I Love You!❤️😍🙈

Anirudh Read the whole diary... It was 5:00 in the morning!....He looked out of the window... It was partly morning.... Now after reading the diary.... He was already falling in love with Bondita.... Or may be he was in love with her🙈... He could not wait anymore.... He rushed towards Som's room.... And knocked the door.... Som opened the door...

Somnath:- Kya hua Dada?.... Itni subah subah... Kuch kaam tha kya?!😪😴

Anirudh-: Somnath! Meri baat ko dhyaan se suno!....

And told him everything....

Somnath-: Kya!😲.... Matlab ab Bondita meri Baudi banegi!?😮😄.... Wow Dada!!!🙈🙈🙈

Anirudh (blushing a bit)😳 -: Offo Som vo sab chodo.... Mujhe Bondita ka Address Chahiye... Mujhe usse baat karni hai....

Som -: Accha accha deta hu....😏😏

Anirudh got Bondita's address and went out....

At Bondita's home...
She woke up... Got ready... And started completing her assignments... Suddenly Ramu kaka came with a bouquet of red roses...

Ramu kaka:- Beti bahar koi ladka aaya hai.... Aur yeh dekar gaya...😊... Par naam Nahi bataya!🤔

Bondita was shocked to see it.... It reminded her of the Incident in college... With Sam... She was scared... But still hoping for the best she took the flowers... And saw a small letter...

It said, "Dear Bondita,
I Love You... Will You Accept My Love?!❤️"

Bondita read it... And tears welled up her eyes.... She did not know what to do.... Who was this unknown person who came to her home....
She asked Ramu kaka to call that person inside....

Bondita's POV...
"I did not know what to do.... An intruder came to my beautiful life.... Ab main kya karungi.... Kaise samjhaungi ise?!..... Agar vo na samjha... Kahin vo mere saath kuch galat naa kare!!.... Kaash Maa aur Baba Hote...."

Thinking all this she turned towards the wall.... And starting crying...
Suddenly she heard some footsteps.... And she knew it was that 'unknown person'... So without even turning she said....

Bondita-: Dekhiye!... Main nahi jaanti ki aap kaun hain... Par main yeh jaanti hun ki yeh phoolon ka guldasta aapne aapne bheja hai.... Main aapki bhavnao ka sammaan karti hun.... Par aapko yeh samjhna padega ki main kisi aur se pyaar karti hun.... Aur chaahe vo insaan mujhe mile ya na mile... Par main jeevan bhar unse hi pyaar karti rahungi!!... Aap pls bura mat maanna aur mere baare mein saare vichaaro ko apne mann se nikaal dijiye... Main kisi aur ki hu.... Aur unhi ki hokar rehna chaahti hu!!...

Man:- Aur agar main yeh kahun.... Ki vo koi.... Main hi hun!?... Aap jisse pyaar karti  hain.... Vo main hi hu....toh?!....

Bondita was shocked listening this.... She felt as if time had stopped.....she quickly turned back to see Anirudh Smiling at her..... Her eyes were full of tears.... Tears of happiness.... Shock... And love.... She could not believe her eyes... Her ears... And her fate....

Anirudh (Showing her The diary) :- Yes Bondita..... I love you!!!❤️😍

She still felt it to be a dream... She pinched herself... But no... It was not a dream.... She did not know what to do or what to say!.... She just ran and hugged Anirudh tightly... He hugged him back.... It was an awaited hug for her.... She had waited since so long for this moment.... She just cried her heart out!...
Anirudh also hugged her back and consoled her....

Anirudh:- Aray!... Isme rone ki kya baat hai.... Itna bhi bura nahi hu main...😅.... Aur main mazaak nahi kar raha!😅😊... Yeh sach hai... Main tumse shaadi karna chaahta hu.... Bas bass... ab chup ho jaao.... Shhh....

Bondita (still hugging him)-: Aap sach keh rahe hain!?.... Kahin mera dil rakhne ke liye toh nahi keh rahe hain na aap...

Anirudh:- Vaise ek baat toh hai.... Tum ho toh pagal🙄... Main kaise rahunga puri zindagi tumhaare saath!?🤔🤔
😅😅
Bondita softly punched him on his chest...
Anirudh :- Aray bhai! mazaak kar raha tha 😅🙈

Bondita:- Vaise aapse ek baat puchun!?... Main toh aapke baare mein kitna kuch jaanti hun.... Akhbaaron se aur Aapki family ke through bhi..... Par aap toh mere baare mein kuch bhi nahi jaante.... Toh kya phir bhi aap mujhse shaadi karna chahte hain!?...

Anirudh-:Baat toh bilkul sahi hai... Main toh tumhaare baare mein kuch nahi jaanta.... Par main apni puri zindagi tumhe jaanne mein bitana chahta hu... Puri life tumhaare saath rehkar tumhe janna chahta hu!!.... Toh ab bataiye Miss Bondita... (Kneeling down)... Would you like to be Mrs Bondita Anirudh Roy Chowdhary?!😍❤️

Bondita-: Umm... Iske liye toh aapko apne pure pariwar ke saath mere Maa Baba se mera haath maangne aana hoga!😍🙈... Phir kuch sochenge!🤔😅😂

Anirudh (frowning at her)-: Accha ji!😒😅😍🙈
.
.
.
After a few days...When Bondita's Parents returned... The Roy Chowdhary's visited them and asked for Bondita's hand for their Anirudh.... Kaka had always liked Bondita.... Binoy too was happy  with his Son's happiness and Somnath.... He was super excited that his dear friend is gonna be his Baudi now....

Bondita's parents were also more than happy.... To recieve a proposal from such a big and famous family.... And The Bondita also liked him... So they Also agreed for the Marriage.....

Trilochan kaka -: Ji hum soch rahe the... Ki agle hafte Sagai kar lete hain.... Aur 15 din baad Vivaah Panchami hai(its that tithi.... In which Lord Ram and Goddess Sita got married.... You can ask me if u have any queries!😅🙈).... Toh kyun na uss hi din Humaare Ram aur Sita ki Shaadi karwa de....

Everyone agreed happily!😍.....

Anirudh winked at Bondita😉😉And she blushed hard!!!🙈😳
.
.
.
.
The next day in the evening.... Anirudh quietly took Bondita near the river.... Bondita was really shy!!🙈🙈... Though had loved him since so long.... But still.... She was feeling very shy!🙈... She had always waited to meet him... To talk to him endlessly.... But when all this came... She was shy!🙈🙈....

They both sat near the river watching the Sunset😍😊.....the whole sky was looking really beautiful.... It was covered by beautiful shades of orange and pink..... Bondita exclaimed, " Khoob Shundor!😍"
But Anirudh held her hand and said, "tumse zyada nahi!😍😊"

Bondita could not say anything but just blushed...🙈😳

They both chatted there...
And Anirudh asked her...

Anirudh:- Ek baat batao Bondita... Agar main Kisi aur se pyaar karta hota... Yaa tumhaare pyaar ko samajh hi na pata.... Yaa phir main London se kabhi vapas hi na aata... Toh tum kya karti?... Kabhi shaadi nahi karti?!

Bondita :- Pehli baat toh yeh ki aisa hota hi nahi.... Jyunki mujhe aap par... Aur bhagwan par pura bharosa tha.... Ki vo kabhi bhi mera dil nahi tootne denge.... Aur agar phir bhi aap mujhse vivaah na karte toh mujhe dukh toh hota.... Par main kisi se vivaah nahi karti.... Main apna pura jeevan Apne Baba ke aur apne sapne ko pura karne mein bita deti!😊

Anirudh -: Kaunsa sapna?!...

Bondita :- yahi ki main ek lecturer banu.... Aur iss desh ki aurton ke liye kuch kar paaun....

Anirudh-: Wow!...I m proud of you!😊...Shaadi toh main tumse karunga hi.... Par Ab hum iss Sapne ko bhi saath mein pura karenge... Vaise  maine bhi ek sapna dekha tha.... Ki main iss desh mein kuch badlaav lana chaahta hun.... Ab hum dono saath mein milkar apne sapno ko pura karenge!😍....
And kissed her hand!🙈😍❤️

.
.
They both went back home after sometime....

Hope you all liked it.... Pls do comment.... And stay tuned!.

Love Author!❤️

...