Kareenav💛

Continued-

After having the last golgappa, Haseena wiped her lips and her face showed satisfaction..she saw Anubhav wrapping up all the things used in making golgappas..she adored him and kissed his cheek..He smiled..

AS- Itna prem? kis khushi mein?

HM- Apka gift..aapne humein one extra golgappa diya na..(cutely)

AS- Accha..toh phir yahan bhi de dijiye ek..(he turned and pointed his lips)

She blushed

HM- Bilkul nahi..chaliye sone..warna aur koi craving hui apke baby ko toh sari raat jagna pad jayega..(she said with fake anger)

AS- Koi baat nahi..ho jaane dijiye cravings..hum toh chahte hain yeh haseena raat apni haseena ke sath bitana..(he said flirtily, she hit his chest playfully and they went to sleep in their room)

Next Morning, 9:00 AM

Haseena woke up as sunrays hit her face..she saw the clock and got up with a jerk..but was relieved as it was a Sunday..she saw his side of bed was empty..she smiled as she felt a pillow under her back..he kept it in the morning she guessed...she slowly got up..and went downstairs..

Ammi- aa gyi Haseena? Neend puri hui?

HM- ji ammi..Anubhav kahan hain?

Maa- woh gym gaya hai..pata nahi aaj kyu gaya hai..waise toh Sunday ko chhutti hoti hai..

HM nodded..

Maa- beta..ab tum aur Anu neeche hi shift ho jao..chhatha(6th) mahina shuru ho gaya hai tera..

HM- hum Anubhav ko aaj hi kehne wale the issi bare mein..

Ammi- chal ab baith ja naashte ke liye..

HM sat and Ammi served her poha..a few minutes later, doorbell rang..Savita opened the door to find Karishma and Krishna..

Maa, Ammi and Haseena welcomed them..

HM- Bhai nahi aaye karishma?

KS- nahi bhabhi..unhe office ka kaam tha..achanak aa gaya..warna hamara movie ka plan tha..(sadly)..sara plan kharab ho gaya toh socha aapse thodi baat cheet kar lein..

HM- bhot accha kiya..(smiled) aur hamara kishu kaisa hai? (cutely, pulled cheeks of Krishna, who just smiled and touched her nose)

KS- bilkul badhiya..hamari neend bigad ke bhai sahab maze mein hi hain..

HM laughed

HM- vaise Karishma, (KS looked at her)..baby ke aane ke baad kya changes mehsoos kiye aapne?

KS- body mein zyada nahi..bas stiches ke kaaran thoda dard rehta hai..baki hum fit and fine hain..sab kuch Amma, Papa aur Patidev ki vajah se...unhone bhot dhyan rakha hamara..(smiled)

Haseena smiled..

The doorbell rang again..it was Anubhav this time..HM opened the dklr while Karishma fed Krishna..

HM- aaj kyu gym gaye the aap?

AS- ek din miss ho gaya tha na beech mein..toh ussi ki purti karni thi humein..

She nodded..she noticed that he was only in his black vest as he removed the jacket..

HM- vaise, aap sari excercises khud hi kar lete hain?

AS- nahi..trainer hai hamari..

HM- hamari? Matlab female trainer hai?

AS- ji..Prajakta Kapoor..kyun? (he said and drank some water)

HM- kuch nahi..aise hi..(smiled)..aap baithiye, hum naashta lagate hain..

He nodded with a smile and sat on breakfast table..

AS- Maa Ammi kahan hain?

HM- andar, Karishma aur Kishu bhi aaye hain..(she said and served him some tea)

AS- oh..fir toh jaldi khana padega..hamara bhanja pratiksha kar raha hoga hamari..

KS- jaldi khane ka jarurat nahi hai..aapka bhanja khud aa gaya apse milne..(she said as she came with Krishna in her arms)

Anubhav smiled..

AS- kaisi ho behna? Aur kaisa hai Kishu?(he said in baby voice)

KS- hum bilkul theek hain bhaiya..(smiled)

Krishna moved his hands and legs happily..trying to go to AS..

AS- dijiye isse humein..hamare paas aana chahta hai..(he said and took him in his arms)..poha khayega kishu? (he said and took a spoonful of poha)

Krishna didn't respond as he got busy playing with AS's ring...all chuckled seeing him so involved..

HM- matlab mama se koi lagav nahi hai janab ko..bas angoothi se khelna tha..(smilingly)

AS- aisa nahi hai..hum kishu ke favourite hain..haina baby? (K looked at him and then at others..he tileted his head confusingly but then nodded)

AS gave a proud smile and kissed K's cheek..

HM and KS smiled...

-------------------
   Words-750
-------------------

~Upcoming - Insecurity?~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤