She Heard It

Sorry readers but I'm not getting time to upload it.
Jo bhi ready hai mai vo upload kar rahi hu.

"are mere bete ko pata nahi kya dikh gaya us me, na to shakal acchi aur na hi kuch lekar aai... Pata hai poore 25 lakh tak ka rishta aaya tha... Pramod ne yu Hi thukra diya... Mai bhi kya kahu jab apna hi sikka khota ho... Are ye ladki... Kaha se Mel milta hai iska aur mere itne sundar bete ka.... Dono sath me khade ho to lagta nahi ki Susheela uske layak hai... Rang roop ek dhele ka nahi is ladki me aur kismat to Dekho.. Ladka bhi hath mara to sarkari naukri wala.... Mera beta to jaise lottery ka ticket ban gaya is ke liye.... Mai pehle hi bata rahi hu aapko... Mughe ye ladki khatak rahi hai aankhon me.... Agar Kabhi saal bhar me agar isne mere bete par koi bhi totka kiya ya vo iske kisi jhaase me aaya to talaak kara dungi iska... phir chahe mughe apne bete ki dusri shaadi kyo na karani pade! "

This Broke Susheela's heart.

She gulped her saliva and calmed herself down.
She knocked on the door and Jay opened the door. She gave with the tray of glasses of milk.

She quickly went into the kitchen. She wiped those tears and she going to her room but garima called her in the hall.

Where agni, Pramod, and Aryan were playing Carom.

Susheela - ha bhabhi

Garima - are aao na baitho jaldi se...

Susheela - nahi bhabhi mai ja rahi hu.. Mughe neend aa rahi hai...

Pramod - aap theek ho na..

Garima - sardard hai kya...

Agni - tabiyat kharab to nahi hai... Nahi vo ... Aakhen bhi mughe theek nahi lag rahi...

Pramod - ha.. Aap theek ho na.

Susheela - ha mai bas jakar so rahi hu..

She went to bedroom. She changed and went to sleep . She couldn't stop her tears. She closed her eyes slowly... She feels disliked... Which she always felt on her dark skin complexion but other then that....she was feared to get divorced and to get separated from Pramod. She was completely unsecured by heart. She loves him. He is the all she have in her life.. Her husband. She hated when mini cursed her father. Somewhere she needed and hug and someone's embrace and person who can care her. She opened her teary eyes when she felt someone's hand on her forehead.

She found Pramod rubbing the balm on the forehead.

Pramod - kya hua hai aapko?

Susheela - kuch nahi....

Pramod - papa ki fikr ho rahi hai aapko?

She nodded not wanted him to know the intention of his mother.
He kissed her cheeks.

Pramod - ek minute mai aata hu...

He went out and after few minutes he brought her a cup of tea.

Pramod - aap chai peeo Phir so jana...

Susheela - mera man nahi hai...

Pramod - bhabhi ne aapke liye banai hai... Vo bol rahi thi aap pee kar so jao....

She took the cup from him and kept it aside. She quickly hugged him.

Pramod - are... Kya hua?

Susheela - kuch nahi bas...... Kuch nahi huh...

She backed off...

He gave her the cup of tea... And Riya entered inside the room.

Riya - chachi aap mughe nini kara do na...

She came on the bed...

Susheela quickly handed the cup to pramod and quickly makes Riya who hugged her sleepily.

Pramod covered them with a blanket and turned the lights off.

...............................

Garima - suno... Mughe kya lagta hai... Susheela jab se ghar se vapas aai... Thodi si stressed to gayi apne papa ko lekar.... To suno...

Agni - ab kya kare..  Maa to use aise jane nahi dengi...

Garima-tum ek kaam karo... Kal Pramod aur Susheela ke liye na.... Picture ki ticket le aao... Dono jaenge na to Accha rahega...

Agni - kal subah le aaunga... Shaam ko pramod office se aakar Susheela ke sath chala jaega...

Garima - dekho na dono shaadi Ke baad kahi ghoomne gaye Hi nahi...

Agni - chale jaenge... Tum kaho to kahi bhej de dono ko..

Garima - ha ye sahi rahega.. Lekin kuch din ruk jana... Susheela ke papa theek ho jaye fir... Phir Susheela bhi khush rahegi na..

Vote - 25

Thankyou 🙂