12.Dhruv's Entry...

As they were hugging man barged inside the cabin and shouted, " WHERE THE HELL ARE U PULKIT PRATAP RAGHUVANSHI, the fuck not picking up ur call, but he got frozen in his place looking at the scene in front of him....

WHAT THE FUCK IS GOING ON HERE😲😲...

Pulkit and somya detached form each other, somya was blushing and looking downward and Pulkit was holding her waist and standing proudly....

"Hey bhagwan mai hi shrif single reh Gaya sabko aapni bandi mil gai, utha le re dewa utha le re baba, mujhe nahi re in tino ko utha le, that man started with hai drama😜😜...

"Somu aap jayie ham aapko aapne saath leke jayenge, aabhi aapna kaam pura kar lijiye, tab tak mai iss drama queen ko handle karta hoonnn., Pulkit said creasing Somya's face and somya smiled and give him a nod...

Somya goes out of the cabin while that man was shocked 😲😲😳😳 as he has seen a 8th wonder of world....

"Jii ham Jaan sakte hai kya aapke u drama karne ki wajah, Pulkit asked that man....

"Mai bolo ki mai kyon drama kar reha hoon tum logo ki to maze hai, tumko aapni bandi mil gai aau dost ko kyon hi yaad rakhoge, vo mahan Rajvansh brothers ne to Teri behno ko hi lapet liya aur tune aapni PA ko kya baat hai, aur mujhe batana bhi jaruri nahi samja, mai kya 1 mahine ke liye medical confrence ke liye Canada gaya na hi call Kiya na hi message, that man said and wiped his fake tears....

Aare hamari drama queen, 😜😜 roo kyon rehi hai, tujhe bhi koi mil jaygi aur ham call isseleye nahi kar paye kyonki ham teeno bhi business tour pe Gaye the aur aabhi aane ke baad ham choti aur baccha ke aane mai busy hoo Gaye the, chal tu chinta mat kar mai aabhi vo dono ko call karke bata deta hoon ki hamra best doctor Dhruv is back from his conference, Pulkit said while hugging his best friend....

Ya you all guessed it right, the drama queen 😅👑 of their group is Dr. Dhruv and he is back from his conference and is angry with his friends because they doesn't call him or messaged him, he is the one of best Neurologist in India and has a large no. of hospitals and medical College through out India....

" Nahi mai unko Jake ke surprise karunga, dekheta hoo ki kya kar rehe hai dono, unki bhi thodi taang khicunga, wese ye baata ki ye kaun hai jiske saat Ishq lada reha tha tu, tu to kisi aur se payar karta tha na, usse bhul Gaya tu, besheram insaan , ek baar mai do do ladki, Dhruv said while eyeing Pulkit....

" Aare mere baap ye wahi ladki hai, jiske baare mai maine tujhe bola tha, aabhi vo dono ko nahi pata inn sab ke baare mai, tujhe bhi nahi pata hota aagar tune nahi dekha hota mujhe usse dekhete hue, samja tu, jyada aakh dikhene ki jarurat nahi hai mujhe, Pulkit said in duh 🙄 tone....

Haan mere bhagwan, bahut bahut sukriya mujhe batane ke liye lakin pahele chal undono ke pass mujhe unse bhi milna hai aur galia Deni hai, Dhruv said .... Both of them got out of Pulkit's cabin and came towards Somya's cabin and Pulkit said, "somu jaan chele mujhe tumhe kisi se milina hai....

Somya packed her things and said ," Hukum aap kise miline ki baat kar rehe hai..... "Sabse phele to aap inse miliye ye hai hamare group ke drama queen 😜 Dr. Dhruv ye hamare bahut aache dost hai aur aapke hone wale dever, Somya blushed with the word dever but greeted him...

"Hii, bhabi aapse milkar aacha laga, aap mujhe Dhruv bula sakthi hai, par please drama queen mat bolna, mai pareshan hoo gaya hoo isse sun kar, Dhruv said and all together laughed and goes towards the parking lot.....

RAJVANSH EMPIRE...

Here in Rajvansh Empire Aadya was sitting in Abhimaan's cabin and completing her file which she had to submit to HR department, because from today Aadya and Aastha had joined Rajvansh Empire as interns and are working properly because Abhimaan and Abhiraj both like sincerity and perfection in work, Aastha was in Abhiraj's cabin and Aadya was in Abhimaan's cabin because they have ordered them to work from here only, as she completed her work she got a video call from Anwesha in which Aastha was also there , she picked up the call because Abhimaan was not there because both the brothers are in a deal meeting which is going to take upto 2 hours and only one hour has skipped....

"Aap dono ko shayad meri yaad aati hi nahi do din hoo Gaye aapne phone nahi kiya mujhe, aaj maine kiya bhi to itne late mai uthaya, aap dono se mai baat nahi karti, Anwesha said fake glaring at both of her best friends.....

" Aare hamari dabung aap root kyon rehi hai aabhi hame aaye to do hi din hue hai aur Aaj se ham dono ne internship join ki hai Rajvansh Empire mai iske waje se nahi kar paye baat aapse maaf kar dijiye, aagli baar se yaad rakhenge, Aadya said trying to convince Anwesha and that worked....

Aapko pata hai na ki aap ham dono ko roothi Hui pasand nahi hai, aur Aaj se aapse ham Rooz baat karenge , aab khus , Aastha said and Anwesha smiled at both of them....

As they were talking, both girls didn't notice about the time, and Abhimaan and Abhiraj entered the cabin and smiled looking at their love and goes towards them and kissed their head and lay on the couch keeping their head on Aaday and Aastha's lap, as Aadya and Aastha saw both of them, they also forgot about Anwesha that she is in phone and kissed their heads and started creasing their hair and started talking to them......

"WHAT THE HELL IS THIS BOTH OF YOU WHEN THE HELL ARE YOU GOING TO TELL ME ABOUT YOUR LOVERS, I DON'T KNOW THEM WHEN WE ARE BEST FRIEND FROM LAST 5 YEARS , Anwesha said with a shocked expression in her face and glaring at both of the couples.....

Aadya and Aastha came out of their lover's land 🤣🤣 and was going to explain her something when a man barged in Abhimaan's cabin and said " Kya yaar tum logo ko aur koi jagaha nahi milti payar dikhene ke liye office mai hi suru hoo Gaye dono, kuch to saram kar lo, Phele Pulkit aur aab ye doo Bhai.....

So that's for today guys 😁😁
I hope you all enjoyd today' s chapter
Love you all ❤️❤️
See you soon 💖💖
Byee 👋👋