mene padhai nehi chodi hei.....mei 6 mahine sei yahan raat ko kaam karta hun aaj holiday hei tto din mei bhi agaya....mujhe mahine ka 5000 dete hei...maa ki medecines ajati hei usmese...(Randhir just controlled his tears) aap jo haar mahine 10000 dete ho usse ghar ka kharcha hota hei (Anku wiped his tears and Randhir hugged him)

maa ko kya hua hei? Haam jab ghar jate hei tto wo ......I mean wo tto kehti hei she is fine...

Maa nei chati ki didi aur aap pareshan ho hamare wajese....(Randhir was hurt) unhe TB hei (Randhir was shocked)

Abhi hamare ghar chal fir mei tujhe maa ke yahan choddunga (Anku nodded a yes)

:::::::::::::::::::::::::

Sanyukta and Chachi were laughing on a joke by Chacha just then the door bell rang...

Mei dekhti hun....(she stood up and opened the door)

Anku!....(there was a wide grin on her face and Randhir felt relaxed looking at her smile....all his tensions flew away at least for a few seconds)

kesa hei mera bachha....(Sanyukta hugged him tight and he hugged her back)

mei achha nei hun...(he chipped and broke down in her arms) 

 Kya hua Anku? kun ro raha hei tu? (she was rubbing her back)

Sanyukta mene usse dat dia...wo maa keh rahi thi padhai nehi karta hei ....(Randhir tried to be normal)

Esi baat hei? Anku......Randhir tumse bde hei na.....tumhare achhe ke liye data hoga....dil pei nei lete....(wiped his tears) chalo didi tumhe nasta karati hei.....tab tak tum fresh hojao....wahan apke jiju ka room hei wahan jake fresh holo...(he nodded a yes and rushed towards Randhir's room)

bahat innocent bachha hei (Chachi smiled)

haan baat baat pei roleta hei....(Sanyukta chuckled) wese Randhir tum maa ke yahan gaye the? (she asked while helping him to remove his blazer)

Haan (Randhir was feeling guilty for his lie)

maa kesi hei? (removed his hair locks from his forehead and he was just looking at her sweet face)

Eji kya bachho ke romance dekh rahe ho chalo haam bahar tehelke ate hei (Chacha obeyed Chachi)

In his answer Randhir just hugged her....she smiled and closed her eyes feeling relieved 

I missed u...(he tightened the hug)

(he tightened the hug)

Sanyukta giggled...

Abhi 5 ghante hi tto haam alag hue hei......itna miss karne lage? (she asked in her cute voice and pecked his skin below the left ear)

Sab thik ho jaega Sanyukta...(closed his eyes tight and almost crushed her under his grip) mei sab thik kar dunga....(his voice was chocked)

Kya hua hei? tum disturbed lag rahe ho (cupped his face) hmm...(kissed the tip of his nose)

didi....(Anku called her)

haan ayi....aab tum bhi fresh hojao haam dinner ke baad baat karenge....(he nodded a yes) kya hua Anku....(she entered inside his room and Randhir kept on looking at her retreating figure)

After having his food Anku was sleeping peacefully on Randhir's bed.......Randhir was lost in his thoughts and Sanyukta was observing him....

aab bataoge bhi kya hua hei? (she sat beside him) aur maa kun nehi ayi tumhare sath? (she asked holding his hand)

Sanyukta do u trust me? (asked looking straight into her eyes)

yeh kesa sawal hei (she giggled)

yes or no (seriously)

yes.....(there was a cute eye lock) I trust u Randhir.......

Tto mujhse kuch maat pucho abhi......thik time anepe mei tumhare sawalo ka jawab dunga....(caressed her cheeks and she rested her head on his chest)

Kuch tto hei Randhir jo tum mujhse nei keh rahe ho....(she frowned)

::::::::::::::::::::::::

The beautiful edit in the beginning is not by me :D

Thank u so much

Do vote and comment

See u soon

Love u all

:D

Jan...