Part 79

Eak aur....(he blushed while demanding her a sweet peck)

awww......mela blushing hubby.....(pecked his lips) aab mei nahake ati hun fir tumhe nehlaungi....

nei eak aur chaiye...(he demanded tapping his forefinger on his lips)

50 baar dei cuki hun babies kya sochenge ki daddy mamma kitna kissy wissy karte hei....(she pouted)

Nei babies tto sochenge ki daddy mamma kitna pyar karte hei eak dusre se....(he grinned and pouted so that she will kiss him)

Tum itne demanding kabse bangaye? (placed another peck on his lips)

jabse tumse mile tabse....(gripped her waist and rested his head on her belly) aap dono kaab aoge? Mujhe khelna hei apke sath......(closed his eyes and Sanyukta was just enjoying this blissful moment)

acha! babies ke daddy ko unke sath khelna hei? (caressed his heir) aur babies ko achi bate nehi sikhani? unhe padhana likhana nei?

wo saab tto karenge par pehle khelna hei....(she chuckled looking at his cute antics) 

pata hei babies se jyada tto sayad babies ke daddy cute hei....(pulled his cheeks)

dard hota hei (he frowned) 

awwww.....mela ghochu....(she giggled and he flared his nose)

(she giggled and he flared his nose)

:::::::::::::::::::

Inn sabme na eak faeda hua hei meko....(Randhir smiled teasingly at Sanyukta and she upped her lashes....her nose had foam of the bath soap.....she was busy rubbing the bath sponge all over his body)

kya? (cleaning his head)

Yehi ki tum aab mujhe ese hi nehlaogi....(winked at her and grabbed her hands)

Randhir kya kar rahe ho babies ke samne!!! (suppressing his blush)

Babies aye hi kese? (licked her cheeks)

hawww.....badmash (slapped his cheeks a little)

Wese yeh gile gile baal......(played with her locks.....) yeh niche jhuki palke.....(caressed them).....yeh gulabi gaal.....(sucked her cheeks and the bath sponge fell from her hands)

Randhir.......o...office nei jana?(she asked gripping his arms)

Wese tto tum s*xy ho....(she widened her eyes) pata nehi par ajkal aur bhi jyada s*xy lag rahi ho tum.....(captured her lips and continued his sweet torture)

Sayad pregnancy ka asar hei.......(she blushed breaking the kiss) agar haan tto mei tumhe haar 2 saal mei pregnant bana dunga...

Randhir!...kya tum bhi....(she hid her face in his chest)

Aur dekhte dekhte hamara eak chota sa rajya banjaega....tum, mei aur hamare bachhe...(he kissed her lips when she looked at his face)

inne sare babies kese peda karungi!!!!!!!!(she gave a thoughtful look)

Yeh socho ke kiiiittttttnnnneeeee baar wo karenge....(while nuzzling her neckline)

hawwww.....(widened her eyes) meri halat dhili ho jaegi....inna jyada wo hoga?(she asked in a surprising way)

Haan haam roj roj karenge wo....(he hugged her)

Inna jyada!!!!! .......haam bimar padgaye tto?(she asked blushing)

Tto padjenge na.......thik honeke baad fir karenge wo......(she blushed more) trust me Sanyu...our first time was memorable....(whispered in her ear)

gandhe bachhe (while blushing)

gandha nei hote tto yeh kese ate?(caressing her belly)

Hmm so tto hei...(in a thoughtful way)

acha!!!(teased her)

jawo tum bahat jyada bigad gaye ho (she complained with a pout)

awww meli babies ki mamma.....(their teasing seasons goes on like this)

:::::::::::::::::::::::::::::

Hmm......mei puri kosis karungi (Dr Sryantha smiled looking at the adorable couple) wese bhi mera mannna hei chaie kuch bhi ho kabhi bhi haar nehi manni chaiye....(she beamed with happiness)

Thanks Srynatha.....(Shanaya side hugged her.....sandhir smiled looking at each other)

My pleasure.......wese Randhir tumhe meri sari bate manni hogi......me jesa kuhun wese dawai loge....koi laparwahi nehi.....(She pointed her forefinger at her)

He smiled

Don't worry doctor.....mei isse khudko neglect karne hi nehi dungi....(Sanyukta gave an assuring smile)

Good tto Randhir ajse suru hota hei mission Randhir ko chalwao.....(she chipped in a dramatic way and all giggled)

::::::::::::::::::::::::::::

Thank u so much dear

Do vote and comment....

Thanks again for your love..........without your support it was impossible...

See u soon....

Love u all

Jan....