An Accidental Meeting

BANGALORE AIRPORT

A tall and handsome young man was on the flight in his uniform. He lifted the receiver to announce the flight that he was going to fly today.

"Namaskar Shrimati aur Shriman, Vimaan kaksh se aap sabhi ke liye hai paigaam, aaj ki is udaan ke liye AirJax ne bheje hain do vidvaan, jinme se main Vineet aapka kaptaan (captain) aur dusra Pratik mera seh kaptaan, swagat hai  AirJax mein aap sab...

"Namaskar Shrimati aur Shriman, Vimaan kaksh se aap sabhi ke liye hai paigaam, aaj ki is udaan ke liye AirJax ne bheje hain do vidvaan, jinme se main Vineet aapka kaptaan (captain) aur dusra Pratik mera seh kaptaan, swagat hai  AirJax mein aap sabhi jano ka as a mehman, ab zimmedari hamari karna aapka sehejta purwak samman, agar humne sehejta purwak kiya apna kaam, toh abse teen ghante mein hoga gantavya pe prasthan, toh zara dein fefdon ko aaram aur na karein dhumrpaan, varna dandaniya ho sakta hai anjaam, agar unchaai ki baat karein toh hoga 32000 feet ka mukaam, kyuki agar aur upar gaye toh shayad dikh sakte hain bhagwan, aaj 850km prati ghante ki gati se udega ye vimaan, aur garmi bahot hogi bahar, shunya se 33 degree zyada hoga tapman, agar mausam kharab ho toh bandh kursi ki peti karein vishram, aur koi bhi aavashyakta ho toh be jhijhak karein viman karmiyon ko pareshan, sabhi viman karmiyon se guzaarish hai kripaya banaye rakhiye muskan aur aap sabhi ka swasthya banaye rakhne ke liye uplabdh hai jalpaan aur seh yatriyon se vartalap karein, shayad rasta kate aasan, main aapse vida leta hun, aur baatein hongi aakhri charan ke dauran, tab tak Anand leejiyega, zameen se upar khoobsoorat hoga aasman, dhanyvad, enjoy your flight" he placed the receiver back and waved to the passengers. The passengers clapped for his poetic and unique announcement. Never ever in the history anyone made a announcement this way. A smile curved up his lips and he took his position in the cockpit.

After flying for about three hours the flight reached the Mumbai airport. As the passengers disbursed, Vineet met shared a fist bump with his co-pilot.

"See you Vineet," Pratik said

Vineet smiled and replied " See you Pratik"

They carried their luggage and moved out of the airport.  The cabs were booked for them but Vineet had already a booking different from the crew for some personal reasons so he had refused to come along. He called in for the cab and got inside.

In about half an hour the cab was in front of the hotel. He got off the cab and walked into the huge hotel. He read the name of the hotel behind the receptionist and smiled at her.

"Welcome to HOTEL ROSE COSMOS, how may I help you?"

"I have a booking by the name 'Vineet Mehrotra'" he said with a wink.

"Sure sir, just let me check" replied the receptionist. The receptionist checked on the computer and was a little surprised.

"Sir, could you tell us your contact number ?" she asked. Vineet told her the contact number and it again astonished her.