A Movie Together

Mini dialed to Susheela's home today to talk to them.

Kusum received the call.

Kusum - hello.

Mini - namaste bhen ji.

Kusum - ji.. Namaste bhen ji.. Kahiye... Kaise phone karna hua aapka.

Mini - bhaisahab ki tabiyat jan ni thi... Ab kaise hai vo?

Kusum - vo to theek nahi hai abhi... Doctor ne bola inhe saans lene me kaafi dikkat hai... Agar aise hi chalta raha to ek do din me hospital me admit Karana padega inko.

Mini - oho... Tch... Aap khayal rakhiye na bhaisahab ka... Aur ek aur baat....

Kusum - ji kahiye.

Mini - vo kya hai nai Susheela ab aapke ghar ki beti se hamare ghar ki bahu ban chuki hai, ab maike ki har baat use batana itna sahi nahi hai. Ab, aap hi dekhiye na.. Jaise hi aapne us din Susheela ko bhaisahab ke baare me bataya. Uska to ro ro kar bura haal ho gaya. Ab dekhiye na... Ab aap use har baat bataengi to vo tension lene lagegi na, Phir vo apni grehsti par kaise Dhyan degi... Mai janti aap sab samajh sakti ho ki mai kya kehna hu.... Yahi ki.... Ab use use mayke ki fikar chhodni padegi... Samajh gayi na aap..

Kusum - ji... Mai.... Huh...mai...samajh gayi bhen ji.

Mini - Accha hai... Vo kya hai na... Ek aapne jo diya vo itni mushkil se diya... Aur ab vo bhi samajhdari se vapas le liya..... Ab jo diya hai vo to hamare paas Rehne dijiye.... Khair mughe lagta hai itna kehna kaafi tha.... Ab mai phone rakhti hu.

She hanged up the call.

Kusum realized she threw her daughter into a hell. She can't belive on her words, the way she was directing her not to tell Susheela anything about her home.

In the evening.

Susheela was preparing for the dinner and Garima was in sitting with the kids, helping them in there homework.

Pramod took a chance and went to the kitchen. He went and hugged her back.

Susheela - tch... Are chhodiye na koi dekh lega...

Pramod - koi nahi dekhega.. He said and kissed her cheeks.

Susheela - khana bana rahi hu mai.. Aur aap hai ki mante nahi

Pramod - Accha...

He makes her turn and held her by her waist.

Pramod - aaj subah se kuch nahi khaya na...

Susheela - karwachauth ke din mai kaise kuch kha sakti hu...

Pramod - Chalo mere sath...

Susheela - nahi abhi bhabhi riya aur ayush ko homework kara rahi hai.. Phir Shaam ko Aarti bhi karni hai hame... Kitni taiyaari baaki. Mughe nahi jana kahi.

Pramod - are... Bhabhi sab dekh lengi aap chalo na..

Susheela - lekin...

Pramod - Chalo na jaldi.

He held her hand hand taking her out of the kitchen.

Garima - jao dono bas 8 baje tak aa jana. Mai sab kuch dekh lungi.

Pramod took her out. They get on the bike and ride to the movie theater.

Susheela - picture dikhane lae ho mughe....

Pramod - ha.. Agni bhaiya ne di thi mughe aur bola tha dono jakar picture dekh kar aao

She smiled and they went together and watched the movie. It was the movie of the  Bollywood king SRK.

She enjoyed it very much. Pramod can't stop staring at her. She looks more beautiful when she laughs. He kept on holding her hand lovingly. He was admiring her on every moment.
She was so cute.

After completing the movie they came out of the mobile theater.

Pramod - chalo ab kahi aur chalte hai..

Susheela - nahi chalte hai na ghar... Vaise bhi saat baj gaye...

Pramod - aath baje tak chalte hai na... Abhi ek Ghanta hai...

They both left to the park. She was sitting quietly looking at the kids playing around. He came back to her. And simply tugged a gajra in her long hairs. She loves gajra. She kept her head at his shoulder and closed her eyes relaxing and enjoying the cold breeze touching her face.

They went back to home. When she came inside the home. Riya ran towards her and hugged her crying badly.

Susheela - riya... Kya hua bacha...?

Riya - chachi... Mumma........

She started crying baldly after saying this.

Vote - 30

Thankyou 🙂