PART 5: CASE DISCUSSION

ks went to her desk took out a few files and headed towards HM's cabin.....

Ks was about to enter the cabin when her gaze fell onto hm.....who was busy reading the files.....ks for the moment forgot everything and was lost and unknowingly a smile came on her lips......ks was still lost and admiring HM's beauty.....tabhi ....ks ke kaano mein dheere dheere kuch sunai de raha tha.....karishma singh........karishma SINGH.......and finally one last loud call....... KARISHMA SINGH............and it brought ks to the reality.....

It was hm who was calling her from past few minutes but to her vain.....hm said to her........

Hm- ks wahi khadi rahengi ya andar bhi aayengi.....aur dhyan kaha h aapka....ham Kab se aapko pukar rahe the.....

Ks ( blankly asked )-Ms kya ham andar aa sakte h? 😂

Hm ( looked at her for a second and stood from her chair and came near to ks )- ha ks andar aaiye.....hamne abhi abhi wahi kaha.....

Ks- (finally realizing ki kya hua tha ....she was embarrassed but anyhow hid it and said)- ji Ms.....

(ks came inside the cabin till then hm closed all the doors.....)

Ks (with doubt )- Ms ye sab kya....(hm interrupted)...

Hm ( sarcastically ) - ghabraiye mat ks aap safe h hamare saath......
aur ye isliye kyuki ham koi risk nhi lena chahte h is case ke baare mein.....

Hm- ks sabse pahle aap hame apni file dijiye.....

Ks (handling her the file)- par ms ye case kya h....Jiske baare mein hamne dsp sir se bhi pucha tha par unhone Bola ki hame sidha yahi pata chalega case ke baare mein.......

Hm-(took the file and sat on her chair)- ji....(quickly went through KS's file)....

Hm- ks to jaisa hame dsp sir ne bataya tha ki aap jyadatar field duties mein hi busy rahti h isliye promotion milne ke baad bhi aap abhi tak kisi thane mein recruit nhi thi.....

Ks- ji Ms

Hm- ( looking at her asked)- par ks aap kis type ki field duty mein busy rahti h??

Since this question came up suddenly....so Ks was anxious, her eyes widened a bit and her lips were tensed and stretched in fear.....she was trying to avoiding direct eye contact with hm.....

Ks (anxiously replied) - aa.... Maddam sir....wo ham department mein aaye din jo emergency situations aa jaati h sheher mein kahi se bhi....jise kisi bhi thane ki team ko sambhalna mushkil ho jata h...to uske liye hamari team aur hum as a team leader support provide karte h......location pe pahuch ke.....

(NOTE- guys kisi ek jagah pe emergency kabhi kabhi aati h par pure city mein ek hafte mein 3-4 emergency ke cases to aa hi jaate h department ke paas.....to ks bas wo hi handle karne ki baat bol rahi thi)

Hm ( ks tried hard to hid her changed facial expressions but still it didn't go unnoticed by hm....but to make ks comfortable she ignored it....yet a doubt was born in HM's mind that was ks lying or was it just the hastiness ......)- uhmm....theek h ks....

Hm( tried once more to clear her doubts)- Aapko koi special training bhi di gayi h kya ks?

Ks ( back with full confidence said)- are nhi ms....hame koi khaas Training nhi di jaati h bas wahi basic training aur bas team ko netritwa karne ke liye thori bahut extra training....

Hm ( for now she was ok with ks answers as at present the case was more important than KS's answers)- theek h ks....chaliye ham aapko case ke baare mein batate h....