A Beautiful Feeling

jangma द्वारा

1 in fan-fiction on 13-01-2017 2 in fan-fiction on 12-01-2017 Sanyukta is a sweet girl who eventually falls f... अधिक

Prologue
Part 1
Part 2
Part 3
Part 4
Part 5
Part 6
Part 7
Part 8
Part 9
Part 10
Part 11
Part 12
Part 13
Part 14
Part 15
Part 16
Part 17
Part 18
Part 19
Part 20
Part 21
Part 22
Part 23
Teaser
Part 24
Part 25
Part 26
Part 27
Part 28
Part 29
UPDATE
Part 30
Part 31
Part 32
Part 33
Teaser
Part 34
Part 35
Part 36
Part 37
Part 38
Part 39
Part 40
Part 41
Part 42
Part 43
Part 44
Part 45
Part 46
Part 47
Part 48
Part 49
Part 50
Part 51
Teaser
Part 53
Part 54
Part 55
Part 56
Part 57
Part 58
Part 59
Part 60
Part 61
Part 62
Part 63
Part 64
Part 65
Teaser
Part 66
Part 67
Part 68
Part 69
Part 70
Part 71
Part 72
Part 73
Part 74
PART 75
Part 76
Part 77
Part 78
Part 79
Part 80
Part 81
Part 82
Part 83
Part 84
Part 85
Epilogue
Hello
**Surviving Love**
"Try These**
**Mei fir agayai**
***A Love Like This!- Dark***
***The Power of Love***

Part 52

5.6K 308 70
jangma द्वारा

LONGEST UPDATE (1485 WORDS)......ENJOY

:::::::::::::::::::::::::::::::::

Bye (he kissed her forehead before leaving for Vardhan's house and she sighed)

kaab tak chalta rahega yeh! (she turned and knocked on the door)

Sanyukta! (she smiled at chachi and they hugged) kahan thi tu? Randhir kahan hei?

wo sir ke ghar chalagaya (she stepped inside and placed her bag on the floor) late hogaya na 

Gadha hei wo ladka..... eak chithi deke ese koi gayab hota hei!

Sanyukta chuckled.....

chacha kahan hei? (she asked curiously)

wo sogaye hei beta.....(caressed her cheeks) tum hath mum dholo fir haam khana khate hei

Ji.... kaal mujhe maa ke yahan bhi jana hei (she grinned)

par Randhir ne mana kia na tujhe fir!

ofho chachi usse thodi pata chalega....maa ko dekhna hei bash....aur Anku.... aur papa bhi (she became a bit emotional.....after all they are her first family who supported her from the beginning of her life)

::::::::::::::::::::::::

yeh koi tarika hua? (his head was hung low and Vardhan was busy giving him lectures) insaan karte hei ese kaam? 

Vardhan jane ddo na bechare ko (Niharika nudged him)

Tum andar jao Niharika.....isse me achese janta hun... apne bholi sakal ke piche satir dimag chipaya hei isne....

Niharika sighed and Randhir twisted his lips...

Randhir abbse tumhara Sanyukta se milna band...(he was shocked) yehi tumhari saja hei...

Lekin (he was about to say something)

kuch nehi sunna mujhe..(he walked towards his room)

damn! yeh samajhte kya hei khudko....meri wife aur mei hi na milun.....yeh tto impossible hei...totally impossible...

::::::::::::::::::::::

Areey! (she freaked out when he sneaked his arms around her waist) koi ajaega haam college mei hei....(she was a bit tensed)

Hmm....(nuzzled her hair)

Randhir (tried to lose his tight grip on her belly) Randhir!....

Shhhh...(rubbed his cheeks on her cheeks) haam store room mei hei aur yahan koi nei ayega....(hugged her more tight)

Par college mei haam padhne ate hei....aur mei tumse katti hun...(she pouted)

Kun? 

Tumne ajj mujhe good morning wish nei ki....

Oh! wo mei busy tha.....(he gulped a little)

Acha! fir mei bhi busy hun.....(she pushed him a little)

Sanyukta kya yaar tum bhi wese bhi abhi final exams ane wale hei haam sath mei time nei spend kar paenge

haan wo tto hei (her face fell)

Acha hi hei.....uske baad haam apni dream house suru karsakte hei .....(he kissed her soft cheeks)

Dream house! (she blinked her eyes)

Haan....tum mei aur.....(he smiled coyly)

Aur? (continuously looking at his face)

Aur..... maa, Anku.....(he grinned and she smiled)

Aur kuch? (she asked with her fingers crossed)

Haan aur mera Bittu..... (he chuckled)

wo bhi! huh....(she twisted her lips) aur? (she asked with expectation)

Aur kaun? (he scratched his head) dare u include that Parth.....(pointed a finger at her)

yeh Parth kahan se agaya? (tumse baat karna hi bekar hei) (she was gritting her teeth by now) good bye....(flared her nose before leaving the store room)

Pagal (he chuckled) saab bolke batana padta hei isse......kuch nei samajhti

::::::::::::::::::::::::::::::::

Aaj bin mausam ki barish kun ho rahi hei? (she pouted looking at the cloudy sky) but I like it (grinned like idiots) aur yeh khadus ne mujhe sharee peheneko kun kaha.....(just then she received his call) hello kya hei Randhir kun mujhe pareshan kar rahe ho tum?

Sanyukta please college ke pas ajao....(he pleaded)

par!

Please na Sanyukta it's urgent....(the conversation ended)

Arrey hello hello ....yeh pagal tto nehi ho gaya! (she frowned)

After 20 minutes........

Sanyukta......Sanyukta ..........

Nahi jeena tere baaju
Nahi jeena, nahi jeena
Nahi jeena tere baaju
Nahi jeena, nahi jeena (x2)

Sanyukta

(he looked here and there.....)

Randhir.....

(he turned to look at his angel)

Kya hua? tumne itni urgently kun bulaya mujhe? wo bhi itni barish mei? tumhe tto barish pasand nei f....(she couldn't complete as he touched her lips)

Tumse bahat jaruri baat karni hei Sanyukta (gripped her arms)

Main tenu samjhawan ki
Na tere bina lagda jee
Main tenu samjhawan ki
Na tere bina lagda jee

Kaunsi baat Randhir? (she grinned)

Tu ki jaane pyaar mera
Main karoon intezar tera
Tu dil tui-yon jaan meri

He took her hands in his hands and kissed the back of her palms looking straight into her eyes whereas she lowered her lashes......but her flushed cheeks ......she can't hide them :)

Thank u for this beautiful feeling....(he spoke genuinely whereas she frowned)

Mere dil ne chun laiyaa ne
Tere dil diyaan raahan
Tu jo mere naal tu rehta
Turpe meriyaan saaha

Kaunsi feeling? (she smiled in confusion)

wahi feeling (his eyes welled up) jisse mehsus kiye sayad barso ho gaye the.....wahi feeling jiske liye sayad mera dil tadapta raha.....(they became hell close to each other)

Jeena mera.. hoye
Hun hai tera, ki main karaan
Tu kar aitbaar mera
Main karoon intezar tera
Tu dil tui-yon jaan meri

Randhir....(she too became emotional) yeh tum

Bolne ddo mujhe (joined their foreheads)

Thanks for coming in my life (he whispered and she closed her eyes listening to these pleasant lines from his mouth) thanks for being there for me always by my side....thanks for

Before he could complete she hugged him....

bas bhi karo....mei rro dungi...(he chuckled and hugged her tight) I am missing u Randhir please....mere pas ajao.....

Sanyukta....(he broke the hug and cupped her face)

Hmm....(like a kid)

I am sorry......(caressed her cheek)

kun? (she frowned)

For not telling u before.....(he smiled.....they were looking deep into each other's eyes)

Kya? (she scrunched her brows and he smiled....a wide one)

I LOVE U SANYUKTA (she was shocked and confused how to react.....she wants to cry out of happiness and laugh out bliss......alash! she can't do both of them at one time)

I LOVE U SANYUKTA (He placed his palm on her waist and she gasped making her grip tight on his arms)

I LOVE U SANYUKTA (she shed some happy tears which were sucked by Randhir)

I LOVE U SANYUKTA (He kept on chanting these words and she kept on shedding her happy tears) WILL U MARRY ME? (he asked and she looked at him in confusion) ONCE AGAIN......

She was just speechless...Sanyukta never expected him to confession.....she knew that he loves her but his fear is not allowing him to confess....

Bolo na

Haan...... mei tumse roj shadi karne ko bhi tayar hun...(she was just weeping)

kitna roti ho....(hugged her tight)

I LOVE U RANDHIR...... ajj mere life ka sabse acha din hei(they remained like that and Sanyukta unintentionally hugged Randhir more tight)

Ahh....(he just moaned and Sanyukta was tensed)

Kya hua? (cupped his cheeks.....he tried to maintain a smiley face  but his eyes were teary)

Kuch nei.......chalo wahan shade mei chalte hei....(they rushed towards the shed) kuch hei tumhare liye....close your eyes....

kun? (she raised her brows)

Karo tto.....

Okay (she did what he demanded and soon Randhir slipped a platinum ring in her ring finger) 

yeh (tears formed in her eyes)

aab firse rona nei....(he warned her)

yeh bahat sundar hei....(kissed her ring) par bahat expensive hei yeh hei na? (his facial expression changed)

Haan tto kya hua? (he faked attitude)

Itni expensive! I mean kitne ka hoga...

Kyaa yaar kya karogi janke....(he was irritated)

Itne dinose koi income nei thei.....fir.....savings bhi tumne Lonavla mei kharch kiye yeh kamse kam 20,000 ka hoga fir!....

mene sare savings kaha kharch kie thei (he fumbled in his words) kuch bachhe bhi thei.....kya tum bhi (side hugged her but she was just trying to find out and clear her doubts) acha shadi kaab karenge? pandeet ji nei 2 muharat die hei eak 12 tarik ko yanni 7 din baad aur eak mahine baad....apka kya kehna hei? (he kissed her cheeks)

Jitni jaldi hogi....eak minute haam tto married hei...tum pagal ho kya? (she cupped her waist)

wo bhi koi shadi thi.....bhai ke shadime ghuske kia mene....huh....wese bhi mujhe tumhari dream pura karna hei......(he caressed her palm)

kesi dream!

jaab haam naye naye college mei aye thei....mene tumhe Tanya ko kehte hue sunlia tha....ki tumhe dhumdham se shadi karni hei....(she smiled) aur isliye hamari shadi mei haldi, mehendi, sangeet saab hogi...jo hamari pehli shadi mei nehi hue thi.....jaldwaji mei ho gayi thi na.....

Par isme bahat kharcha he (she frowned)

Husband kaun hei? (he asked)

tum

fir kharcheke bareme mei sochunga tum sirf enjoy karo

Par....

Itna par par karogi tto kiss kardunga....(he teased her)

kya tum bhi...(blushed a little) wese tumne mujhe sharree mei ane ko kun kahan?

Tum bahat achi dikti ho...aur mujhe dekhna tha ki shadi mei tum sharre pehnogi ki lehnga....kya jachega tumpe.....

mei....kuch bhi chalega

tum haar dress mei achhi lagti ho....(pulled her cheeks)

sachhi mei(she beamed with happiness)

muchhi acha aab chalte hei ,,,barish bhi ruk gayi....mugambo apna KBC suru kardega nei tto(they went towards his bicycle ...)

kaun hei wo (adjusted her self on the carrier)

Vardhan sir...(he started paddling)

esa nei bolona....(they kept on talking about random things...and fighting over silly things)

::::::::::::::::::::::::::::

PRECAP:

HALDI......MEHENDI.....SANGEET (SEQUENCE THIK HEI NA?) SHADI.....FIRST NIGHT....SHOCKING TRUTH ABOUT RANDHIR....

SOME SWEET ROMANCE

:::::::::::::::::::::::::::

Thank u so much friends

Do tell me your views

Hope u liked it

Do vote and comment

Love u all

See u soon

Jan...

पढ़ना जारी रखें

आपको ये भी पसंदे आएँगी

170K 8.1K 94
Ultimate destiny... Prologue Randhir & sanyukta are best friends from childhood. Both randhir & sanyukta lived...in a same colony...but sanyukta's fa...
30.8K 3K 21
BAGGED THE 2nd PRIZE IN THE BLOOMING POTENTS WRITING CONTEST🎉🎉 ________________________________________ #5 in #contest out of 1.73K stories. #7 in...
155K 8.8K 37
Cover Credit - @MonaMandy *Under Major Editing* My new ff Here is the Characteristics.. Sanyukta: Sweet, cute, beautiful and lovely girl, but lots of...
680K 36K 44
Original Book It's story of two people who are coming from different background but knot by Destiny. Meet Sanyukta Agrawal, a shy and timid girl with...