3. Abhira paradise - (II)

The day Abhira went leaving the birla house. Manjari came with Neirohi and welcomed them inside happily.

"Aao beta...andar aao. Kisse tum dono ka yaha aana pasand nahi aaya toh na aaye. Neil tu mera baccha hai yahi rahega koyi kuch bhi bole." She said carresing neil's face.

"Haan maa par bhai kaha hai?" Arohi's face scrunched at the mention of abhimanyu which didn't get unnoticed by Manjari but she decided to shrug.

"Pata nahi beta shayad hospital gaya hoga tu chal kahana khale. Aur Arohi tum kuch meetha bana do pehali rasoi ke liye." Neirohi just nodded and followed Manjari.

While eating , they saw shefali and parth coming downstairs arguing about something.

"Nahi parth tum samaj nahi rahe ho agar Arohi iss ghar mein aa gayi toh woh humari life kharaab kardegi. Areey !! Woh toh apni behen ki zindagi lene chali thi hum toh hain hi kaun?"

"Shefali yeh baat toh sahi hai par hum kuch kar bhi nahi sakte."

"Kar sakte hai.....yeh ghar chodke kahi aur reh lete hai."

"Thik hai phir yahi sahi rahega. Tum packing shuru kardo... mein rehne ka arrangement dekhta hu." Parth went away and Shefali turned towards dinning table and saw neirohi and Manjari. She just went towards Manjari.

"Mujhe lagta hai aapne sab sun liya hoga. Toh jaise abhimanyu aur akshu chale gaye waise hum bhi jaate hai. Aap khush rahiye iss Arohi ke saath. Par yaad rakhiye yeh aapne sage pariwaar ko dhoka de sakti hai toh tum ho hi kon Neil usske liye. Be careful and best of luck for your life." With that said shefali left.

After the packing and everything Shefali ,Parth along with shivu left the house.

"Maa dekha aapne uss Akshara ki wajah se aapka beta yeh ghar chodke chala gaya." Arohi told manjari when they were in the living room after dinner.

"Kissne kaha abhi mera beta hai?"

"Matlab?"

"Yahi ki woh uss akshara ke liye yeh ghar chodke , aapni maa ko chod ke chala gaya. Mujhe koyi rishta nahi rakhna usse." And she left the place leaving arohi in thoughts.

"Areey!! Yeh toh pura game hi palat gaya. Mein neil ko manipulate karke abhimanyu se kaise toh karke property paper par sign karva leti par Abhimanyu toh hai hi nahi yaha aur yeh Manjari usse yaha bulane ka soch bhi nahi rahi hai ." Arohi came out of her thoughts when neil gently called her.

"Aaru raat bohot ho gayi hai ....sone chalo."

"Haan aayi."

_____________________________

A week passed , Arohi slowly started to show her true colours. She started to ignore Neil , her sweetly talking with Manjari turned rude , the seniors birlas were to disappointed with arohi's attitude, she started to ditch the planning of mahima and lastly she created a havoc at house with her presence. She stopped going to birla hospital saying she needs to have holiday and relax herself and as the new bahu she needs to do house hold chores.

Today , was the limit when neil heard self talks about how she plans to manipulate him into making him take sign of abhimanyu on the property papers. He conforted and she accepted what ever he heard was right.

"Tum jaisi ladki pe phirse vishwas karke maine galti kardi. Nikal jao humare ghar se abhi ke abhi aur divorce papers tumhe aaj shyam tak mil jaayenge." And he left from there ignoring her pleas.

"I am so sorry bhai...I decided to trust a girl like Arohi over you. Bhabhi was right she knew Arohi more than me. Please forgive me." Neil thought all this and decided to go to birla hospital and talk with abhi.

When he reached hospital he came to know abhi had a off. (Ps- Abhi had taken an off for the shifting of his house.)

He decided to talk to him tomorrow and went for his work.

_____________________________

At birla house , the same morning after Neil left.

Manjari was cooking in the kitchen when Arohi entered and ordered her to cook something for the breakfast.

"Beta tumne hospital se chutti kaam mein madat karne ke liye ko thi na? Par tum toh bas bethi rehti ho servants ko order karti ho." Manjari spoke gently.

"Oh pls maa....aap mujhe kuch mat boliye." Arohi replied rudely and went leaving Manjari in thoughts.

"Kya Abhimanyu aur Akshara sahi the Arohi ke baare mein?? Kya maine galati kardi Arohi ko yaha laake? Kya yeh mere Neil aur iss ghar ke liye sahi nahi hai?? Rehne do yeh sab baad mein sochti hu abhi sabka breakfast bana deti hu." And she started making breakfast.

At the evening Neil came home and saw Arohi sitting in the living room watching tv ans eating snacks.

"Arohi tum yaha kya kar rahi ho? Tumhe maine yaha se jaane ke liye kaha tha." Arohi flinched and others present in the house came to see why there was commotion.

"Neil mein tumhari wife hu tum mujhe yaha se nikaal nahi sakte." She spoke with attitude.

" offcourse nikal sakta hoon. Yeh lo" he handed her some papers and Arohi looked shocked.

"Arohi kya hai iss papers mein?" Mahima asked

"Divorce papers hai. Maine already sign kardi hai ab tum karo aur nikalo yaha se." Neil spoke

"Neil beta tum aise kyu kar rahe ho?" Manjari asks.

Neil explains her his reasons. The morning incident , her behaviour past few days.

"Neil kya yeh sach?"

"Haan maa !!! Bhai aur bhabhi sahi the. Yeh ladki kabhi kissi se pyaar nahi kar sakti. Yeh self centred ho gayi hai par isske yeh behaviour ke peeche goenkas ki bhi galti hai but I don't want to defend her. Arohi jaldi se sign karo aur nikalo warna police ko bulaunga."

"Kiss charge pe andar karwaoge?"

"Tumhari bohot galati maaf ki hai agar ginane lag jau toh raat khatam ho jaayegi toh please sign and leave."

Arohi sighed and irritatedly signed the papers. Her all the plans failed. She just tried one last time.

"Par mein kaha jau? Goenkas ne mujhe ghar se nikal diya hai." She asked faking sadness but Neil could see through her after the blindfold of her manipulation got off.

"Hospital joh employees ko rooms deta haina waha. Waise bhi it's high time tum wapis kaam shuru kardo nahi toh tumhe waha se bhi nikal diya jaayega."

Arohi sighed at her failed attempts and went to take her luggage and left from there.

"Yeh kya kar diya maine? Maine iss ladki ke liye abhi aur akshu pe vishwas nahi rakha." Manjari spoked sadly.

"Maa meri bhi galti hai. Kal mein bhai se baat karunga. Aap chaliye kahana khaake so jayiye." Manjari just nodded and everyone went to have dinner in silence.

The ever so slightly changed birla house due to akshu's presence was back to square one. Everyone sitting there realised the true value of Abhimanyu and Akshara. But is it too late to go back to same?

~to be continued
---------------------------------------------------------------
Here's the update. Hope you liked it. Will try to update soon. Do you want abhira to forgive Neil??

Till then
Lot's of love 💞