💜~Lucknow Diary~💜

Comenzar desde el principio

She blushed shyly.

Haseena- hatiye...ho gya ab...(shyly).

He smiled warmly as they reached the stand.

Hotel Room

"Pakka Jeevi hum kal aayenge par aaj nhi, aaj hume thoda kaam hai uske baad...!" Haseena made an excuse to Jeevika, who was insisting that Haseena stay with her at her in-law's house.

Jeevika(on call)- agar aap nhi aayi toh phir yaad rakhna main bhi nhi aaungi...(she said grumpily)

Haseena-aa jayenge bas..abhi hum phone rakhe, warna hum late ho jayenge...(she assured her before ending the call).

Meanwhile, Anubhav emerged from a relaxing bath.

"Kaun tha..?" He asked, catching her attention, and her eyes widened as she looked at him.

The fresh water sparkled on his lightly hairy chest like pearls as the towel was wrapped around his waist, and he used another towel to dry his wet hair, catching her ogling over him with a mischievous glint playing in his eyes.

Anubhav-jante hai hum, ki hum bahut handsome aur hot hai par aise apne pati ko taadna bhi accha nhi hai....(he teased, noticing her cheeks turning red).

He winked playfully while she rolled her eyes.

Haseena-kapde pehaniye...(sternly).

Anubhav- pehle aap jee bhar ke dekh lijiye hume...(he teased back).

Haseena-aapko roj dekhte hai...

Anubhav-isliye jab jab hume aise dekhti hai, taadna shuru kar deti hai...(his eyebrows dancing mischievously).

Haseena-haan taad rahe the, kya kar lenge...

Anubhav-kar toh bahut kuch lenge, bas aap aagya dijiye ek baar...(hewhispered, freeing a few hair strands from her messy bun).

Haseena-aap bahut bigad gaye hai aajkal...(her lips curved into a shy smile).

Anubhav-aapki wajah se...(he he leaned in toward her lips, she gently placed her palm on his, halting his movement).

Haseena-late ho jayenge hum...

Anubhav-jaldi bhi nhi hume...(he said, Looking into her eyes).

Haseena-hume hai...

Anubhav-par hume aise taadne ki saza toh milni chahiye na aapko...(with a mischevious grin).

Haseena-saza tab hoti jab aap kisi aur ke pati hote, apne pati ko ghurne, taadne, niharne sabka hak hai hume...aur aap toh aise bol rahr hai jaise aapko hum pehli bhi aise dekh rahe hai aur jo aap hume dekhte hai uska kya....(she raised her brows)

Anubhav-woh toh hak hai hamara, par...(snaking his hands around her waist) humne aaj tak aapko aise bina aapki marji ke nhi dekha jaise aap hume dekh rahi thi....(smirking).

Haseena-achha toh ab hume apne pyaare Pati ko dekhne ke liye bhi aapse puchhna padega...(joining his game).

Anubhav-bilkul nhi...hum toh kah rahe hai ki achhe se dekhiye hume, shayad roj jaldibazi mein aur raat mein...(she gently covered his mouth with her palm)

Haseena-nhi dekhenge aapko aaj se (his eyebrows furrowed) I mean aise sirf towel mein nhi dekhenge aapko...(shyly).

He gently removed her palm, leaning close to her ear, whispering something that made her face flush with red, heating up her earlobe in shyness.

Haseena-late ho jayenge hum...(she murmured, trying to calm her erratic breathing due to their proximity)

Anubhav-hum abhi shuru nhi huye hai...(he said, pulling her closer, his eyes gleaming mischievously)