Chapter 2

In night...

He entered in the house with slow steps......but saw her in the hall reading her books....shreya noticed his graze.....

Shreya said with her evergreen smile : are daya..ap kab aye......

He looked into her eyes in guilt but when his eyes met with hers..he was lost in her...in her beauty......she down her eyelashes when she notices his graze on her blushingly....

Shreya : daya...bohot raat ho gyi h.....apne kuchh khaya nhi hoga...ek kam kariye ap fresh hojaiye..m dinner lagati hu....

Daya nodded : tumne khana khaya....

Shreya make innocent face and said with some nervousness : nn..nhi..vo m..

It raises his anger..

Daya : what.....raat ke 12 baj rahe h...or tumne kuchh khaya nhi.....but before she could something..he again continue..shreya kitni bar kha h...khud ka dhyan rakha kro....itni si bat tumhe kyu samajh nhi ati...

Shreya : daya vo..

Daya aggresively : what daya haan....tumto khud doctor banne wali ho na...aise khudka or patient ka dhyan rakhogi tum....

Shreya : daya ap itna hyper kyu ho rhe h...bas aj hi to thoda sa late hua....

Daya raises his eyebrows : for your kind information ye bat tumne parso v khi thi....or thoda late hua h haan....agar me 2 baje ata tav v tum bhuke hi rhti na..or agar man lo aj mai office m hi rehta to tum aj dinner hi nhi karti...h n....she looks downward......maine kuchh puchha tumse.....he barked angrily...

Shreya : daya m apki wife hu....m apke liye bhuke nhi rahungi to or kon..

Daya sarcastically : ohh i see humare shadi ke 3 mahine bad tumhe ye yaad aa rha h ki tum meri wife ho..interesting.....

Shreya brimmed in tears : daya please...mujhe vo sab yaad mat dilaiiiye............or ap jab se aye h mujhe hi daat rahe h....apko apki galti nhi dikhayi deti..haan....ek to ap subhah v ap apne room me nhi the..aj ek bar v apne mujhe call tak nhi kiya....chalo man liya ap apni meetings me busy the but ek msg to kar hi sakte the n....or to or khud to kuchh kiya nhi but maine jab call kiya to vo v nhi uthaya....or ap abhi khud v bhuke hi h...vha apke office khana nhi milta kya....hnn..itna v kya busy shedule ki ap dinner v nhi kar sakte..or to or apne lunch or breakfast v nhi kiya.....hn..ap koi spiderman ho kya jo kuchh khayenge nhi to v fit rahenge.....boliye ab ap kyu chup h...

He opened his mouth to say something but nothinng came out, he rubbed the back of his neck in embarrassment...

Shreya : say something now...

She litrally yelled at him..for the first time..she raised her voice in front of him..It was always out of respect, love ,care or fear..She never dared to go oppose him but now, she could't hold herself.

Daya bit his lips scarely : tumhe kaise pta ?

Shreya tearly : I'm your wife dammit..i know each and every small thimg about you...don't you understand.... 

Daya : soory shree...

Shreya : keep your bloody sorry to yourself only.....don't you dare to come close to me now...i am going to sleep....ya to khud jake khane kha lijiyega ya to servant ko bol dijiye vo de dega..maa ko to jagane ka sochna v mat...or agar apne kuchh khaya nhi na...to aj to kya pure ek mahine to apko sirf room me hi nhi iss ghar me v nhi ghusne dungi...kuchh din bahar rahenge to dimag thikane pe aa jayega...idiot khi ke....ap india ke top most bussiness man honge baki sabke liye but mere liye ap mere husband h...and apko meri bat manni hi hogi..understand....

He got shocked also seeing her like that. he couldn't say anything. he liked her this way...showing her rights on him...he just nodded like a good boy....

Daya : atleast kuchh kha to lo.....

Shreya tearly : aj ke liye itni daat kafi h....please mera sir dard kr rha h....don't say anything...please....

Daya : shree..lekin...

But she just ignored him...and went to her room and lied on couch....

He also wennt behind her..she was sobbing silently..his heart pierced seeing her like that..he cursed himself......and went in the washroom....and on the shower...

Daya pov : har bar m hi kyu tumhare dard ka karan ban jata..kal maine itni badi galti ki or aj tumhe dat v diya..jabki tumhari koi galti nhi thi.....why....he closed his eyes tightly..yet shower was one...but his cheeks were filled with his own tears...but yeah you can't recognize it as it mixed with water.......

He came after some time..and had his lunch though he ate very less but still if he will skip his meal...he know the future consequences very well......

He enter the room and saw her sleeping peacefully...there were some fresh marks of tears but still she looks beautifull.....he take her in his arms and lied her on bed with cared to not disturb her sleep......and start messaging her head.....

Although it was slow..but her sleep got disturb with this..she open her eyes slowly...

Shreya : daya ye ap...

Daya : tumhare sir me dard ho rha tha na...

Shreya smiled lightily : i am blessed to have you in my life...

Daya pov : no shree..you are not...i am very bad person...

Shreya pecked his lips lightly..and hugged him tightily....

Shreya : sorry ap par gussa kiya...

daya : maine v to kiya...and you have rights on me....

Shreya : yeah....vo to h hi..ap mere jo h....she blushed remembering their first making out....

 Daya : shree..

Shreya : hmm...

Daya : so jao..bohot raat ho gyi h...but ek minute kuchh kha lo....please..

Shreya broke the hug....

Shreya : mujhe sach me bhuk nhi h....please n....mujhe sona h ab....

he nodded with half heart...

And both slept....

But he had just closed his eyes...to show her that he was sleeping..the sleep was very far away from his mind......

He was thinking about his yesterday act.......he was cursing himself very badly.
..

But then remembered their remembering days..this brought a smile on his face..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Precap : Flashback of their wedding.....

Yeah dear..abhi itni jaldi v kya h mystery girl ke bare me janne ka....abhi kuchh chapters wait karlo......😉

Till then..vote and comment in this chapter.....