~29. Love and Revenge👿

Bani was sobbing. Her grandfather was sitting on a wooden chair next to her on the floor. Veer stood in a corner, he was unsure what he should do.

Like Bani had asked him, Veer bought her to meet her grandfather. The man was so happy to see his grandchild safe and sound. They hugged and cried out their pain. Then she told him everything about Ranjana and Naina. This led to a huge revelation.

Flashback

M: Beta, tujhe lgta hai na ki tere papa ki death car accident me hui thi aur teri maa ne move on kiya...nahi! teri maa ne usse cheat kiya tha aur usne atma-hatya kr li..Lekin uske pass teri custody thi, aur tu thi bhi bohot choti isliye tujhe sach bata kr koi dukhi nahi krna chahta tha...do saal ke baache ko koi bhi ye sb kaise batata..

Flashback ends

Bani was shocked to hear this and cried for the father she hardly remembered. Veer's heart hurt looking at her like and he went towards her. He kept a hand on her shoulder and crouched near her. Bani leaned into him for support.

M: Ye kon hai baccha?

B: (Wipes her tears) Ye Veeranshu hai dadaji, isne mujhe bachaya..

Manoj held Veer's hand.

M: Mai ye ehsaan kabhi nahi bhoolunga...mere bete ki akhri nishani, meri ek-lauti waris...isse tumne baacha liya..beta tune tere pati ko phone kiya?

V: (Shocked and sad, he removed his arm) Thinks: iski shaadi ho chuki hai?

B: Kon pati..

M: Vo Jai..

B: Naam mt lijiye uska..

Bani told them everything about Jai as well. Veer felt relief. His phone started to ring and he left to attend the call.

M: Usne mujhe kaha tum dono ki shaadi ho gayi hai..uske pass fake documents bhi hai...vo teri property claim krne ki try kr raha hai..pr kyunki abhi police case chal raha hai isliye abhi uske naam nahi hui hai..

B: Vo jhutta hai dadaji, maine shaadi nahi ki usse...

M: Beta tera zinda hona hi saboot hai unke khilaf...aur ye jisne tujhe bachaya...Kya naam hai?

B: Veeranshu.

M: Haan, ye beta bhi tere favour me gawahi de dega na?

B: De dega shyd..poochna padega..

V: De dunga..

Bani smiled at him. They sat there and talked. Veer also felt like he was a part of that family. He told them a little about himself as well. Bani vowed to take revenge for her father and ruin these guys.

B: Chodungi nahi mai un teeno ko...arrest krwana koi saza nahi hai....police tehkikaat se toh ye bach bhi jayenge lekin mere dad ki maut ka badla lungi mai inse...mere bharose ko todne ka badla lungi mai...mujhe maarne ki khoshih krne ka... (angry)

V: Mere pass ke idea hai...and it benefit us all..

Veer whispered his idea. Manoj and Bani liked it. The trio planned to extract the best possible revenge from the ones that did them wrong. Veer felt great to be a part of Bani's gang.

~~~~~~~~~~~~

Later that night,

Jai and Naina were sitting in the living room of their house. Ranjana was on the phone. She cut the call.

R: Buddhe ne investigation rok di..

J: Kya? Mtlb?

R: Arey Bani ke dada ne police case band kr diya...he said ki its disrespectful to the dead...ab mtlb vo hi jaane lekin humare liye accha hi hai..