Randhir abbse tumhara Sanyukta se milna band...(he was shocked) yehi tumhari saja hei...

Lekin (he was about to say something)

kuch nehi sunna mujhe..(he walked towards his room)

damn! yeh samajhte kya hei khudko....meri wife aur mei hi na milun.....yeh tto impossible hei...totally impossible...

::::::::::::::::::::::

Areey! (she freaked out when he sneaked his arms around her waist) koi ajaega haam college mei hei....(she was a bit tensed)

Hmm....(nuzzled her hair)

Randhir (tried to lose his tight grip on her belly) Randhir!....

Shhhh...(rubbed his cheeks on her cheeks) haam store room mei hei aur yahan koi nei ayega....(hugged her more tight)

Par college mei haam padhne ate hei....aur mei tumse katti hun...(she pouted)

Kun? 

Tumne ajj mujhe good morning wish nei ki....

Oh! wo mei busy tha.....(he gulped a little)

Acha! fir mei bhi busy hun.....(she pushed him a little)

Sanyukta kya yaar tum bhi wese bhi abhi final exams ane wale hei haam sath mei time nei spend kar paenge

haan wo tto hei (her face fell)

Acha hi hei.....uske baad haam apni dream house suru karsakte hei .....(he kissed her soft cheeks)

Dream house! (she blinked her eyes)

Haan....tum mei aur.....(he smiled coyly)

Aur? (continuously looking at his face)

Aur..... maa, Anku.....(he grinned and she smiled)

Aur kuch? (she asked with her fingers crossed)

Haan aur mera Bittu..... (he chuckled)

wo bhi! huh....(she twisted her lips) aur? (she asked with expectation)

(she twisted her lips) aur? (she asked with expectation)