HM's POV

HM came in MPT and told everyone to do their respective works ...then she came in her cabin and was thinking about KS ..then last night incident came in her mind and a little smile appeared on her face ..... 

FLASHBACK : 

HM came home after duty hours ...she saw that KS was watching T.V but the signal was not coming ...so KS ran towards roof and adjusts the disc of the dish tv to get proper signal ..then she came back and saw that the picture of the tv was not clear yet ...so she again went to the terrace and again adjusts the disc ..and this time tv catches the proper signal and the images were clear ...suddenly HM's phone rang ..one of the constable from HQ had called her ..HM picked up the call ..the constable told her to watch the news ..so HM came in front of the tv and starting watching TV ...in the mean time KS came back from the  terrace and saw that HM is watching news ...she become annoyed ...

KS : (in mind ) huu ...kitna kam karke signal wapas lakar aye ..aur eha bhabi ne tv p highjacked kar liya ..huu ..ab mai dekhti hu kaise ap tv dekhte hai ....then she again went to terrace and disturbed the signal by shaking the dish tv and angrily went towards her room ...here HM understood that KS did that ...she didn't pay much attention to this and resumed her work ....

FLASHBACK OVER ............................

HM : ( in mind ) hai to bare sararati karishma ....par unki esi behaviour se e to mujhe pata lagne laga hai ki karishma mujhe pasand nahi kar rahe hai ...aur mera ehape transfer lena vi unki na pasand hai ..par agar aise hi chalte rahe to ham dono ke bich k relation aur vi bigad jayega ...mujhe kuch karna parega ...par ..kya karu ...again something clicked her mind ....

FLASHBACK : 

it was that time when KS reacted seeing her new chappal ...

KS : naukar ko to occasion pe kapre de jate hai ...aj kal chappal dete hai ka !!!!!!

FLASHBACK OVER ...................

HM : ( in mind ) e kya bol rahi thi wo ...naukar ...eise reaction to kafi shocking hai ..par e bat unke man me aye kaise ...ahha ..e ladki pagal kar dega mujhe ...ek minute ..ek minute ...agar unki man mai e naukar wali bat aye to hamare bartav mai koi galati ho gaye shayad ...

then HM recalled all the things from her arrival to lucknow to till now ...then something clicked her mind ..

HM : ( in mind ) hu to e bat hai ...... janab to akele reheti thi ..pushpa ji vi nahi rehetii thi unke sath ...aur karishma reheti thi unke hisab se ..messy rooms ..bahar ki khana ...parties with friends ...hmm ...phir unki life mai entry ho gaya villain ki ..aha villain matlab bhabhi ...o kya samajh te hai e to mujhe nahi pata ..par agar mere free life mai agar koi aise entry marta aur mere sare socalled khusi mai eise pabandhi lagate the to mai to use villian hi bolta ..khair ...mujhe esab sudhar na hoga ..... 

............................................

HM : ( in mind ) hmm ..mai hu hi pagal ...karishma k taraf se mai to socha hi nahi ...mujhe to e tak nahi pata wo mere sath rehene mai comfortable hai ya nahi ...mai to agaya aur senior k tarah unpe ek k bad ek order chala raha tha mere hisab se ...matlab ghar k kam ham dono hi kar rahe the par mai to ekbar vi unse achese bat vi nahi kiya ....upar se wo usdin jo maid lekar aye the use vi na kar diya ...nahi esab thik karna parega nahito karishma mere sath achese nahi reh payegi ...hm ..aj se hi sab thik kar dunga mai ...then she smiled and resumed her work .....

.....TIME SKIPS ..................

.......................................................................................................................................................................

Duty time overed and HM came back home ....she called the same maid whom KS called on that day ..the maid came ..and HM was talking with the maid ...then KS came and was confused seeing the maid with HM ..she moved towards HM and said ..

KS : bhabhi e eha ka kar rahe hai ...

HM : ohh ..karishma ...acha hua tum agaye ...actually mai ise sare kam bata rahe the ..kal se e hamare eha ham dono ko help karega ...ok ..to ap kal se ajana ...karishma freshen up hoke ajao ..mai coffee bana rahi hu ..sayinh this she went towards kitchen but stopped in the middle and said ...aur ha agar achese kam kiye to 200 rs ka appraisal vi milega ..saying this she passed a warm smile to KS and went towards the kitchen ....the maid left from there ..but KS was confused ..

KS : ( in mind ) e bhabi ko achanak kya ho gaya hai ...maid rakh liya ..mujhe kya ...mere liye to acha hi hai ...mujhe nahi kam karna hoga ...chalo karishma bhabi ne bulaye hai ..jaldi chalo ..saying this she also went inside the home ..............

..................................

...................................................

.....................................................................

...................................

...........................................................

so that's it for this part ...hope you enjoyed ...pls do comment and vote ..thank you and take care .....

vote target : 60 

..

ab bat kuch aisa hai ki mere college ki exam araha hai ..to is story k updates eise hi late ata hai ...ab aur late ho sakta hai ..mai try karungi har sunday updates dene ki ...pls bear this ..thank you ..meet you people soon in the next part ...till then good bye and enjoy reading ....

..............