PART 37 SORTED SCENES?

Ignore the mistakes and enjoy reading 🙃

KareEna stayed in the hug for a while... thenceforth ks broke the hug and lept over hm and sat beside her, resting her head on HM's shoulder and then firlmy holded her hand in between hers....Hm could feel the warmth of the soft hands of ks....

Ks(while rubbing HM's palm top said)- aapko pata h... ham bahut khush kismat mahsoos kar rahe h khud ko... aap bhi hamse pyaar karti h ye hamare jivan ki sabse badi khushi h...(And smiles looking at hm)...

Hm(bringing her another arm behind KS's waist and pulled her a bit more closer and then smiled back and said)- ha to ye aapke liye khushi ki baat hui na...hamari khushi to abhi bhi hold pe rakhi hui h aapne.... (ks raises her head and gives a doubtful look to hm... to which hm says)... kya...itne bhole banke mat dekhiye hame... hamse to zabardasti pyaar ka izhaar kara liya aapne... par khud abhi tak nhi Bola h...(And pouted cutely)...

Seeing this ks chuckled and thought to tease hm a bit so she said...

Ks(chuckled and said)- choriye na... ab aap kare ya ham kare izhaar... baat to ek hi h na....

Hm(narrowed her eyes and said)- kya baby... please boliye na... hamare bhi kaan taras rahe h... aapse "I love you" sunne ke liye...

Ks(teasing her more)- a...b... jaan raat bahot hogai h... aur ham thak bhi gaye h... ab kal sochenge is baare mein... abhi chaliye sone chalte h....

Hm(irritated)- acha theek h... sona h na aapko... thaki hui h na aap.... to ham bhi chale sone.... ab aaiyega baat karne....

And saying this hm lied down on and turned other side to sleep... as she turned ks was going to say something but blood stains on HM's dress caught her attention and in worry she said...

Ks(in worry exclaimed)- jaan!!

Hm(in that position only)- ab hame kuch mat boliye... aapko jo karna h kariye ham nhi sunne wale h aapki baat...

Ks(her anxiety was increasing and she said)- jaan!! Please ek baar uthiye anur baat suniye hamari.... uske baad jo karna hoga kariyega... ham nhi bolenge aapko kuch...

Hm(still not in the mood to hear her)- nhi hamne kaha na... jaiye so jaiye aap... kal baat karte h....

Ks(with tears in her eyes and in a very serious tone she said)- jaan... aap uthengi ya ham jaye yaha se?

Hm upon sensing seriousness in her tone sat up and turned to her and saw her condition and asked...

Hm(confused)- kya hogaya baby? Aap aise achanak se... aapki aankhon mein aason aur ye aisi halat... sab theek h na?

Ks(wiping her tears said)- jaan aapke kapro pe khoon laga hua h...

Hm(immediately got off bed and went to the mirror and tried to see the stains and said)- kya?(whole seeing in mirror)...a...ha... ho sakta h... aaj bahut exertion para h na ghav pe... to ho sakta h... is karan.... (And then she notices ks fuming eyes which was ready to eat her up any moment)... he he... baby... koi baat nhi...  theek ho jayega... doctor ne dressing karne Bola h na... aap dressing kar dijiye... phir theek ho jayega...

Ks( came closer to her and shouted in anger)- aap has rahi h?... dhyan nhi rahta h aapko khudka jara bhi ? H na?.... abhi jaan nikal gayi thi hamari... (saw hm giggling ).. daant mat dikhaiye... aur jaiye change karke aaiye...

Hm just nodded and slowly started to step towards the washroom... seeing which ks shouted again...

Ks(saying loudly)- jaldi jaiye...

And hearing this hm immediately ran and locked herself in... meanwhile hm was Changing her ks prepared for dressing...

Shortly hm came outside... seeing which ks said...