chapter 56

chapter 56

it was finally a day of happiness cause Neela was so much excited about her return that she herself made breakfast for everyone. All sat for the breakfast except for Avni who was still asleep thanks to her meds and Neela who was waiting for everyone to eat.

Asha too was there and she did gave Neela a small smile and then resumed but didn't liked the idea of everyone praising and focusing on Neela.

she too deliberately brought topics to offend Neela and gain attention but somehow everyone managed.

avni finally came and wished everyone and sat for breakfast with Neela. She knew that Neela was offended but then she tried to lighten the moment.

Ashish too had dragged asha and requested her to stop playing her games. She royally ignored his words.

Asha- arey Neela ji ek baat batau aap aur Avni bilkul ek jaise hi ho!

Neela gave her a small smile and focused on her food.

asha-bilkul kisi ki bhi baat nhi mante! kya jarurat thi khaana banane ki abhi to aap theek huye the aur abhi se....

Neela-(soft yet stern) vo kya hai na itne saalo se aram hi kar rhi thi to socha ab kuch kar hi lu.
Anyways mujhe aadat hai khaana banane ki sabke liye, atleast wo to mein karu warna sab to hai hi sab karne. Family ko accha feel karana bhi unka kaam nhi na.

asha went quiet on it but again after awhile came up with something.

asha- bada accha kaha aapne, Maine bhi yahi socha tha lekin Avni ko kabhi dekha nhi aise karte huye.....(fake smiling) vo kya hai na similarities bohot hai aapme.

Neela-(a bit loud and stern voice) Haan! beti hai na meri par kya hai na (looking at Ashish) uski police force mein jagah hai and mein bhi to nhi thi na , ab dekhna mein use kahi jaane nhi dungi . Neil , ye baki sab bacche ab koi bhi dur nhi rahega .
Vaise ek baat batao asha , tumne Ashish ko apna hi liya na??(with displeased eyes)

all were shocked at her statement and were looking at each other.

asha- Haan !! kyu ? aise kaise aap...

Neela- vo kya hai na jaha tak mujhe yaad hai,mein is ghar jab aayi thi tab mujhe Ashish ne kaha tha ki mujhe agar khush rakhna hai to pehle family ko rakhna,mein automatically khush lekin tumhe dekh ke lagta nhi ki tumne mujhe ya phir hume (pointing at Avni and family) apnaya hai.

asha- (with hurt) mein bhi yaha pichle 5 saal se hu neela ji, haan meine aapko aur apki is beti ko apnaya nhi hoga par!!!(raising her finger) aap mera pyaar insab ke liye nhi jaanti to behtar hoga hum ye baat na kare.

Neela-(taking deep breaths to calm herself) yes ! I should not talk about it but ek baat batana jaruri hai asha ki ab mein to aa gyi hu and ab mein and meri beti yahi rehne wale hai aur agar tumhe aadat nhi hai to daal lena.

dwm saw the growing tension and swiftly patted her head.

dwm-shaant Neela!! abhi abhi theek hui hai na tu, thoda aram kar aur avni and tu sab yahi rahoge. Koi kahi nhi jayega. Chal ab tu rest karne jaa.

Neela nodded and went . Asha too fumed even before Avni could pardon her and left glaring at all.

as soon as asha left she reached a cafe to meet a person.

person- Kaha tha na ki ab unhe tumhari koi jarurat nhi hai, yani tum vo doodh ki makkhi hai jiska kuch kaam nhi hai. abhi bhi time hai maan lo meri baat.

asha- mujhe Mehta's se koi problem nhi hai , sirf aur sirf vo maa beti se hai. Agar tum mujhe gaurantee do ki unhe kuch nhi hoga.

person- hahahah!! abhi bhi unki itni chinta , chalo theek hai sirf tumhare liye mein chod dungi unhe par mujhe Avni aur Neela chahiye zinda and uske liye jaise jaise mein kahu karna hoga.

asha - mein tyaar hu,bas mera naam kahi nhi aana chahiye.

person- chit bhi tumhari aur pat bhi...... kehna padega badi acchi saudebaazi karti ho. Bas ek baar mujhe ye mil jaaye phir hum ek dusre ko jante bhi nhi.

asha - jyaada mil nhi sakte and ek baat ka khayaal rakhna agar tumne meri family ko kuch kia na..(in anger)

person- are tum aur mein ek hi dusman ke piche hai.

Meanwhile at Mehta mansion , Neela welcomed Neil and harleen . They spent time together and Avni was finally at ease seeing Neela all happy and also was Neil.

she didn't knew but she had been admiring the bond of Neil and Neela. Although a part of her was jealous at them but other was also happy and admiring them.

Who knew that the great ACP would also admire someone and that too Neil of all.

She knew that there was something that was pulling her towards Neil but as usual she chose to ignore as the ACP feels ki MUJHE FARQ NHI PADTA.

However all this was noticed but Neela and Harleen and  both acknowledged each other about the same. Shaking their head they thought that it's time to apply JAB MIYA BIWI NHI HO RAAZI TO SABKUCH KAREGA KAAZI.

PHEW I COMPLETED AND DON'T KNOW ABOUT NEXT UPDATE

avneil- neela versionजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें