Reunion with Anubhav...

Bahut mazza aya hoga na title dekhke...dekho mujhe aapke chehre par ek cute si smile nazar arahi hain...chalo koi na aage padho...

HM- kyun...kyun maaf karde aapko...kiss hak se aap humare itne paas khade hain...kiss hak se aap humara haath apne haathon mein pakad kar rakha hain...kiss hak se aap hume chuu rahe hain...aapko pata hain anubhav jiss haath se aap humara haath pakad rahe hain wahi haath se 5-6 saal pehle aapne humpar haath uthaya...jab humari pyaar ki nishaani humare kok mein thi...jab humari santaan humare pet mein badh rahi thi...hum kitne excited the aapko batane keliye ki aap papa bannewaale hain...humari pyaar ki nishaani kuch mahino mein humare saath hogi...aapko pata hain ye news hum aapko humare anniversary par dene waale the....par uss ek misunderstanding ne iss masoom nirdosh bacchi ne apni puri family gawah di...humne toh aap sabke bina jeena sikh liye tha par uss masoom bacchi ka kya jo har roz hume apne family ke baarein mein puchti hain...kya jawaab de usse...phir bhi uss din usse sab sach pata chal gaya...jo sach hum itne dino....itne saalon se chupa rahe the woh sab usse pata chal gaya...shaadi ke waqt aapne satva vachan kya liya tha yaad hain...ki abb se hum pati-patni hain...ek dusre ka haath aur saath kabhi nahi chodenge phir kitni bhi badi mushkilein kyun na aaye...humne aapko nahi choda aapne hume choda...bahut dard hua...bahut matlab bahut...yahi dar lag raha tha hume ki humne aapko phirse kho diya toh hum mar jayenge...nahi jee payenge...par sirf humare bacchi keliye aaj aapke saamne zinda khade hain...humne kabhi bhi aapse pyaar aapke paise keliye ya phir badle keliye nahi kiya...hum sirf aapse aur aapke har ek pariwaar ke sadasya se pyaar kartey hain jo aapke liye bahut mayne rakhte hain...khair hum ye sab baatein kar hi kyun rahe hain aap apne duniya mein ghum jo ho chuke hain...hum nimbu paani lekar aate hain tabtak aap jaakar change kijiye...

Haseena turned to leave but anubhav pulled her and pinned her to the wall...she tried to free her hand but he was stronger than her...he kissed her forehead and rubbed his cheek with hers...

HM-anubhav chodiye hume...aap abhi nashe mein hum...hum aate hain...

AS-nahi jaana...ye sirf humara pyaar hain...jo kanoonan sahi hain...aur ye hume karne se koi nahi rok sakta...(pushing his hands inside her t-shirt)

HM-umm...(moaned because he pinched on her waist)anu...hum...hum baad...baad mein baat kartey hain...(breathing heavily)

AS-kyun chod de...chodne keliye aapko bilkul nahi pakda hain...aapko har mushkilon mein saath dene keliye pakda hain...

Haseena pushed him and took him to bathroom...she started the shower and was about to leave but anubhav pulled her causing haseena's back to touch his chest...he placed a soft kiss on her mole and that time she lost her sense...she closed her eyes and felt the kiss...he swiftly turned her again and pulled her so close that there lips were at some inches...anubhav was getting closer to her lips and in few secs his lips were sealed with haseena's soft lips...her brain who was asking her to stay away from anubhav again lost in front of her heart who wants anubhav at any cost...they were kissing very softly...his one of the hand was caressing her cheek and other was caressing her hair...where as her was caressing his chest...he smiled under the kiss seeing her so desperate towards their after 5-6 years wala kiss...he pulled her more closer during the kiss...when she realised the situation and pushed him...her cheeks was giving competition to tomato...

HM-aap change kar lijiye...hum baad mein baat kartey hain...

She left from there and changed her clothes in closet...while changing she was thinking...

HM-kya hum maaf karde unhe...kar dena chahiye...bahut saza ho gayi unke liye...hum bhi nahi jee payenge unke bina agar hum unse aur thode din dur rahe toh...haan humara ye final decision hain...

Haseena came out from closet and wait for anubhav to come out...as soon as he came out haseena ran and hugged him...she wrapped her legs around his waist and hugged him tightly...

AS-haseena...kya hua jaana...

HM-humne aapko maaf kar diya...kya hum piche ka sab bhulke ek nayi shurvaat kare...

Haseena asked while slowly looking at him...he looked at her and smiled...

AS-aapke saath zindagi guzarne keliye hum kabhi bhi waqt nahi dekhte...humare liye sirf aap aur aapka saath jyaada kimti hain naaki waqt...

HM-I love you anu...

"Anu" this word...he could hear after 5-6 years to which he was desperate...he kissed her forehead and mumbled "I love you too jaana"...

HM-acha ek baat bataiye...aapko kisne pilayi thi...agar humara shak sahi nikla na toh dekh lena aap...

Anubhav smiled nervously...

.

.

.

.

Upcoming-Is Karishma Exposed...

Sorry for the late...Hope you will like it...