Insecurity😞

Continued-

At night, After Karishma went..Maa, Ammi, Baba and Abbu also went for their post-dinner walk...

Anuseena were sitting in their room's balcony..enjoying the view..he looked at the moon and then at her..her face was shining in the moonlight...her eyes twinkling like stars..a little red nose due to cold breeze..rose-like lips and a dimpled smile..that's all he wanted for his day to be perfect...sensing his gaze..she looked at him..

HM- kya dekh rahe hain aap?

AS- apko..garbhavastha mein aap aur bhi haseen lag rahi hain...(he said with a smile, she blushed a little)

HM- Aap sachmein humse utna hi pyar karte hain?

AS- arthat? Apko sandeh hai?(he raised his brows)

HM- nahi matlab..(she fumbled)

AS- kya baat hai jaan...(he made her sit on his lap)

HM- kuch nahi..pehle aap humein uthne dijiye..hum itne bhari ho gaye hain..uoar se humein apne ghutno pe bitha ke rakha hai..
(she tried to get up, but he made his grip firm)

AS- aap koi bhari nahi hui hain..chup chap baithe rahiye..(she frowned)..aise muh mat banaiye..aur woh kya keh rahi thi aap? Utna hi pyar karte hain matlab?

HM- matlab..uh..hum mote ho gaye hain..chehre pe pimples aa rahe hain..toh..

AS- toh? Shaaririk prem toh humne kiya hi nahi kabhi aapse..sadaiv aapke vyaktitv aur aantrik saundarya ke prashansak rahe hain hum..aur hamari maaniye..aap sach mein aur bhi zyada khubsurat ho gayi hain iss avastha mein..(he touched her baby bump with a smile)..yadi hamara ansh aapke andar nahi hota na..toh..(he whispered something in her ears, her eyes widened and cheeks turned red)

He smiled and kissed her cheek..

AS- apko yeh vichaar aaya kahan se?

HM- woh..kal aapne bataya na..aapki trainer..Prajakta..usse dekha kal humne..badi khubsurat hai..ekdum size zero..aur aao uss din vest mein the..woh sports bra aur track pants pehne the..toh hum thode insecure ho gaye...(she said sadly)..hum jaante hain..aap kabhi humein dhoka nahi de sakte..par hum kya karen..har cheez ka bura lag rha hai..chhoti chhoti baat pe chid jaate hain..humein khud par bhot gussa aa raha hai Anu..(she said and started crying)

AS- shh..shaant ho jaiye jaana..dekhiye aap roiyengi toh baby bhi ro dega..apko accha lagega phir? (she sniffed and nodded in no)..hm..toh phir..shaant hojaiye..yeh sab apke hormonal changes ke kaaran ho raha hai..aapko humpar vishwaas hai yeh hum acche se jaante hain..aur apki insecurity door karne ka ek hi upaay hai hamare paas..

HM looked at him confusedly..he smiled and cradled her into his arms..and picked her up..she held his shoulders tightly..he placed her gently on bed and covered their bodies with duvet..he looked into her eyes and placed his lips on her forehead..that forehead kiss erased out all her insecurities...her fear, anger, guilt, jealousy..everything just vanished with his one gesture..

AS- I Love You....❤

She looked into his eyes..only to find immense love in them..she smiled in tears and placed her lips on his to calm down her emotions..while his hormones ditched him and they engaged in a passionate kiss...

HM- I love you too..❤(she said breathlessly)

He hugged her with a smile and they slept in no time...

--------------------
    Words-600
--------------------

Chhote part ke liye cholly...🥺

~Upcoming- Ignored~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤