My Love!❤️🙈

Surprise!!!❤️❤️🙈🙈😍😍

At Night...
After dinner Bondita got busy in some works... When she finally came to the room.... She found it locked from inside....
Bondita-: Pati Babu!... Aap andar hain kya?!.. Darwaaza kholiye na... Mujhe andar aana hai...

Anirudh:- kholta hu... Par pehle tum aankhein band karo!...And No cheating!!!...

Bondita closed her eyes-: Ji karli!..

Anirudh opened door... Checked here and there... There was no one... He came out... And picked her up in his arms... Bondita opened her eyes with a jerk !..
Bondita-: Yeh aap kya kar rahe hain Pati Babu?!.... Koi aa jayega... Pls mujhe utaariye naa...

Anirudh( proudly)-: Anirudh Roy Chowdhary jab kuch utha le toh use kabhi nahi chodta.... Phir chaahe vo koi zimmedaari ho... Koi cheez ho.... Ya koi.... Sundar ladkiii...😂😂
He took her inside the room...
It was beautifully decorated... With flowers and candles... Bondita was elated seeing all this...

Bondita-: Oh My God Pati babu!😍😍😍..  All this is just angelic!... Khoob Sundar!!!😍😍.... Yeh sab aapne mere liye kiya?!😍🙈🙈....

Anirudh -: Naah... I did it for my Pillow!😅😂

Bondita-: Dhatt!😅😂🙈🙈...

Anirudh made her stand and took her to a beautiful picture of them... It was from there wedding day!...The day they would always cherish!....

Anirudh -: Yeh dekho Bondi.... Humaari Zindagi ka sabse important day!... Ab yeh humesha humaari aankhon ke saamne rahega!😍😊.... Aur humaara pyaar badhayega!😊....

Bondita-: Wow pati Babu!!!😍... Yeh kitni pyaari photo hai!... Bahut acchi hai!😍... Humaare jeevan ka sabse pyaara din!... Main iss din ko kabhi nahi bhula sakti!😍...

Anirudh-: Main kabhi bhulne hi nahi dunga!😒😅...

Bondita got a bit naughty-: Vaise.... Main kitni sundar lag rahi hu na!😍...( Anirudh smiled lovingly)... Haan aur aap bhi thik hi lag rahe hain!😅... Par mera koi jawaab hi nahi!💁‍♀️😅....
(She was really bad at praising herself!😂... And she felt werid too... )

Anirudh-: Haan vaise baat toh sahi hai!... Iss Dulhan ka koi jawaab nahi!..😍... Par yeh Dulha.... Kitna buddhu sa lagta hai... He is not handsome!.😅...

Bondita-: Khabardaar!.... Mere Pati babu ke baare mein ek bhi shabd nahi sunungj main!.... Main jo chaahe bolu... Aap kaun hote hain unhe kuch kehne waale?!...

Anirudh-: Hum hi toh hain.... Aapke pyaare Pati babu!

Bondita :- Haan toh aapko khud bhi koi haq nahi hai...
And she hugged him tightly...

Anirudh-: Aww... Meri Bondi😘😘❤😍😍❤..
Bondita thought something.... She parted with him and said....
Bondita-: Vaise abhi mere mann mein ek khayal aaya!... ki aap pehle mera pyaar the.... Phir aap mere Pati ban gaye.... Par iss sabke beech... Aap kabhi mere premi matlab lover toh bane hi nahi!.... Mujhe toh mere Lover Babu bhi chahiye!... Jo mujhe ghumaane le jaayein... Mere saath dance karein.... Aur bahut saara romance karein!...

Anirudh chuckled on her childish behavior!...
Anirudh-: Pyaar toh tumhaare Pati Babu bhi karte hain tumhe... Aur Romance ki koi kami hai kya!😂... Haan baat rahi Lover Babu ki.... Toh thik hai... (He took a rose from the vase beside him.... And sat on one of his knees.) Would you become my Girlfriend Miss Bondita?!😍....

Bondita-: Ya ya Ofcourse Master Anirudh!😅🙈.... (In earlier times boys were referred to as 'Master')

He stood up... And pulled her by her waist... She was blushing hard.... He started coming closer to kiss her... And she kept on lowering her head.... She freed herself from his clutches and pushed him slightly....

Bondita-: Kya mere Lover babu mujhe kulfi nahi khilaayenge?!😍...
Anirudh-: Tum pagal ho gayi ho kya Bondi?!....November ki thand mein tumhe Kulfi Khaani hai... Bimaar padi toh?!.. Nahi nahi... No chance!!!..

Bondita-: Ek min... Aap shayad bhul rahe hain... Ki yeh Tulsipur hai... London nahi... Yahan itni thand kahan padti hai.... Aur main toh kulfi khaaungi!.. Bas...
Main kuch nahi jaanti!...

Anirudh-: Accha Baba Chalo meri Maa!🙏...

He took her out on the street... It was late... Only a few people were to be seen and the shopkeepers were too packing.....He took her to the Kulfi stall and bought her a kesar kulfi...
Bondita offered him... He tasted, "Isshhh Itni thandi kulfiii!!!" He exclaimed...
Bondita giggled, " aapko kya Garam garam chahiye thi!😂"...
He gave her a cute frowned look... And they sat on the bench... Bondita was enjoying her her sweet delicacy and he was enjoying his sweet... No not Kulfi... His Bondi expressions 😅😍🙈🙈.....
As if the weather was also enjoying their love.... And thus all of a sudden... It poured down the happiness.... It started Raining quite heavily....

Anirudh shrieked out-: Oh God!... Itni thand aur itni baarish.... Aur meri buddhu patni ab bhi maze se kulfi khaa rahi hai!... 🤦‍♂️🤦‍♂️🤦‍♂️

Bondita-: Aray Pati Babu.... Thand mein baarish ka maza hi kuch aur hai...😅😂

Anirudh-: Accha?!... Abhi karau maze?!... Chupchap ghar chalo!... Abhiii!...
He said strictly, held her hand and ran towards the home....

In there room!... Bondita was still having her kulfi...
Anirudh-:🤦‍♂️🤦‍♂️🤦‍♂️main kya karu iss ladki ka... Kitne saal  aur chalegi tumhaari yeh kulfi... Jaldi khaao naa!...
He took a towel and started wiping of the water on her head and body....

Bondita-: (emotionally) Itni chinta kyun hai meri?!.😊

Anirudh held her by her shoulders..-: Kyun Na ho?!.. Tum jaan ho iss Anirudh Roy Chowdhary ki!...

And he engulfed her in a loving protective hug... She hugged him back....
He then picked her up in his arms and took her to the bed... He made her lie beside him with her head on his arm.... He wrapped her in his embrace and she hugged him tightly.... Kissed his cheek blushing....
He kissed her on her forehead... Cheeks... Her chin... Then moved towards her neck.... She covered both of them with the duvet...

The night became the witness of the pure union of two beautiful souls!❤️🙈....

Next Morning Bondita woke up only to find herself in his arms.... He had wrapped her tightly... His hot breath on her face was making her blush .... She tried to free herself from his clutches... But all in vain....

Bondita-:Pata nahi kya khaate hain yeh?!..... Kitne bhaari hain!...

Anirudh-: Vohi Khaate hain jo tum khilaati ho humein!....
(opened his eyes and smirked at her)

Bondita-: Toh aap jaag rahe the!... Phir mujhe chod kyun nahi rahe?!....

Anirudh-: Kyon chod dun main apni jaan ko?!... Tumhe jaana hai toh tum jaake dikhao!...

They both laughed!...

Thats all for today!

Love Author!❤️

....