21. Anwesha's surprise 😄

DUTTA  PALACE, KOLKATA.

"To mere payar dosto aur unke payre Ghar Walo aab mai aa rehi hoo aap sab ko chakaune aapki ke saher, aab tum log to mujhe kuch bologe nahi to mujhe hi aana padega tum sab ki pol kholne, " Anwesha said while packing her things🤣🤣....

At that time her mother entered her room and said " kya beta yaha bhi to aache aache companies hai na phir uper se tumare baba ki bhi company hai par tumne Raghuvanshi company mai kyon apply Kiya, aur aab ja bhi rehi hoo, she said making a sad face 😔😔...

"Aare ma aap kyon China kar rehe hoo, aur rehi baat Raghuvanshi company ki to vo to bahut badi company hai aur mere future ke liye bhi aachi hai, Anwesha said trying to make here mother's mind but in her mind something else is also going on and she was smiling for that only😈😈....

"Ha ha mujhe bahut aache se pata hai ki tumare dimag Mai kuch khurapati jarur chal rehi ho aur tu usse pata Kane jaa rehi hai , her mother said and pat her head 😄😄...

"Aare waah ma aapko to sab pata hai, aab bas aap itna hi jaano baki ka aapko baad mai batati hoo, aabhi filhal ke liye meri flight 4 ghante baad ki hai to mujhe khana de doo phir mai nikungi , Anwesha said while checking her purse ...

After having her lunch Anwesha ordered a cab and retired towards the airport and was also thinking about the faces of her friends when they will se her, and she smiled 😄😄...

Here in the airport Dhruv was also waiting for his flight because his jet was not good and he could not use it because of that  he was very angry and grumpy, he was sitting in the business class waiting area and reading a file which is related to his recent case, then he got up to take a coffee and said " kya yaar Aaj hi mere jet ko kharap hona tha , Pulkit ka phone aaya ki uski Saadi fix hoo gai, aur mai time pe pahuch bhi nahi paya, mai na pagal hi hoo jaunga, ek to mere kamine dost jo mujhe kuch bolte nahi hai, sab khud hi puchana padta hai, aur phir ye back to back operation, hayee meri kamar toot gai..

He was talking to himself when he bumped into someone and all hi coffee spilled in his white shirt and that person baby pink sweat shirt, and she screamed, "What the fuck, aakhe nahi hai kya ya bhagwan ne nahi di, yaar meri payri shirt kharap akr di, Aadu ne di thi, kharab kar di, oo pagal insaan Kam se kam sorry to bol doo, ya itni hi tamzee nahi hai, she shouted at that person but that person was looking at her with adoration in his eyes....

And you all guessed it right, ye aur koi nahi hamari payri Anwesha hai jo wahi same flight mai jaa rehi hai aur aapne shirt ka saara gussa bichare Dhruv pe nikal diya aur hamare payre dhruv bas unhe dekhete reh gaye aur khe kuch na sakhe kyonki vo ladki unhe bahut pasand aa gai...

When Anwesha didn't get any answers she finally looked at the person standing in front of her and for some time she also got mesmerized by dhruv's look, 6'0 height, tanned skin, wearing a tailored suit and looking dashing....

(Kya kar rehi hai Anwesha tujhe jise sunana chaiye usko yaad rehi hai, tu bhi pagal hai usse aache se suna usne Tera shirt kharab kar Diya) she thought and was going to tell anything when Dhruv said..

"The first thing is that miss ki aap mujhse aake takeiye hai na ki ham, aur rehi baat aapke shirt ki to uske saat saat Mera itna mehenga shirt bhi kharab hua hai to bolne se pehele soch ke bal kariye, kisi ka gussa kisi aur pe na utare, he said and smirked and leave her at that place 😏😏

Kitna besharam aadmi hai, sharam naam ki koi cheez nahi hai, mujhe sorry bolne ka bol kar gaya hai, sorry bole meri juuti, she said and stomped her foot and left for her flight ✈️

Hayee bhagwan kya ladki thi kissi ki baat hi nahi sun rehi thi, magar thi to mast ladki , Puri sherni, mere samne pura sherni ki tarah lad rehi thi vo bhi uske shirt ke liye, par kaamal ladki thi, bhagwan jii esi hi ladki mujhe chaiye , jo mujhe challenge kar sakhe nahi ki mujhes dare , pur mujhe ese kyon laga ki kuch time ke liye mujhe check out kar rehi thi, chalo ye bhi aachi baat hai, Dhru think and moved towards the boarding gate for his flight ✈️✈️..