anidita or samrav ki shadi hui fix

It was a very beautiful morning Bondita was getting ready in her room, so the curtains of her room used to blow from the slightest wind...Due to which light rays of sunlight were falling on Bondita's face, which was adding to her beauty....And sometimes Bondita's hair was flying in the wind, then she looked like a princess....Bondita was getting ready quickly while roaming here and there because she was already late.....and she was humming something together......

Aniruddh thoda jaldi ready hokar bondita ko pick karne ke liye aa jata hai....

Aniruddh - namastey maa🙏🙏...

Sumati maa - Aniruddh babu aap namastey namastey.....

Aniruddh - maa wo bondita kaha hai mene socha....ki....ki me usko bhi apne sath hi office le jata....

Sumati maa - haa haa aap kaha chahe waha le jaiye bondita to ab aapki hi amaanat hai....

Aniruddh - maa kaha hai bondita (while blushing)....

Sumati maa - bondita apne room me taiyar ho rahi hai....aap jaiye tabhi aayegi wo warna taiyar hi hoti rahegi 😂....

Aniruddh - thik hai maa me leke aata hu use...

Aniruddh bondita ke room ke bahar jata hai par bondita ke room ka haal dekh kar bahar se chhupkar bondita ko dekhne lagta hai....

Bondita has scattered all her clothes on the bad....and talk to herself....

Bondita - kuchh samajh nahi aa raha ki kya pahanu... Aniruddh babu ko inme se konsi dress pasand aayegi pata nahi....hey dugga maa isse to pahle accha tha jo chahti thi pahan leti thi par ab to kuchh bhi pahanne lagti hu to aniruddh babu ka khyal aa jata hai...ki unhe kya pasand aayega...ye black wala suit pahnu kya...nahi...nahi black colour aniruddh babu ko bilkul bhi pasand nahi hai... ye pink wala kesa rahega...She stands in front of the mirror and looks at the dress...nahi nahi... ye to bilkul bhi acchi nahi lag rahi...Then she sits holding her head🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️... hey bhagwan please meri help karo me kya pahnu mujhe to wese bhi der ho rahi hai....

Then Anirudh speaks loudly from outside....

Aniruddh - tum kuchh bhi pahan lo tum par sab accha hi lagta hai....

Bondita gets shocked hearing Anirudh's sudden voice and runs away.....

Bondita - Aniruddh babu aap.... aap yaha...kab aaye...

Aniruddh - tab jab tum ye soch rahi thi ki mujhe kya pasand aayega or kya nahi....

Bondita - me itna sab kyu sochungi bhala...

And Bondita turns back and goes back to the room....Anirudh also follows her into the room.....

Aniruddh - bondita tum mujhse ese kyu bhaag rahi ho jese mujhse pahli baar mili ho....

Bondita - nahi me kyu aapse bhagne lagi bhala (looking around nervously)...

Aniruddh - accha tum mujhse bhaag nahi rahi to fir idhar udhar kyu dekh rahi ho...He holds her chin with his finger and raises her face...and she was blushing hardly....

Bondita - please chodiye mujhe Aniruddh babu der ho rahi hai taiyar bhi hona hai mujhe....

Aniruddh - accha... lekin tumhe to koi esi dress pahanani hai na...jo mujhe acchi lage...

Bondita - kisne kaha...kutta paliye...billi paliye par galatfahmi mat paliye Aniruddh babu...aapse kisne kah diya ki mujhe koi esi dress pahanani hai jo aapko pasand aaye.....

And she is about to leave looking at the other side when Anirudh holds her hand tightly....And he takes Bondita and pins it on the wall...Now the noses of both of them were absolutely in touch with each other💓💓....And they could both hear each other's breaths, feel them.....Bondita turns shy and turns her face to the other side....Anirudh raises Bondita's face with his index finger😘😘😘...And they both have a long eye contact...Then Bondita starts blushing hard And she's just closing her eyes...Anirudh also closes his eyes and slowly moves towards Bondita's lips....Bondita senses Anirudh's breath coming to her...But Bondita likes that breath very much and she does not stop Anirudh.....And after a while Anirudh's lips are touching Bondita's lips....And the lips of both of them keep on choosing each other for a long time🙈🙈....And they both feel each other's breath and want this moment to end here💕💕....And then Sumati maa's voice comes and both of them come in their senses.....And then Bondita's cheeks turn into red due to shyness....And Bondita quickly runs away from her....

Anirudh standing on the same spot recalls his moments from a while back....And remembering those moments, he starts laughing like a fool....

Aniruddh - (to himself) abhi jo bondita ke sath mera waqt gujra hai na ye meri zindagi ke best moments hai...me inko kabhi nahi bhul paunga...ye meri zindagi ke sabse yaadgaar lamhe ban chuke hai....

Then Anirudh also comes down and they both leave for office.....But Bondita is unable to see Anirudh all the way due to shyness......

In the evening, Anirudh drops Bondita at her house and goes to the Roy Chowdhury mansion himself......

As Anirudh enters the house and sits on the sofa, Somtuk arrives.....

Batuk - dada ek baat bataiye aapko mithe me sabse jyada kya pasand hai...

Aniruddh - kyu?? Tumhe kya karna hai...

Som - arey dada...aapka munh mitha karwana tha to socha ki....aapki manpasand mithai se hi aapka munh mitha karwaye....

Aniruddh - lekin.....mera munh mitha karwa kis khushi me rahe ho tum....

Tabhi kaka achaanak se aakar aniruddh ke munh me mithai daal dete hai...

Aniruddh - par.... kaka ye mithai kis khushi me...khila rahe hai aap...
(Anirudh is unable to speak properly due to the presence of sweets in his mouth)...

Kaka - arey beta khushi ki hi to baat hai...tumhari or bondita ki shadi fix ho gayi hai....

A big smile floats on Anirudh's face after hearing about the marriage being fixed......

      Meanwhile in bondita's house 🏡
As soon as Bondita enters the house, Sampoorna closes her eyes with her hands.....

Bondita - sampurna didi kya majaak hai ye hath hata na kujhe kuchh dikhai nahi de raha...

Then Sumati maa comes and makes Bondita's mouth sweet......

Bondita - ye mera munh kisne mitha karwya hai....

Then Sampoorna removes her hands from Bondita's eyes.....

Bondita - maa tum....tum mera munh kyu mitha karaa rahi ho....

Sampurna - arey bondita kyunki meri shadi fix ho gai hai....

Bondita - kya....And Bondita happily puts both her hands on her mouth...and bondita hugs sampurna...

Bondita - waah sampurna didi....ye to bahut khushi ki baat hai....kab ki fix hui hai teri shadi....

Sumati maa - sirf sampurna ki nahi Bondita teri bhi shadi tay ho gai hai subah samdhi ji ka phone aaya tha...or tum dono ki shadi ka muhurt ek hi din ka nikla hai....

Then Bondita blushes and rolls her eyes😚😚.....

Sampurna - or bondita hum dono ki hi shadi ek hi din hai....

Bondita - (blushing) or kab ki fix hui hai hum dono ki shadi...

Sumati maa - aaj se 15 din ke baad hai teri or sampurna ki shadi...

Then Bondita shyly runs to her room....

And she starts imagining her and Anirudh's life after marriage.......