She Forces Him😶

Continued-

Anubhav was busy lulling little Ruhi to sleep but the little cutie had her big eyes wide open showing no sign of sleep in them.

AS- kya baat hai, aaj sone ka irada nahi hai rajkumari ji?(he kissed her cheeks)

She just flapped her hands and legs making joyful baby sounds..

HM- kya chal raha hai yeh? Anu 1 baj rahe hain aur aapne abtak sulaya nahi isse?(she asked closing the door)

AS- madamji soye tab na haseenaji..dekhiye kaise muskura rahi hai..(looking at his little piece of heart)

Haseena smiled looking at the toothless smile of her lil one..she took her in her arms and sang a sweet lullaby..making the baby sleep in no time.

HM- ye lijiye, cradle mein acche se sula dijiye isse..(handing over Ruhi to him)..hum change karke aate hain..

They slept in no time as the day was tiring...

------------

Morning, 4 AM.

Anubhav heard a knock on the door. He lazily opened his eyes..but soon the officer in him suspected Nisha..he opened the door slowly..as Haseena and Ruhi were in deep sleep.

He found a note there.

"Anubhav Singh, samajhdaar ho, apni biwi ko abtak mera sach nahi bataya tumne..kyuki tum bhi jaante ho main bohot  pahuchi hui cheez hoon..aur chahti toh main sirf tumhe hoon..tum mere paas aa jao, main tumhari pyari begum aur beti ko kuch nahi karungi..aur agar nahi aana chahte toh phir toh tum jaante ho main kya kya kar sakti hoon"

Anubhav crumpled the note and kept it in his pocket angrily..he rushed to Nisha's room and flung open the door..only to find her sitting on the bed with a smirk.

AS- kya bakwaas hai yeh?! Tum jaanti ho hum shadi shuda hain..aur tumhari bhi toh shadi ho chuki thi...(angrily)

N- calm down jiju urf my love...(in sickly sweet voice)..meri shaadi hui thi..par agle hi saal divorce bhi ho gaya tha..(making him shocked)..kyuki main sirf tumhari hona chahti hoon, Anu..(moved forward)

AS- shut up!(moving away)..tum toh itni acchi dost thi hamari..kyun kar rahi ho aisa?(trying to make her understand)

N- tumne dosti se kayi zyada feelong jagayi hain mujhmein Anubhav..I love you..

AS- Nisha please..hum streeyon ki izzat karte hain..par agar dobara tumne aisi bakwaas ki toh hum bhool jayenge ki tum bhi ek stree ho..(angrily)

N- uff! Kya hot lagte ho tum gusse mein bhi...(seductively)..Aaj toh sari tamannah puri kar lungi main apni..(smirking)

Before anubhav could say anything, she made him smell chloroform..he was half-unconsious and losing balance.
She supported him till bed and pit him on the bed...

AS- H-Haseena..(he mumbled in unconsiousness)

Nisha grew angry and opened his shirt buttons, removing it..she headed forward to kiss his chest when someone pulled her and slapped her hard.

A- wah bhabhi!(he said standing at the door)

HM- jo tumne kiya haina, uske liye toh ye thappad trailer bhi nahi tha..(she said with ferocious eyes)

She slapped Nisha again and Abhishek supported Anubhav.

N- Haseena Malik..mujhse panga mat lo..tum jaanti nahi ho tumhari job meri mutthi mein hai..mera bhai politician hai..ek second mein vardi utarvayega tumhari..

HM- utarti hai toh utar ke dikhaye tumhara bhai..(angrily)..par aaj toh tum nahi bachne wali hamare bhaukaal se..

She took Nisha to thane and further treatment was done together by Haseena and Karishma.

Anubhav was fine now..he was drinking water when Haseena opemed the door and entered the house.

AS- Nisha?

HM- thikane laga diya usse..(she said, blowimg air on her nails)

He smiled widely seeing his Haseena..SHO Haseena Malik..

AS-aap rusht toh nahi haina humse?

HM- woh kyu honge?(confusingly)

AS- nahi woh hum uss Nisha se nipatne akele nikal gaye aur usne almost humein ki-(he couldn't speak further as she sealed his lips by putting hers on them)

His eyes grew wide...she dominated and kissed him hard..he rubbed her back..trying to calm her anger...she finally broke the kiss ..

AS- bapre..aisa lag raha tha varshon pashchaat aapko kiss karne ka mauka diya gaya ho..(he said teasingly..wiping the little blood on his lips as she bit them)

She blushed seeing his condition.

"Uhm"..they turned to find Abhishek with Ruhi in his arms..

A- koi mujhe bhi batayega ye hua kaise? Bhabhi apko kaise pata chala ki yeh Nisha aisa kuch karegi?

Anuseena smiled..

------------------
  Words-800
------------------

~Upcoming-A rape case~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤