Anushma💗

Continued-

"Aah..!!"..Haseena heard Ranjeet's screams nth time..she was hell scared of her husband's anger..moreover he had strictly ordered PS ans SS to keep herself away from all this due to her condition..

For Karishma, Vyom was in no state to speak, he was devastated, angry, guilty and what not. Thanks to Cheetah that he could manage to escape that condition..Abbu, Baba and Papa were tensed for their daughter..at the same time hell angry on Ranjeet..but they knew Anubhav would do justice with him. Maa and Ammi were taking care of Krishna..who was still clueless about everything. An hour later, Anubhav came out of the torture room and went towards the ladies..

AS- behna ko hosh aaya?

Yes, Karishma was unconsious till now..as R's men had injected some sort of drug in her body.

HM- Doctor ne call kiya tha...kaha kisi bhi pal hosh aa sakta hai..(she said, squeezing his palm..putting his rising temper to an end)

AS- hm..aap theek hain?(he asked softly)

HM- ji..hum bilkul theek hain..aapke diye huye fruits bhi kha liye..(she said with a small smile, he simply nodded)

They talked for a while and left for hospital..to see KS.

Anubhav pushed open her ward's door and saw her smiling weakly..he smiled softly and sat beside her..

AS- yeh kya bachpana hai behna? Aise karta hai koi?

KS- yahi toh batana chahte the apko bhaiya...aap itne busy the ki..(she said weakly)

AS- arre toh haq se kehti na humse..jaise bachpan mein kehti thi..haath kheechke bitha deti..aise itne khatarnaak vaatavaran mein jaana..woh bhi akele..kahan ki akalmandi hai yeh mithhu?(he said sweetly, she looked at him emotionally)

KS- maaf kar dijiye na bhaiya..(she said with puppy eyes..he kissed her forehead)..waise aapko hamari kaabiliyat pe shaq tha? Jo hamare akele jaane se aapko taqleef thi?

AS- bilkul nahi..humein agar pata bhi hota..toh bhi hum apke sath nahi aate..par aapke peechhe avashya aate..aapko bina bataye..bas apni santushti ke liye..kya karein, bhai jo thehre aapke..aapse atyant prem karte hain hum....(he smiled)

KS- I love you bhaiya..(she hugged him sideways..still in laying down position)

AS- I love you too behna..💗 ab se aisa bilkul mat karna..humein kshama kijiye..hum jaan bujh kar aapko nazarandaaz nahi kar rahe the..woh toh bas..

KS- jaante hain..IB Chief hain aap..aisi waisi padvi nahi hai apki..(she smiled proudly) aur apki behen akele hi aise chhote mote gundo ko dhul chata sakti hai(she said with confidence)..waose, woh Ranjeet hai kahaan?

HM- uski safayi ho chuki hai Karishma..(she said, entering the ward)

KS- safayi?(confused)

Anubhav looked at KS nervously..she understood..

KS- bhabhi..Ranjeet ko jinda toh chhoda na inhone?

HM- ji ji..(she said)

"Karishma", a voice came and tears flowed down her cheeks..seeing her husband in tears..Anuseena looked at each other, blinked their eyes and went outside, giving Vyoshma some privacy..

KS- aap ro kaahe rahe hain?(she said sniffing)

VS- aap bhi toh ro rahi hain..(he said sniffing)

KS- uu toh apke vajah se..

VS- humari vajah se?! Yeh haal bana kar keh rahi ho ro kyu raha hun main?! (he expressed his fear)

KS- sorry na..ab daatna mat..(she said cutely)

VS- waah! Daroga ji chot lagva aayi hain aur hum daate bhi na..(he taunted her)

KS- lagta hai haal hi mein bhabhi se baat hua hai inka..tabhi taane de rahe hain..(she murmured)

VS- Kya..?

KS- kuch nahi..arre patidev(sweetly), hum sorry haina..pakka agli baar aisa nahi karenge..

VS- khaiye hamari kasam..

KS- accha baba..apki kasam..(she smiled, he smiled back)..waise bhi..agli baar hum hi criminal ko itna maarenge ki uske muh se ekko hi baat niklegi, Darogaji dekhe toh bohot..(cut by VS)

VS- ...par tumsa na dekha...he completed her sentence looking into her eyes..they went into their sweet flashback..

Actually this dialogue was said by Vyom when he had seen Karishma in uniform for the very first time...after that she had used it as her line....✨

-------------------
   Words-700
-------------------

~Upcoming- The Delivery~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤