jaayega.... Tumhe London jaane ki zarurat nahi.....sachmein Hum sabko tumpar garv hai Bondi!😊😍

Bondita (Hugging Anirudh out of excitement) -: Shottiii Pati Babu?!!!!😍😍😍..... Main aaj bahut bahut bahut khush hu!!!😃😃. Yay!!!.... Ab main bhi aapki tarah Barrister Babu Banungi!😍😍 Kaka aur Baba kitne acche hain!... Kitna support karte hain mujhe humesha!.... I just love them so much!😍😍🙏😊

Anirudh-:😏😏Aur jisne baat kari uska kya?....

Bondita chuckled at his cuteness...
Bondita (pulling his cheeks)-: Unse toh main duniya mein sabse zyada pyaar karti hu!!!

Anirudh smiled at her lovingly and then concentrated on his drive....
Soon the reached College....

Anirudh (cupped her face and kissed her forehead)-: Bye Shona!... Apna dhyaan rakhna.... Main aata hu tumhe dopahar mein lene!😘😊

Bondita(smiled at his sweet gesture) Ji pati Babu!😊😊.... Bye!❤️

She stepped out of the car and went inside the college gate.... Anirudh saw her going and then he left for the court....

In the afternoon Bo dita was waiting for Anirudh to come... But there was no sign of him.... Soon she saw Somnath coming in Baba's car... He stopped the car and Bondita sat inside quickly...

In the car...
Bondita-: Kya hua Dada?!.... Aaj Pati Babu busy hain kya?!...
Somnath-: Haan vo Boudi aaj vo case ke silsile mein unhe Calcutta Jana pada.... Bahut zaruri tha na.... Vo toh ruk kar aapko batana chaahte the par unhe bahut late ho raha tha.... Isliye vo nikal gaye.... 2-4 din mein laut aayenge...

Bondita-:Kya?!.... Calcutta chale gaye?!...offo! Yeh kaam bhi na....chaliye koi baat nahi main unhe raat ko phone karlungi.... Tab tak shayad pahunch jaayenge!😊....

Soon Bondita noticed that Somnath seemed lost.... He was worried about something!...

Guess why Somu Dada is worried?!🤔

Hope you all Like this Part!.... Please Dont forget to comment!❤️

Love, Author!❤

....